Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

राहुल गांधी की लोकसभा की सदस्यता रद्द करने के खिलाफ कांग्रेस ने किया विरोध प्रदर्शन

ठाणे [ इमरान खान ] सूरत की एक अदालत द्वारा राहुल गांधी को दो साल की सजा सुनाए जाने के बाद, केंद्र की भाजपा सरकार ने तत्काल कार्रवाई करते हुए राहुल गांधी को संसद सदस्य के रूप में निलंबित कर दिया। ठाणे कांग्रेस अध्यक्ष विक्रांत चव्हाण ने डा बाबासाहेब आंबेडकर की प्रतिमा के पास विरोध प्रदर्शन किया। दूसरी ओर राकांपा ने राहुल गाँधी के समर्थन में शहर के कई स्थानों में होर्डिंग लगा कार्रवाई का विरोध किया है।

        इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। विरोध में महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस के सचिव व ठाणे कांग्रेस प्रभारी संतोष केने सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया।इस अवसर पर बोलते हुए शहर कांग्रेस अध्यक्ष एडवोकेट विक्रांत चव्हाण ने कहा कि हम राहुल गांधी के निलंबन का विरोध कर रहे हैं। साथ ही भाजपा और मोदी सरकार पर लोकतांत्रिक देश को तानाशाही की ओर ले जाने और सत्ता का दुरुपयोग कर विपक्ष को खत्म करने की कोशिश करने व विपक्ष की आवाज को दबाने का आरोप लगाया। अगर हम ऐसा करते हैं, तो हम और अधिक ताकत के साथ सड़कों पर उतरेंगे और सरकार के खिलाफ लड़ेंगे। उन्होंने इस आशय की चेतावनी दी है।

     राहुल गांधी के समर्थन में राकांपा ने शहर के अनेक स्थानों में भारत जोड़ो यात्रा के फोटो की होर्डिंग लगाया है। पूर्व मंत्री व विधायक डा जितेन्द्र आव्हाड ने कहा है कि केंद्र की भाजपा सरकार की ओछी राजनीति देश सहन नहीं करेगा। राकांपा की होर्डिंग की शहर में जोरदार चर्चा शुरू है।

संबंधित पोस्ट

हरित उद्यमिता के संदेश को जन-जन तक पहुँचाने की शुरुआत में सिडबी का सहयोग

Aman Samachar

प्रतिदिन 5000 आरटी-पीसीआर टेस्ट क्षमता की प्रयोगशाला का नगर विकास मंत्री ने किया लोकार्पण

Aman Samachar

मामूली विवाद में युवक की हत्या , दो नाबालिग समेत तीन गिरफ्तार

Aman Samachar

रेनो ने एक सप्ताह में पाँच डीलरशिप का किया उद्घाटन

Aman Samachar

केंद्र व राज्य सरकार की 2024 तक सबको घर योजना के लक्ष्य को पूरा करने का जिला प्रशासन का प्रयास 

Aman Samachar

ठाणे-भिवंडी-वडपा मार्ग के कंक्रीटीकरण से भिवंडी-कशेली-काल्हेर-अंजुरफाटा मार्ग की समस्या का स्थाई हल

Aman Samachar
error: Content is protected !!