Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

गुरूवार शाम हुई बारिश में मनपा आपातकालीन विभाग की पोल खुली 

 ठाणे [ अमन न्यूज नेटवर्क ] मनपा का आपातकालीन विभाग अभी कागजों पर ही है, गुरुवार शाम को हुई भारी बारिश ने मुख्यालय के निकट रहने वाले नागरिकों के घरों में गणेशोत्सव के दौरान पानी घुस गया।  भाजपा के पूर्व नगर सेवक नारायण पवार ने इस घटना की ओर मनपा का ध्यान आकर्षित किया।
      गौरतलब है कि मौसम विभाग ने भारी बारिश की चेतावनी दी थी। इसके बावजूद मनपा ने कोई आवश्यक उपाय नहीं किया जिसके चलते लोगों के घरों में पानी भर गया। पूर्व नगर सेवक नारायण पवार ने आरोप लगाया कि ठाणे मनपा के आपातकालीन विभाग ने पर्याप्त तैयारी नहीं की थी। पांचपखाड़ी में मनपा मुख्यालय के सामने, नूरी बाबा दरगाह क्षेत्र, चांदीवाला परिसर के सामने गणेशवाड़ी, संतोषवाड़ी, साबलवाड़ी, जोंदलीबाग क्षेत्र में बारिश का पानी घरों में घुस गया। ऐन गणेशोत्सव में घरों में पानी भर जाने से नागरिकों मुसीबत बढ़ने मनपा के प्रति नाराजगी व्यक्त की जा रही है। इस दौरान आपातकालीन विभाग की ओर से कोई आवाजाही नहीं हुई।
        पांचपखाड़ी क्षेत्र के नालों में सीवेज चैनलों के बड़े चैंबर बनाए गए हैं।  इससे पानी की निकासी बाधित होती है।  इस बार नालों की सफाई में लापरवाही बरती गई है।  निचले इलाके जलजमाव से प्रभावित हैं।  नारायण पवार  ने पूछा कि 500 ​​करोड़ रुपये की लागत से बने नालों में मलनिस्सारण के चेंबर का निर्माण कैसे किया गया। ऐसा सवाल नारायण पवार ने उठाया है।

संबंधित पोस्ट

कर्नाटक सरकार ने ड्रोन से जमीन का सर्वेक्षण कर मानचित्र बनाने का किया सबसे बड़ा अनुबंध

Aman Samachar

भिवंडी में बढ़ती कोरोना मरीजों की संख्या फिर डराने लगी 

Aman Samachar

हीरानंदानी यंग फ़ुटबाल अकादमी के खिलाड़ी छः माह बाद फिर मैदान में

Aman Samachar

मुंबई – ठाणे में इलेक्ट्रिक वाहनों में अवैध परिवर्तित 605 वाहनों के खिलाफ परिवहन विभाग ने की कार्रवाई

Aman Samachar

सवाद के जंबो कोरोना अस्पताल को पूर्ण क्षमता से शुरू करा ग्रामीण नागरिकों को उपचार सेवा मुहैया करने की मांग 

Aman Samachar

नाला सफाई व सडकों की मरम्मत कार्य पूरा कराने का आयुक्त ने अधिकारीयों को दिया निर्देश

Aman Samachar
error: Content is protected !!