Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

बाल दिवस पर बच्चों के लिए सूर्या अस्पतालने सबसे बड़े साइक्लोथॉन का किया आयोजन

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] मुंबई के सूर्या हॉस्पिटल्सने स्वस्थ जीवन के बारे में जागरूकता पैदा करने और बच्चों को अपने गैजेट के समय को कम करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए बाल दिवस पर एक साइकिलिंग कार्यक्रम का आयोजन किया। साइक्लोथॉन में 150 से ज्यादा बच्चों ने हिस्सा लिया, इस बार 2 से 17 साल के बच्चों ने गैजेट्स का इस्तेमाल बंद करने का संकल्प लिया। सूर्या अस्पताल के प्रबंध निदेशक डॉ. भूपेंद्र अवस्थी ने हरी झंडी दिखाकर कार्यक्रम को शुरु किया साइक्लोथॉन सुबह 6.30 बजे सूर्या हॉस्पिटल्स से जुहू बीच तक और वापस सूर्या हॉस्पिटल्स में लौटा। 
      इस पर बात करते हुए, डॉ भूपेंद्र अवस्थी, प्रबंध निदेशक, सूर्या हॉस्पिटल्स ने कहा, “महामारी के दौरान गैजेट्स के उपयोग के प्रभाव ने बच्चों के शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य को व्यापक रूप से प्रभावित किया है। सूर्या हॉस्पिटल्स ने यह पहल बच्चों में गैजेट्स के इस्तेमाल के खतरों के बारे में जागरूकता पैदा करने और उन्हें इससे जुड़े मुद्दों के बारे में शिक्षित करने के लिए की है। यह 150 से अधिक प्रतिभागियों के साथ सबसे बड़ा उपनगरीय बच्चों का साइक्लोथॉन है। साइक्लोथॉन कार्यक्रम के दौरान बच्चों का उत्साह देखकर हमें बहुत खुशी हुई है।"
      सूर्या हॉस्पिटल्स मुंबई के फैसिलिटी डायरेक्टर डॉ. भवन डी. ने कहा, “मुंबई, पुणे और जयपुर में गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य सेवा प्रदान करके हमारे पास विश्व स्तरीय बाल चिकित्सा देखभाल की विरासत है। हमारा मानना है कि हर बच्चा कीमती है और सबसे अच्छी देखभाल का हकदार है और हम इसे डॉक्टरों, नर्सों और सहायक कर्मचारियों की अपनी भावुक टीम के साथ संभव बनाया है। यह साइक्लोथॉन बच्चों के स्वस्थ भविष्य के लिए बाल स्वास्थ्य की दिशा में एक और कदम है। मैं सभी बच्चों को बाल दिवस की शुभकामनाएं देता हूं और प्रार्थना करता हूं कि हर बच्चा स्वस्थ जीवन जिए और अपने माता-पिता को गौरवान्वित करने के उनके सपने को पूरा करे।

संबंधित पोस्ट

नगर विकास मंत्री के गृह क्षेत्र के अनेक शिवसेना पदाधिकारी व कार्यकर्ता शिवसेना में शामिल

Aman Samachar

एसटी बस हड़ताल से परेशान यात्रियों को आरटीओ ने उपलब्ध करायी निजी बस सेवा

Aman Samachar

डा सचिन सिंह के अभिनन्दन समारोह में जुटे विविध क्षेत्रों के लोग

Aman Samachar

नानावटी मैक्स अस्पताल में गंभीर मोटापे से ग्रस्त, कोविड-19 के उच्च जोखिम वाले 2 मरीजों को दी गई एंटीबॉडी थेरेपी, हुई जल्दी रिकवरी

Aman Samachar

छत्रपति शिवाजी महाराज की तुलना देशद्रोहियों से बर्दाश्त नहीं करेंगे – आनंद परांजपे 

Aman Samachar

फेरीवालों की सूची को अपडेट करने का काम जारी रहेगा – मनपा आयुक्त 

Aman Samachar
error: Content is protected !!