Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

एका मोबिलिटी के अनिल बालिगा अध्यक्ष नियुक्त

मुंबई [अमन न्यूज नेटवर्क] एका मोबिलिटी,एक इलेक्ट्रिक वाहन और प्रौद्योगिकी कंपनी और पिनेकल इंडस्ट्रीज लिमिटेड की एक सहायक कंपनी ने बी अनिल बालिगा को अध्यक्ष के रूप में नियुक्त करने की घोषणा की। बी अनिल बालिगा एक कुशल व्यवसायी और उद्योग के दिग्गज हैं, जिनके पास ऑटोमोटिव उद्योग में 40+ वर्षों का समृद्ध और व्यापक अनुभव है। बालिगा ने हाल ही में एका मोबिलिटी में अध्यक्ष की भूमिका ग्रहण की और इलेक्ट्रिक वाहन कंपनी के विस्तार का नेतृत्व करेंगे।
     वह सीधे एका के संस्थापक और अध्यक्ष डॉ. सुधीर मेहता को रिपोर्ट करेंगे। बी अनिल बालिगा, वोल्वो आयशर कमर्शियल व्हीकल्स (वीईसीवी) के बस और एप्लिकेशन के पूर्व कार्यकारी उपाध्यक्ष हैं। वीईसीवी में अपने कार्यकाल के दौरान, बालिगा ट्रक सुविधा की स्थापना, प्रौद्योगिकी हस्तांतरण और क्षमता विस्तार के लिए जिम्मेदार थे। उन्होंने सफलतापूर्वक एक बस निर्माण संयंत्र की स्थापना की और वीईसीवी में विभिन्न खंडों में वाणिज्यिक ट्रकों के लिए विकसित विशिष्ट अनुप्रयोगों का नेतृत्व किया।   
      एका मोबिलिटी के संस्थापक और अध्यक्ष डॉ. सुधीर मेहता ने कहा, “मुझे हमारे अध्यक्ष के रूप में बी अनिल बालिगा का स्वागत करते हुए खुशी हो रही है। वह एक अत्यधिक सम्मानित ऑटोमोटिव दिग्गज हैं और उन्होंने विशेष रूप से वाणिज्यिक वाहन खंड में ओईएम विशेषज्ञता साबित की है। जब हम इलेक्ट्रिक बसों के अपने पहले बैच को शुरू करते हैं, अपने विनिर्माण पदचिह्नों का विस्तार करते हैं, और इलेक्ट्रिक एलसीवी रेंज में उद्यम करते हैं, तो वह एक रोमांचक मोड़ पर हमारे साथ जुड़ते हैं। वह कमर्शियल ईवी में ग्लोबल वॉल्यूम लीडर बनने के हमारे विजन को साकार करने और जनता के लिए विश्वसनीय और कुशल मोबिलिटी समाधान लाने में अमूल्य होंगे।
       एका मोबिलिटी के अध्यक्ष श्री अनिल बालिगा ने कहा, “मैं एका की विश्वसनीय और प्रेरित टीम में शामिल होने के लिए बहुत उत्साहित हूं, जिसमें भारतीय ऑटोमोटिव उद्योग के अनुभवी और कुशल पेशेवर शामिल हैं। यह एक ऐसी कंपनी के साथ इतनी अच्छी तरह से परिभाषित भूमिका निभाने का एक अच्छा समय है जो इलेक्ट्रिक वाहन उद्योग पर महत्वपूर्ण प्रभाव डालने के लिए इतनी अच्छी स्थिति में है। मैं उद्योग की अग्रणी नई ऊर्जा वाहन और प्रौद्योगिकी बनाने के डॉ मेहता के दृष्टिकोण में दृढ़ता से विश्वास करता हूं जो ऑटोमोटिव उद्योग के भविष्य को आकार देने में मदद करेगा। मैं विकास और एका के मिशन को आगे बढ़ाने के लिए उनके और टीम के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं।

    

संबंधित पोस्ट

फसल बीमा योजना के जनजागरण के लिए चित्ररथ का जिलाधिकारी ने किया उद्घाटन 

Aman Samachar

ब्लू डार्ट की तीसरी तिमाही की बिक्री ₹1,337 करोड़

Aman Samachar

बीओबी (बॉब) फाइनेंशियल और नैनीताल बैंक ने को-ब्रांडेड कॉन्टैक्टलेस रुपे क्रेडिट कार्ड किया लॉन्च

Aman Samachar

जानवरों का शोषण करने वाले उद्योगों के झूठ के बहकावे में न आने की अपील

Aman Samachar

द यूपी फाइल्स के ट्रैलर का प्रदर्शन सिनेमाघरों में शुरू

Aman Samachar

पोखरण 2 में हजार बेड की कोविड अस्पताल शीघ्र नहीं नहीं करने पर मनसे ने दी आन्दोलन की चेतावनी

Aman Samachar
error: Content is protected !!