Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

ठाणे मनपा कर्मचारियों के सातवें वेतन आयोग लागू करने के निर्णय से कर्मचारियों में ख़ुशी 

ठाणे [ इमरान खान ]  ठाणे मनपा के कर्मचारियों का छठे वेतन आयोग के मौजूदा वेतनमान और ग्रेड पे को संरक्षित कर संशोधित वेतन तय करने के संबंध में सरकार का फैसला आज जारी कर दिया गया है। सरकार के इस फैसले से ठाणे मनपा के वर्ग 1 से 4 तक के कर्मचारियों के सातवें वेतन का रास्ता साफ हो गया है। पूर्व महापौर नरेश म्हस्के ने मुख्यमंत्री के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा है कि इस फैसले से खुशी का माहौल बना है और यह मुख्यमंत्री एकनाथजी शिंदे के प्रयास की सफलता है।
        सरकार के फैसले की घोषणा होते ही मनपा के कर्मचारियों ने पूर्व महापौर नरेश म्हस्के, पूर्व सभागृह नेता अशोक वैती, तत्कालीन राकांपा गट  नेता नजीब मुल्ला, मनपा आयुक्त अभिजीत बांगर, तत्कालीन आयुक्त डॉ.  विपिन शर्मा का भी आभार व्यक्त किया है। सातवें वेतन आयोग के क्रियान्वयन के लिए शासन के समक्ष लगातार कर्मचारियों का प्रतिनिधित्व करने के लिए आज सभी कर्मचारियों ने पूर्व महापौर नरेश म्हस्के का पुष्प गुच्छ देकर आभार व्यक्त किया।
           ठाणे मनपा की स्थापना में कुछ पदों का वेतनमान सरकार के वेतनमान के समकक्ष नहीं पाया गया था, इसलिए इन पदों के संबंध में सरकार से मार्गदर्शन मांगा गया था।  लेकिन कई दिनों से यह मामला लंबित रहने से कर्मचारियों में नाराजगी का माहौल है।  कर्मचारी लगातार इसकी शिकायत पूर्व मेयर नरेश म्हस्के से कर रहे थे।  पूर्व महापौर नरेश म्हस्के और नजीब मुल्ला ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को किसी भी संवर्ग के वेतन को कम किए बिना कर्मचारियों के लिए सातवां वेतन आयोग लागू करने की मांग पर पुनर्विचार के संबंध में पत्र व्यवहार किया।
        लेकिन वर्ग 1 से 4 में लंबित कर्मचारियों के वेतनमान तय करने में देरी के कारण कर्मचारियों पर 7वां वेतन आयोग लागू नहीं हो पाया।  इस संबंध में पूर्व मेयर नरेश म्हस्के ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से कर्मचारियों की मांग की थी। आज आखिरकार यह मांग सफल हो गई और सरकार ने वर्ग 1 से 4 के कर्मचारियों के लिए सातवां वेतन आयोग लागू करने का फैसला आज जारी कर दिया। इस फैसले से कर्मचारियों में खुशी का माहौल है।
       सभी कर्मचारियों ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, पूर्व महापौर नरेश म्हस्के, नजीब मुल्ला, सभी पूर्व पदाधिकारियों, मनपा आयुक्त अभिजीत बांगर का आभार व्यक्त किया है।

संबंधित पोस्ट

यूरोपीय संघ और भारत के बीच सहयोग से भारतीय यूनिकॉर्न का हो सकता है उत्थान – यवेस लेटरमे

Aman Samachar

,नानी बाई रो मायरो , दस वर्षीय लाडली यति किशोरी का दो दिवसीय कार्यक्रम का आयोजन ठाणे में 

Aman Samachar

पुलिस टीम के गिरफ्तार करने जाने पर आरोपी की संदिग्ध मौत के बाद झड़प

Aman Samachar

हार्टफुलनेस संस्था द्वारा ,पतंजलि योगपीठ के संग योग को अधिक सुलभ बनाने के कई प्रयास 

Aman Samachar

शिवशांति प्रतिष्ठान द्वारा मनाई गई महाशिवरात्रि

Aman Samachar

भिवंडी शहर की सड़कों की मरम्मत को लेकर मनपा मुख्यालय के सामने कांग्रेस ने किया आंदोलन

Aman Samachar
error: Content is protected !!