Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

ग्रीनप्लाई इंडस्‍ट्रीज ने लॉन्‍च किया अपना नया उत्‍पाद ‘’ग्रीन प्लैटिनम’’ 

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] ग्रीनप्लाई इंडस्‍ट्रीज लिमिटेड भारत के सबसे बड़े इंटीरियर इंफ्रास्‍ट्रक्‍चर ब्राण्‍ड्स में से एक है। इस ब्राण्‍ड को प्‍लाईवुडब्‍लॉक बोर्ड्सडेकोरेटिव वनीर्सफ्लश दरवाजे और इस प्रकार के अन्‍य उत्‍पादों की एक व्‍यापक श्रृंखला के विनिर्माण में 30 वर्षों से ज्‍यादा का अनुभव है। ब्राण्‍ड ने आज अपने नये उत्‍पाद ‘’ग्रीन प्लैटिनम’’ के लॉन्‍च की घोषणा की है। उत्‍पादों का यह बेहतरीन पोर्टफोलियो ग्रीनप्लाई के उत्‍पादों की ई-0 रेंज के तहत आएगा।              ग्रीनप्लाई इंडस्‍ट्रीज लिमिटेड उपभोक्‍ता के स्‍वास्‍थ्‍य, सुरक्षा और सुख को ध्‍यान में रखते हुए अपने उत्‍पादों एवं प्रक्रियाओं में नवाचार लाने में आगे रही है। महामारी के बाद से इंटीरियर सेक्‍टर में तेज बदलाव को देखते हुए कंपनी ने ई-0 अनुपालन के साथ अपना अग्नि-प्रतिरोधक प्लाईवुड ‘’ग्रीन प्लैटिनम’’ पेश किया है, जो उसकी रेंज में उपलब्‍ध दूसरे प्लाईवुड की तुलना में आग और पानी से सुरक्षा देने में दोगुना ज्‍यादा प्रभावी है। यह उत्‍पाद पेन टेक टेक्‍नोलॉजी के साथ आता है, जो प्लाईवुड की परतों के बीच और सतह पर एक सुरक्षात्‍मक जाली बनाती है और उसे आग के लिये दोगुना ज्‍यादा प्रतिरोधी बनाती है। यह टेक्‍नोलॉजी आग का तेजी से फैलना रोकने के लिये एक बाधक के रूप में काम करने में प्रोडक्‍ट की मदद करती है और कम धुआँ बने, इसमें सहायता करती है। ग्रीन प्लैटिनम में अविस्तारित बीडब्‍ल्‍यूपी रेजिन भी है, जो उसे सामान्य अग्नि-रोधक प्लाईवुड की तुलना में उबलते पानी का दोगुना प्रतिरोधक बनाता है।

     नई कलेक्‍शन रेंज के लॉन्‍च पर ग्रीनप्लाई इंडस्‍ट्रीज लिमिटेड के संयुक्‍त प्रबंध निदेशक एवं सीईओ, श्री सानिध्‍य मित्‍तल ने कहा कि, ‘’नवाचार और टेक्‍नोलॉजी पर केन्द्रित होकर हम ऐसे उत्‍पाद बनाने का प्रयास करते हैं, जो उपभोक्‍ताओं की बदलती जरूरतें पूरी करने के के काम आते हैं। उपभोक्‍ता के व्‍यवहार पर अपने व्‍यापक शोध के माध्‍यम से हमने पाया कि एक ऐसे उत्‍पाद की जरूरत थी, जिसमें आग और पानी से सुरक्षा और धुआँ रोकने की खूबियाँ हों। और फिर हम ग्रीन प्लैटिनम लेकर आए, जिसमें मनी बैक वारंटी की अतिरिक्‍त खूबी भी है। अपनी सतत् शोध एवं विकास प्रक्रिया के माध्‍यम से हम ऐसे पर्यावरण-हितैषी और भी उत्‍पाद लेकर आएंगे, जो हमारे उपभोक्‍ताओं के रहन-सहन में सुंदरता की वृद्धि करेंगे।‘’

        ग्रीन प्लैटिनम प्लाईवुड मजबूत हैस्‍वास्‍थ्‍य के लिये सुरक्षित है और ई-0 ग्रेड फॉर्मेल्‍डीहाइड उत्सर्जन की पुष्टि के लिये कैलिफोर्निया एयर रिसोर्स बोर्ड (सीएआरबी) से प्रमाणित भी है। हर घर की सेहत और सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिये यह एंटी-बैक्‍टीरियल और एंटी-वायरल कोटिंग के साथ आता है। इस उत्‍पाद पर 30 साल की वारंटी और दोगुनी मनी बैक वारंटी भी है। ग्रीनप्लाई ने अपने ई-0 नवाचार के माध्‍यम से स्‍वास्‍थ्‍य के लिये सुरक्षित इंटीरियर के लिये सही बिल्डिंग मटेरियल चुनने की जरूरत बताने में भी अग्रणी स्थिति प्राप्‍त की है। ई-0 नवाचार 1 मिलियन से ज्‍यादा परिवारों तक पहुँच चुका है। हालाँकि ग्रीनप्लाई कई संबद्ध टचपॉइंट्स के माध्‍यम से अंतिम उपभोक्‍ताओं के बीच लगातार जागरूकता पैदा कर रही है।

संबंधित पोस्ट

विविध नाले का निरिक्षण कर मनपा आयुक्त ने संबंधित अधिकारियों को दिए आवश्यक निर्देश

Aman Samachar

शहापूर तालुका के शिव सैनिकों के भजपा में शामिल होने से शिवसेना को तगड़ा झटका

Aman Samachar

एसजेवीएन की 1320 मेगावाट बक्सर थर्मल परियोजना ने निर्माण के अग्रिम चरण में प्रवेश किया 

Aman Samachar

भोजपुरी गाना कइसे पास हो गईलु प्राइम टाइम एंटरटेनमेंट पर रिलीज

Aman Samachar

एफसी गोवा के प्रशंसकों का अध्ययन – भारतीय फुटबॉल के इतिहास में पहला गेम चेंजर है 

Aman Samachar

अभिनेता सूरज सम्राट भोजपुरी फ़िल्म मोहब्बत रंग लायेगी की शूटिंग में व्यस्त

Aman Samachar
error: Content is protected !!