Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

गुरूवार शाम हुई बारिश में मनपा आपातकालीन विभाग की पोल खुली 

 ठाणे [ अमन न्यूज नेटवर्क ] मनपा का आपातकालीन विभाग अभी कागजों पर ही है, गुरुवार शाम को हुई भारी बारिश ने मुख्यालय के निकट रहने वाले नागरिकों के घरों में गणेशोत्सव के दौरान पानी घुस गया।  भाजपा के पूर्व नगर सेवक नारायण पवार ने इस घटना की ओर मनपा का ध्यान आकर्षित किया।
      गौरतलब है कि मौसम विभाग ने भारी बारिश की चेतावनी दी थी। इसके बावजूद मनपा ने कोई आवश्यक उपाय नहीं किया जिसके चलते लोगों के घरों में पानी भर गया। पूर्व नगर सेवक नारायण पवार ने आरोप लगाया कि ठाणे मनपा के आपातकालीन विभाग ने पर्याप्त तैयारी नहीं की थी। पांचपखाड़ी में मनपा मुख्यालय के सामने, नूरी बाबा दरगाह क्षेत्र, चांदीवाला परिसर के सामने गणेशवाड़ी, संतोषवाड़ी, साबलवाड़ी, जोंदलीबाग क्षेत्र में बारिश का पानी घरों में घुस गया। ऐन गणेशोत्सव में घरों में पानी भर जाने से नागरिकों मुसीबत बढ़ने मनपा के प्रति नाराजगी व्यक्त की जा रही है। इस दौरान आपातकालीन विभाग की ओर से कोई आवाजाही नहीं हुई।
        पांचपखाड़ी क्षेत्र के नालों में सीवेज चैनलों के बड़े चैंबर बनाए गए हैं।  इससे पानी की निकासी बाधित होती है।  इस बार नालों की सफाई में लापरवाही बरती गई है।  निचले इलाके जलजमाव से प्रभावित हैं।  नारायण पवार  ने पूछा कि 500 ​​करोड़ रुपये की लागत से बने नालों में मलनिस्सारण के चेंबर का निर्माण कैसे किया गया। ऐसा सवाल नारायण पवार ने उठाया है।

संबंधित पोस्ट

मनपा की सभी पाँचों प्रभाग समितियों के सभापति निर्विरोध निर्वाचित 

Aman Samachar

कांग्रेसी विचारधारा स्वीकार कर देश में सामाजिक भाईचारा बढ़ाने की सीख शरद पवार ने दिया – डा. जितेन्द्र आव्हाड 

Aman Samachar

फर्जी आधार कार्ड के सहारे सिम कार्ड बेचने वाले एक नाबालिग समेत 3 गिरफ्तार 

Aman Samachar

एसर ने बैक्‍टीरिया से मुक्‍त स्‍वस्‍थ वातावरण के लिए लॉन्‍च किया ओज़ोन एंटीबैक्‍टीरियल सैनेटाइज़र  

Aman Samachar

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया की ओर से ठाणे में स्वच्छता अभियान

Aman Samachar

टायर फटने से एचपी गैस का टैंकर अटगांव के निकट रेल पटरी पर जा गिरा , जिला प्रशासन की सतर्कता से बाद हादसा टला 

Aman Samachar
error: Content is protected !!