Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

दोस्ती इम्पीरिया के नागरिकों की समस्या का निराकरण नहीं होने पर लांग मार्च – संजय केलकर 

ठाणे [ युनिस खान ] मनपाड़ा की दोस्ती, एकमे इम्पीरिया के नागरिक सुविधाओं के आभाव जीने के लिए मजबूर हैं।  गंदगी, नाली का पानी, लिफ्ट बंद होने, पीने और बोरिंग पानी नहीं होने से क्षेत्र के निवासियों की स्थिति दयनीय है।  नागरिकों ने विधायक संजय केलकर से इस आशय की शिकायत की थी। जिसे गंभीरता से लेते हुए विधायक केलकर ने मनपा अभियंता अहिरे व अधिकारियों को इस मुद्दे पर निवासियों से चर्चा करने के लिए बुलाया और संबंधित अधिकारियों को लिफ्ट, सफाई, जल निकासी, पेयजल और बोरिंग आदि के काम तेजी से कराने का निर्देश दिया है।
दोस्ती के एकमे इम्पीरिया में रहने वाले नागरिकों ने मनपा की ओर से उनकी समस्याओं का ध्यान नहीं देने की शिकायत किया।  जिसके बाद उन्होंने मौके का निरिक्षण कर समस्याओं का शीघ्र निराकरण करने का निर्देश दिया।  उन्होंने नागरिकों को आवश्यक सुविधा मुहैया कराने में लापरवाही के लिए मनपा की सत्ताधारी दल को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने कहा कि फरवरी में हुई बैठक में यह मामला आयुक्त के संज्ञान में भी लाया गया था।  इसके बावजूद मनपा के अधिकारियों ने इसे नजरअंदाज किया है। कई लोगों ने पुनर्वास के घरों को किराए पर दिया है जिसकी मनपा की प्रापर्टी विभाग अनदेखी करता है।  ऐसे में नागरिकों द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की जाती है।
यदि इन प्रभावित लोगों की समस्याओं का मनपा द्वारा तत्काल समाधान नहीं किया गया तो निकट भविष्य में हजारों प्रभावित लोगों को एकत्रित कर मनपा कार्यालय पर लांग  मार्च निकाला जाएगा।  इस आशय की चेतावनी विधायक केलकर ने मनपा प्रशासन को दिया है।

संबंधित पोस्ट

भीड़ रोकने के लिए मुख्य सब्जी मार्केट का विकेंद्रीकरण कर तलावपाली में विक्रेताओं को दिए 252 स्टाल

Aman Samachar

Aman Samachar

घोडबंदर रोड इलाके में 10 एमएलडी अतिरिक्त जलापूर्ति करने से नागरिकों को राहत 

Aman Samachar

 राजस्थानी समाज में लोकप्रिय नानी बाई रो मायरो के आयोजन को सफल बनाने का प्रयास तेज 

Aman Samachar

भिवंडी में किरन वीमेंस वेलफेयर सोसायटी के निःशुल्क चिकित्सा शिविर का सफल आयोजन

Aman Samachar

सिडबी ने लखनऊ में राष्ट्रीय एमएसएमई अभियान दल के फ्लैगिंग-ऑफ कार्यक्रम में भाग लिया

Aman Samachar
error: Content is protected !!