Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

छत्रपति शिवाजी महाराज अस्पताल के डीन व डिप्टी डीन को निलंवित 

ठाणे [ इमरान खान ] राज्य के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने शहर के विविध विकास योजनाओं के उद्घाटन करने के लिए दौरा किया। इस दौरान कलवा के छत्रपति शिवाजी महाराज अस्पताल की असुविधा व दुर्व्यवस्था के चलते डीन डा योगेश शर्मा व डिप्टी डीन डा सूचितकुमार कामखेडकर को निलंवित करने का मुख्यमंत्री ने मनपा आयुक्त अभिजीत बांगर को आदेश दिया है।

        मुख्यमंत्री शिंदे ने कहा कि मुंबई और ठाणे दोनों जुड़वां शहर हैं। डबल इंजन की सरकार से ठाणे को भी फायदा होगा और हम मुंबई की तरह ठाणे की पहचान बनाना चाहते हैं। उन्होंने जनता के पैसे का जनता के लिए उपयोग करने का दृढ़ संकल्प व्यक्त किया। मुख्यमंत्री शिंदे ने यह भी चेतावनी दी कि अधिकारियों को डराया नहीं जाएगा। भारत सरकार, महाराष्ट्र सरकार, ठाणे मनपा और ठाणे स्मार्ट सिटी लिमिटेड की ओर से ठाणे शहर में किए गए विकास कार्यों का शनिवार को मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने उद्घाटन किया।

       इस दौरान विधायक संजय केलकर, निरंजन डावखरे, सांसद डा श्रीकांत शिंदे, मनपा आयुक्त अभिजीत बांगर, जिलाधिकारी अशोक शिंगारे आदि मौजूद रहे। ठाणे पूर्व में कोपरी वाटर फ्रंट परियोजना, कलवा वाटर फ्रंट, गावदेवी मैदान में भूमिगत पार्किंग, छत्रपति शिवाजी महाराज अस्पताल कलवा में आधुनिक मातृत्व अस्पताल और वागले इस्टेट रोड नंबर 22 पर सुशोभित चौराहे का उद्घाटन किया गया।  वागले इस्टेट में शनिवार की शाम विकास कार्यों का लोकार्पण संपन्न किया। इस अवसर पर बोलते हुए, मुख्यमंत्री ने बदलते ठाणे की समीक्षा की और नवी मुंबई की तरह ठाणे शहर बनाने के लिए मनपा आयुक्त बांगर को निर्देश देते हुए कहा की इसके लिए निधि कम नहीं पड़ने दी जायेगी। इस बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि डबल इंजन से ठाणे को फायदा होगा।

संबंधित पोस्ट

 बैंक ऑफ़ बड़ौदा ने टैबलेट बैंकिंग के जरिये स्वयं सहायता समूहों के लिए बचत खाता खोलने की सेवा शुरू की

Aman Samachar

पीआरएसआई-मुंबई चैप्टर की नई कार्यकारिणी की घोषणा

Aman Samachar

सर्वोच्च न्यायालय के आदेश के तथ्यों पर मंगलवार को कार्यकर्ता मार्गदर्शन शिविर  – आनंद परांजपे

Aman Samachar

सिंगापुर एयरलाइंस (एसआईए) समूह ने सभी ग्राहकों के लिए शुरू किया स्वैच्छिक कार्बन ऑफसेट कार्यक्रम

Aman Samachar

लक्स कोज़ी बॉयज़ ने बच्चों के लिए नए प्रोडक्ट और स्टाइल के साथ अपनी रेंज का किया विस्तार

Aman Samachar

शहर की स्वच्छता सहित सभी कार्यों को प्रमुखता से पूरा करने का अधिकारीयों को मनपा आयुक्त ने दिया आदेश

Aman Samachar
error: Content is protected !!