Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

शॉपर्स स्टॉप ने एक मनोरम वेडिंग कलेक्शन शोकेस किया प्रस्तुत 

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] भारत के अग्रणी फैशन और सौंदर्य गंतव्य शॉपर्स स्टॉप ने अपने विशेष ब्रांड कशिश और बंदेया को प्रदर्शित की मेजबानी की। जिसने शैलीलालित्य और ट्रेंडसेटिंग डिजाइनों के उत्कृष्ट प्रदर्शन के साथ दर्शकों को मोहित कर दिया।

शॉपर्स स्टॉपजो अपने ग्राहकों के दिलों से बात करने वाले फैशन को क्यूरेट करने के लिए जाना जाता हैने एक मंत्रमुग्ध करने वाला शादी संग्रह प्रस्तुत किया जिसने लालित्य और आकर्षण का प्रदर्शन किया। कशिश और बंदेया पर सबकी निगाहें टिकी रहींजब उन्होंने अपनी रचनाओं का प्रदर्शन कियाजिसमें सिल्हूट और डिजाइनों की एक मनोरम सरणी सामने आई।

          कशिश, आकर्षण का पर्यायने पेस्टल रंगों का एक रमणीय पैलेट प्रस्तुत किया जिसने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। संग्रह में पूर्णता के अनुरूप पोशाकों का एक शानदार चयन दिखाया गयाजो दुल्हनोंदोस्तों और दुल्हन और दूल्हे के परिवार के सदस्यों की विविध जरूरतों और स्वादों को पूरा करता  है। ग्रेसफुलहरारा सेट से लेकर  स्टाइलिश सलवार सूट और कुर्ता सेट तककशिश ने कई विकल्पों की पेशकश कीजिन्होंने भारतीय परंपराओं और जातीयता के सार को पकड़ लिया। इस आयोजन ने फैशन के प्रति जागरूक व्यक्तियों की इच्छाओं को पूरा करने वाले एक सहज खरीदारी अनुभव प्रदान करने के लिए शॉपर्स स्टॉप की प्रतिबद्धता को रेखांकित किया।

संबंधित पोस्ट

जिले का दसवीं वार्षिक परीक्षा परिणाम 99.28 फीसदी , मीरा भाईंदर मनपा क्षेत्र अव्वल

Aman Samachar

ठाणे शहर में 193 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले , 5 मरीजों की मृत्यु

Aman Samachar

विज्ञापन फलक के बदले शौंचालय निर्माण की मनपा आयुक्त से जांच की मांग 

Aman Samachar

प्रेमिका की आत्महत्या, प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज

Aman Samachar

एयू स्माल फाइनेंस बैंक ने नियुक्ति किया आरबीआई के पूर्व डिप्टी गवर्नर एच. आर. खान को नॉन-एक्जीक्यूटिव इंडिपेंडेंटर डायरेक्टर

Aman Samachar

पंजाब नेशनल बैंक की कुल ब्याज 30.7 फीसदी बढ़कर 26,354.92 करोड़ रुपये हुए

Aman Samachar
error: Content is protected !!