Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

राहुल गांधी की लोकसभा की सदस्यता रद्द करने के खिलाफ कांग्रेस ने किया विरोध प्रदर्शन

ठाणे [ इमरान खान ] सूरत की एक अदालत द्वारा राहुल गांधी को दो साल की सजा सुनाए जाने के बाद, केंद्र की भाजपा सरकार ने तत्काल कार्रवाई करते हुए राहुल गांधी को संसद सदस्य के रूप में निलंबित कर दिया। ठाणे कांग्रेस अध्यक्ष विक्रांत चव्हाण ने डा बाबासाहेब आंबेडकर की प्रतिमा के पास विरोध प्रदर्शन किया। दूसरी ओर राकांपा ने राहुल गाँधी के समर्थन में शहर के कई स्थानों में होर्डिंग लगा कार्रवाई का विरोध किया है।

        इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। विरोध में महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस के सचिव व ठाणे कांग्रेस प्रभारी संतोष केने सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया।इस अवसर पर बोलते हुए शहर कांग्रेस अध्यक्ष एडवोकेट विक्रांत चव्हाण ने कहा कि हम राहुल गांधी के निलंबन का विरोध कर रहे हैं। साथ ही भाजपा और मोदी सरकार पर लोकतांत्रिक देश को तानाशाही की ओर ले जाने और सत्ता का दुरुपयोग कर विपक्ष को खत्म करने की कोशिश करने व विपक्ष की आवाज को दबाने का आरोप लगाया। अगर हम ऐसा करते हैं, तो हम और अधिक ताकत के साथ सड़कों पर उतरेंगे और सरकार के खिलाफ लड़ेंगे। उन्होंने इस आशय की चेतावनी दी है।

     राहुल गांधी के समर्थन में राकांपा ने शहर के अनेक स्थानों में भारत जोड़ो यात्रा के फोटो की होर्डिंग लगाया है। पूर्व मंत्री व विधायक डा जितेन्द्र आव्हाड ने कहा है कि केंद्र की भाजपा सरकार की ओछी राजनीति देश सहन नहीं करेगा। राकांपा की होर्डिंग की शहर में जोरदार चर्चा शुरू है।

संबंधित पोस्ट

होली में पानी भरने वाली थैलियां बेचने वाले दुकानदारों के खिलाफ मनपा ने शुरू की कार्रवाई

Aman Samachar

न्यूबर्ग डायग्नोस्टिक्स के पैनलिस्टों का कहना है कि डाउन सिंड्रोम वाले बच्चों को गले लगाओ

Aman Samachar

वाशी व सीबीडी बस स्टैंड पर 23 सितम्बर से पास , पूरी क्षमता से बस सेवा होगी शुरू 

Aman Samachar

ओबीसी की ताकत दिखने के लिए मंडल आयोग की दूसरी लड़ाई शुरू होगी – डा जितेन्द्र आव्हाड 

Aman Samachar

अनधिकृत निर्माण के खिलाफ मनपा आयुक्त की उपस्थिति में हुई कार्रवाई 

Aman Samachar

मनपा क्षेत्र के सभी महाविद्यालयों में सोमवार से शुरू होंगे टीकाकरण केंद्र – महापौर

Aman Samachar
error: Content is protected !!