Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

एनएआर इंडिया ने भारत में रियल इस्टेट उद्योग के भविष्य को आकार देने के लिए नए नेतृत्व की नियुक्ति की

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] नेशनल एसोसिएशन ऑफ रियलटर्स (एनएआर) इंडिया को आगामी वर्ष के लिए अपनी नई लीडरशिप टीम की नियुक्ति की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। नई लीडरशिप टीम में अध्यक्ष के रूप में श्री रवि वर्मा शामिल हैं, उपाध्यक्ष के रूप में श्री प्रवीण फांसे, अध्यक्ष के रूप में श्री शिवकुमार सीआर, निर्वाचित अध्यक्ष के रूप में श्री अमित चोपड़ा, तत्काल पूर्व अध्यक्ष के रूप में श्री समीर अरोड़ा, श्री महेश सोमानी, श्री दर्शन चावला और श्री. उपाध्यक्ष के रूप में संतोष अवलक्की, मानद सचिव के रूप में श्री अमित दामोदर, कोषाध्यक्ष के रूप में श्री आशीष मेहता, संयुक्त सचिव के रूप में श्री विकास अग्रवाल, संयुक्त सचिव के रूप में श्री प्रशांत अग्निहोत्री। एनएआर-इंडिया के लिए स्पेशल एंबेसडर: विपुल शाह, महिला विंग-कीर्ति भोसले, गव्हर्निंग बॉडी सदस्य श्री वेंगतेश वीआर और गव्हर्निंग बॉडी सदस्य और सीएसआर- मेहुल विठलानी यह सब मिल्के काम करेंगे ।

नई लीडरशिप टीम ने टीयर 2 और टीयर 3 शहरों में महत्वपूर्ण मुद्दों को संबोधित करके भारत में रियल एस्टेट उद्योग के भविष्य को आकार देने पर ध्यान केंद्रित करने के लिए एक दृष्टि की रूपरेखा तैयार की है। टीम ने इन शहरों को आकार देने के लिए “सिटी शेपर्स” फोरम की शुरुआत की है, जिसमें इंजीनियरों, कॉर्पोरेशन,जनता, छात्रों और चुनाव आयोग के सदस्यों को शामिल किया गया है। इस फोरम का काम करने का प्रमुख फोकस क्षेत्र ट्राफिक, शहरीकरण, प्रदूषण, सुरक्षित पानी, महिलाओं की सुरक्षा, स्वास्थ्य देखभाल, ग्रामीण रोजगार और बहुत कुछ शामिल हैं। टीम का लक्ष्य हर साल दो टियर 3 शहरों में इस पहल को लागू करना है, जिसमें कोवई सिटी शेपर्स पहले ही शुरू हो चुका है।

इसके अतिरिक्त, नई नेतृत्व टीम ने “विलेज एडॉप्शन” पहल भी शुरू की है, जहां वे भारत में एक गांव को गोद लेंगे और स्वास्थ्य सेवा, रोजगार, पहुंच आदि में सुधार की दिशा में काम करेंगे। इस पहल का नेतृत्व एनएआर इंडिया के एक स्पेशल एंबेसडर के साथ कॉर्पोरेट सामाजिक जिम्मेदारी के अध्यक्ष द्वारा किया जाएगा।

टीम ने कॉलेज के छात्रों को इंटर्नशिप प्रदान करने और उन्हें “कॉलेज आउटरीच” पहल के माध्यम से सिटी शेपर्स में हितधारक बनाकर रियल्टर पेशेवरों का ब्रांड एंबेसडर बनाने की भी योजना बनाई है।

एनएआर इंडिया के मिशन को आगे बढ़ाने के साथ नई नेतृत्व टीम भारत में रियल एस्टेट उद्योग के व्यावसायिकता और नैतिकता को बढ़ावा देने के प्रतिबद्ध है। उनका उद्देश्य उद्योग में सकारात्मक बदलाव लाना और भारत के समग्र विकास में योगदान देना है।

संबंधित पोस्ट

रिसर्च एंड रैंकिंग ने इंफॉर्म्ड इन्वेस्टर की शुरुआत की

Aman Samachar

विकास कार्यों से प्रभावित नागरिकों को मनपा उपलब्ध कराए वैकल्पिक जगह

Aman Samachar

गीता जयंती समारोह में बच्चों का उत्साहपूर्वक श्लोकोंच्चारण व वेद और उपनिषदों से कथाएं पुस्तक का अनावरण

Aman Samachar

आई-बाबा सामाजिक संगठन की ओर सेछात्रों को पाठ्य पुस्तक वितरित

Aman Samachar

एमएसएमई को बाजार तक पहुंच बनाने की सुविधा देने के लिए सिडबी ने ओएनडीसी में ली हिस्सेदारी 

Aman Samachar

पेपर लीक होने से परीक्षा रद्द ,आगे म्हाडा परीक्षा की जिम्मेदारी खुद लेगी – डा जितेन्द्र आव्हाड 

Aman Samachar
error: Content is protected !!