Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

लक्स कोज़ी बॉयज़ ने बच्चों के लिए नए प्रोडक्ट और स्टाइल के साथ अपनी रेंज का किया विस्तार

 मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] लक्स इंडस्ट्रीज लिमिटेड देश के सबसे बड़े इनरवियर निर्माताओं में से एक, जो अपने अभिनव और ग्राहक-मांग संचालित प्रोडक्ट पेशकश के लिए जाना जाता है, जो 14 प्रमुख ब्रांडों में 100 से अधिक प्रोडक्ट्स का निर्माण करता है, जिसमें पुरुषों, महिलाओं और बच्चों के लिए इनरवियर और बाहरी वस्त्रों की एक पूरी श्रृंखला शामिल है, लक्स कोज़ी बॉयज़ ने नए प्रोडक्ट्स और स्टाइल के साथ किड्स इनरवियर रेंज के विस्तार की घोषणा की है। बच्चों के इनरवियर रेंज का भारतीय बाजार 2000 करोड़ रुपये का है और इसके 9-10% सीएजीआर से बढ़ने की उम्मीद है।
लक्स इंडस्ट्रीज के कार्यकारी निदेशक श्री साकेत टोडी ने नई प्रोडक्ट श्रृंखला पर बोलते हुए कहा, “भारत में बच्चों के इनरवियर सेगमेंट ने 2021 में समग्र कपड़ा उद्योग की तुलना में सबसे अधिक विस्तार किया। इस सेगमेंट में अभी भी बड़े पैमाने पर असंगठित खिलाड़ियों का दबदबा है और ब्रांडेड सेगमेंट अभी भी शुरुआतीचरण में है जो संगठित खिलाड़ियों को मजबूती से पैर जमाने का मौका देता है। लक्स इंडस्ट्रीज लड़कों के लिए किड्स इनरवियर सेगमेंट में अग्रणी ब्रांडों में से एक रहा है और हमारी रेंज के इस विस्तार के साथ, हम बाजार पर हावी होने और अपने उपभोक्ताओं की बढ़ती मांगों को पूरा करने की उम्मीद करते हैं।”
प्रोडक्ट्स की नई श्रेणी में सफेद, रंगीन और स्पोर्ट्स वेस्ट, सेमी-लॉन्ग और लॉन्ग ड्रावर प्लेन और विभिन्न प्रिंट्स में उपलब्ध होंगे, इंटरलॉक ड्रॉअर्स और ब्रीफ्स प्लेन, प्रिंट और स्ट्राइप पैटर्न यानी, इनर और आउटर इलास्टिक में उपलब्ध होंगे। गारमेंट्स ज्यादातर प्रीमियम कॉम्ब्ड कॉटन से बने होते हैं जो उन्हें पहनने में बेहद आरामदायक और भारतीय जलवायु के लिए उपयुक्त बनाते हैं। प्रत्येक लक्स कोज़ी प्रोडक्ट, विशेष रूप से बच्चों के इनरवियर रेंज को आरामदायक और सहज शैली का सही संतुलन सुनिश्चित करने के लिए तैयार किया गया है। प्रोडक्ट्स को खिंचाव के समायोजन के लिए उपयोग किए जाने वाले सर्वोत्तम गुणवत्ता वाले सिलाई धागे के साथ बनाया जाता है ताकि बच्चे बिना किसी परेशानी के खेल सकें और घूम सकें। प्रोडक्ट्स की कीमत 50 – 90 रुपये के बीच होगी और प्रोडक्ट देश भर में 45000 से अधिक खुदरा स्टोर्स पर उपलब्ध होंगे, कोज़ी वर्ल्ड, लक्स की एक ईबीओ रणनीतिक पहल, हाउस ऑफ लक्स के सभी ब्रांडों और अमेज़ॉन, फ्लिपकार्ट और मिंत्रा जैसे प्रमुख ईकामर्स प्लेटफॉर्म को प्रदर्शित करता है।
लक्स इंडस्ट्रीज अपनी तरह की पहली ब्रांडिंग और प्रचार गतिविधियों के माध्यम से नए प्रोडक्ट्स को विकसित करने और सही दर्शकों को लक्षित करने के लिए उत्पादन के नए तरीकों को अपनाने में हमेशा सक्रिय रही है। इसके ग्राहक केंद्रित दृष्टिकोण ने ब्रांड को अपनी दृश्यता बढ़ाने में मदद की है और 47 देशों में पूरे ब्रांड पोर्टफोलियो के लिए मजबूत ब्रांड इक्विटी बनाई है। डेमोग्रैफिक में बड़े पैमाने पर, मध्य-प्रीमियम और प्रीमियम प्रोडक्ट्स की पेशकश करने वाले 15 ब्रांडों के मजबूत वर्गीकरण के साथ, इसने ब्रांड को बाजार से बेहतर प्रदर्शन करने और मूल्य निर्धारण प्रीमियम उत्पन्न करने में मदद की है।

संबंधित पोस्ट

घोड़बंदर रोड क्षेत्र में बने अग्निशन केंद्र , मार्केट का नए वर्ष में होगा उद्घाटन – नरेश म्हस्के

Aman Samachar

रोजगार और विकास के लिए भारतीय अर्थव्यवस्था की रीढ़ है एमएसएमई – डॉ. भागवत कराड

Aman Samachar

शहर के विभिन्न हिस्सों में चल रहे कार्यों को तत्काल पूरा किया जाए – अतिरिक्त आयुक्त 

Aman Samachar

पनवेल के दर्जनों उत्तर भारतीय कार्यकर्ताओं का शिवसेना में प्रवेश 

Aman Samachar

प्राजक्ता पौडवाल पाडगांवकर ने जीता मिसेज इंडिया आइकोनिक दिवा 2023 केजेएम ड्रीम्ज एंटरटेनमेंट का खिताब

Aman Samachar

उत्तन से 10 नाटिकल मील दूर समुद्र में भटके जहाज में फंसे 6 खलासी तट रक्षक दल के संपर्क में – पालकमंत्री

Aman Samachar
error: Content is protected !!