Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

 केएसबी लिमिटेड ने मजबूत प्रदर्शन के साथ 2023 की पहली तिमाही की पूरी 

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] 2023 की पहली तिमाही (Q1) के लिए बिक्री मूल्य 4,896 मिलियन रुपए दर्ज किया गया है जो 2022 की इसी तिमाही के मुकाबले लगभग 17% अधिक है। ऑपरेटिंग प्रॉफिट मार्जिन 12% है। 339 Mio मूल्य के एफजीडी ऑर्डर प्राप्त हुए जिनमें से 276 Mio मूल्य के ऑर्डर के सी कॉटरेल से मिले।
        आल इंडिया डीलर कांफ्रेंस इस्तांबुल, तुर्की में आयोजित हुई। आईपीडी पिंपरी में मैकेनिकल सील असेंबली लाइन का उद्घाटन हुआ। सिन्नर स्थित नए शेड का भूमिपूजन समारोह संपन्न हुआ। वर्ष 2023 की पहली तिमाही (Q1’23) के प्रदर्शन का सारांश बताते हुए, केएसबी लिमिटेड के वाइस प्रेसीडेंट (सेल्स और मार्केटिंग) श्री फारुख भथेना ने कहा, “2023 की पहली तिमाही में हमने पारंपरिक व्यवसाय से 6764 Mio रुपए के उच्चतम ऑर्डर स्वीकार करके अब तक का शानदार प्रदर्शन दर्ज किया है। उक्त तिमाही के लिए हमारी बिक्री 2022 की इसी अवधि की तुलना में 17%अधिक है। व्यापक आर्थिक वातावरण की जटिलता और सिकुड़ते मार्जिन के बावजूद, हम अपने प्रमुख बाजारों में उपलब्ध विकास के अवसरों का लाभ उठाने के लिए सन्नद्ध हैं।
           विकास की रणनीति पर हमारे द्वारा गहरा ध्यान दिए जाने से ही ये प्रभावशाली परिणाम प्राप्त हुए हैं। इसके अलावा, हमारे उत्पाद पोर्टफोलियो में ग्राहकों का जबरदस्त भरोसा और हमारी मजबूत निष्पादन क्षमताएं भी केएसबी की विकास गति तेज करने में योगदान करती हैं। नए आगामी ऑर्डर के साथ हमारा विशाल ऑर्डर बैकलॉग वित्तीय वर्ष 2023 को एक ज़ोरदार शुरुआत और आत्मविश्वास प्रदान करता है।

संबंधित पोस्ट

सामान्य तरीके से छठपूजा उत्सव का आयोजन करने की मनपा की अपील 

Aman Samachar

मोटरसाइकिल व मोबाईल चोरी के 20 मामले उजागर  ,2 अल्पवयीन चोर सहित 5 को गिरफ्तार

Aman Samachar

1200 फ्लैट धारकों ने बिल्डर के ख़िलाफ़ 26 जनवरी को आंदोलन की दी चेतावनी 

Aman Samachar

सिडबी द्वारा अपने 32 वें स्थापना दिवस पर स्वावलंबन मेला 2022 का आयोजन

Aman Samachar

मधुमेह के प्रचलन से खतरनाक रूप से बढ़ रही आंख की समस्याएं – डॉ. एस. नटराजन

Aman Samachar

छात्र-नेतृत्व वाला सांस्कृतिक उत्सव में 30,000 से अधिक दर्शकों का पदार्पण 

Aman Samachar
error: Content is protected !!