Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

होम अप्लायंसेज पर नए #ZindagiHit अभियान के साथ होम क्रेडिट इंडिया ने कहा लाइफ में नो समझौता

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] होम क्रेडिट इंडिया (एचसीआईएन), अग्रणी वैश्विक कंज्यूमर फाइनेंस प्रदाता कंपनी की स्थानीय शाखा ने होम अप्लाइसेंज पर खास फोकस के साथ अपना गर्मियों का कैंपेन ` लाइफ में नो समझौता’ पेश किया है। जिंदगी हिट ब्रांड विचार के तहत पेश यह नया डिजिटल कैंपेन कंज्यूमर फाइनेंस एनबीएफसी को मोबाइल से इतर लोगों को होम अप्लायंसेज जैसे एयर कंडीशनर, कूलर, टेलीविजन, रेफ्रिजरेटर व अन्य आवश्यक वस्तुओं को सहज फाइनैंसिंग के जरिए उपलब्ध करा उन्हें अपनी आकांक्षाओं की पूर्ति में सक्षम बनाता है।

      जिंदगी हिट ब्रांड विचार की मूल्य गुणवत्ता के केंद्र में आशावाद, प्रगति, विश्वास, पारदर्शिता जैसे गुण और कंज्यूमर ऋणों के मामले में इसे पहली पसंद का ब्रांड बनाना शामिल है। होम क्रेडिट इंडिया को देश भर में 1.6 करोड़ से ज्यादा ग्राहकों और 50000 से ज्यादा देशव्यापी रिटेल सहयोगियों के नेटवर्क का विश्वास प्राप्त है।

        इस नए गर्मियों के कैंपेन पर प्रतिक्रिया देते हुए होम क्रेडिट इंडिया के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर, आशीष तिवारीने कहा, “ग्राहकों की भावनाओं में सकारात्मक सुधार व महंगाई का दबाव कम होने के साथ नया ब्रांड कैंपेन होम क्रेडिट के कंज्यूमर फाइनैंसिंग की श्रेणी में विस्तार के बारे मे बताता है जो मोबाइल के अलावा होम अप्लायंसेज को कवर करते हुए ग्राहकों की आकांक्षाओं को पूरा करने व उन्हें जीवन में गरिमा व सम्मान के साथ आगे बढ़ने में मदद करता है। जिंदगी हिट ब्रांड विचार के तहत यह पांचवा कैंपेन अपने मूल्यवान ग्राहकों व संभावित ऋण प्राप्तकर्ताओं के साथ गहन संबंध बनाने की हमारी अटूट प्रतिबद्धता का एक दस्तावेज है।”

        डिजिटल ऑडियो विजुअल का विमर्श एक परिवार के इर्द-गिर्द है जहां झुलसाती गर्मी व जबरदस्त पसीने  से जूझ रहे बच्चे एक करीब के एटीएम में ठंडे एयर कंडीशनर की हवा लेने के लिए जाते हैं। हालांकि, बच्चों को हमेशा एटीएम के सुरक्षा गार्ड के द्वारा भगा दिया जाता है। एक दिन जब बच्चों को एटीएम कियोस्क के बाहर गार्ड डांट  रहा होता है तो अपने दोस्त के साथ वहां से गुजर रहे उनके पिता यह दृश्य देख कर गार्ड को रोकने की कोशिश करते हैं। लेकिन उन्हें शर्म व निराशा ही हाथ लगती है। पिता की असहायता को देख कर दोस्त उन्हें होम क्रेडिट के जरिए एक नया एसी खरीदने की सलाह देता है और आसान ईएमआई के साथ भुगतान करने को कहता है। यहां होम क्रेडिट के मूल्य सामने आते हैं जो ऋण प्राप्तकर्ताओं को वित्तीय रूप से सशक्त बनाता है।

       होम क्रेडिट के साथ सहज व बाधा रहित ऋणों के जरिए पिता को एक नयी आशा व विश्वास दिखता है अपने परिवार को एक बेहतर जीवन दे पाने का। वीडियो का अंत टैगलाइन `लाइफ में नो समझौता’ और एक वायस ओवर `इन गर्मियों में चाहे एसी हो या कूलर, फ्रिज या मोबाइल, करों अपनी और अपनों की जिंदगी हिट होम क्रेडिट के साथ’ होता है।

संबंधित पोस्ट

पंजाब नैशनल बैंक अकाउंट एग्रीगेटर ईकोसिस्टम का अंग बना

Aman Samachar

 वायरल बुखार, मलेरिया, टाइफाइड से दवाखानों में बढ़ने लगी मरीजों की भीड़

Aman Samachar

भाजपा नगर सेवक मनोहर डुंबरे व अर्पण फ़ौंडेशन की ओर से कोरोना योद्धाओं को किया सम्मानित

Aman Samachar

बैंक ऑफ़ बड़ौदा ने देश भर में खोले चार मिड-कॉर्पोरेट क्लस्टर कार्यालय

Aman Samachar

मुंब्रा कौसा के धार्मिक स्थलों में नगर सेवक पठान ने सेनिटायजर व दवाओं का छिडकाव कराया

Aman Samachar

ठाणे रेलवे स्टेशन के आधुनिकीकरण में मनपा हर संभव सहयोग करेगी -मनपा आयुक्त

Aman Samachar
error: Content is protected !!