Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

शॉपर्स स्टॉप ने एक मनोरम वेडिंग कलेक्शन शोकेस किया प्रस्तुत 

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] भारत के अग्रणी फैशन और सौंदर्य गंतव्य शॉपर्स स्टॉप ने अपने विशेष ब्रांड कशिश और बंदेया को प्रदर्शित की मेजबानी की। जिसने शैलीलालित्य और ट्रेंडसेटिंग डिजाइनों के उत्कृष्ट प्रदर्शन के साथ दर्शकों को मोहित कर दिया।

शॉपर्स स्टॉपजो अपने ग्राहकों के दिलों से बात करने वाले फैशन को क्यूरेट करने के लिए जाना जाता हैने एक मंत्रमुग्ध करने वाला शादी संग्रह प्रस्तुत किया जिसने लालित्य और आकर्षण का प्रदर्शन किया। कशिश और बंदेया पर सबकी निगाहें टिकी रहींजब उन्होंने अपनी रचनाओं का प्रदर्शन कियाजिसमें सिल्हूट और डिजाइनों की एक मनोरम सरणी सामने आई।

          कशिश, आकर्षण का पर्यायने पेस्टल रंगों का एक रमणीय पैलेट प्रस्तुत किया जिसने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। संग्रह में पूर्णता के अनुरूप पोशाकों का एक शानदार चयन दिखाया गयाजो दुल्हनोंदोस्तों और दुल्हन और दूल्हे के परिवार के सदस्यों की विविध जरूरतों और स्वादों को पूरा करता  है। ग्रेसफुलहरारा सेट से लेकर  स्टाइलिश सलवार सूट और कुर्ता सेट तककशिश ने कई विकल्पों की पेशकश कीजिन्होंने भारतीय परंपराओं और जातीयता के सार को पकड़ लिया। इस आयोजन ने फैशन के प्रति जागरूक व्यक्तियों की इच्छाओं को पूरा करने वाले एक सहज खरीदारी अनुभव प्रदान करने के लिए शॉपर्स स्टॉप की प्रतिबद्धता को रेखांकित किया।

संबंधित पोस्ट

पॉजिटिव पे सिस्टम के तहत ग्राहकों को क्लीयरेंस के एक दिन पूर्व ब्यौरा देना अनिवार्य – पंजाब नैशनल बैंक

Aman Samachar

लोक अदालत में ट्रैफिक पुलिस ने 1 करोड़ 46 लाख 60 हजार 250 रुपये वसूला जुर्माना

Aman Samachar

पानी की समस्या को लेकर शिवसेना युबीटी ने मनपा कार्यालय पर निकला मोर्चा 

Aman Samachar

कोरोना जेएन-वन वेरिएंट की रोकथाम के लिए स्वास्थ्य प्रणाली सतर्क रहे – मुख्यमंत्री 

Aman Samachar

फ़्रांस के राष्ट्रपति के खिलाफ नारेबाजी कर लोगों ने मुंब्रा में किया विरोध प्रदर्शन 

Aman Samachar

 कालेज देखो ने अभिनव उपाध्याय को चीफ मार्केटिंग ऑफिसर किया नियुक्त 

Aman Samachar
error: Content is protected !!