Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

मोटोरोला ने 8,999 रुपये कीमत पर भारत का सबसे किफायती स्मार्टफोन moto e13 किया लॉन्च

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] भारत में स्मार्टफोन के प्रमुख ब्रांडमोटोरोला ने लंबे इंतजार के बाद आज अपनी e-series लाइनअप के विस्तार की घोषणा कीऔर कंपनी ने इस मौके पर बड़े उत्साह के साथ बेहद दमदार 8GB RAM और 128GB स्टोरेज वाले बिल्कुल नए वेरिएंट में moto e13 को लॉन्च किया। यह e-series के परिवार में शामिल होने वाला सबसे नया स्मार्टफोन हैजो यकीनन अपने बेमिसाल परफॉर्मेंसशानदार डिज़ाइन और मात्र 8,999 रुपये की बेजोड़ कीमत के साथ इस सेगमेंट में बदलाव के नए दौर की शुरुआत करेगा।

       moto e13 बेहतरीन स्मार्टफोन की एक मिसाल हैजिसकी टेक्नोलॉजी और शानदार परफॉर्मेंस का कोई मुकाबला नहीं है। इस ऑल-इन-वन स्मार्टफोन में UNISOC T606 octa-core processor लगाया गया हैजो पहले से कहीं बेहतर “हटके” एक्सपीरियंस की गारंटी देता है। दमदार 8GB RAM और 128GB storage की जबरदस्त क्षमता वाले इस स्मार्टफोन पर यूजर्स बड़ी आसानी से मल्टीटास्किंग कर सकते हैंबहुत ज्यादा ग्राफिक्स वाले ऐप्स चला सकते हैंऔर बिना किसी रुकावट के अपने सभी पसंदीदा कंटेंट्स को स्टोर कर सकते हैं।

        moto e13 को हर किसी का दिल जीतने के लिए डिज़ाइन किया गया हैऔर सचमुच यह स्मार्टफोन एक शोस्टॉपर की हर कसौटी पर खरा उतरता है। सिर्फ 179.5g वजन और अल्ट्रा-थिन 8.47mm प्रोफ़ाइल वाले इस स्मार्टफोन का स्लीक और स्टाइलिश प्रीमियम डिज़ाइन आपकी ऑन-द-गो लाइफ़स्टाइल से पूरी तरह मेल खाता है। साथ हीइसकी प्रीमियम एक्रेलिक ग्लास (PMMA) बॉडी इस स्मार्टफोन को बिल्कुल अलग ही लुक देती है।

       बेहद आकर्षक 6.5″ IPS LCD display के साथ बेमिसाल ऑडियो-विज़ुअल सफर का हिस्सा बनें। सचमुच यह कंटेंट देखने का ऐसा शानदार अनुभव देता हैजो आपका मन मोह लेगा। बेहद उम्दा डिस्प्ले के अलावा, Dolby Atmos® का बेहतरीन ऑडियो बेहद शानदार बासक्रिस्टल की तरह साफ़ आवाज़ और बारीकियों के साथ आपके लिए अपने पसंदीदा गीतों को सुनने के अनुभव को पहले से कहीं बेहतर बना देता है। साथ हीलंबे समय तक चलने वाले 5000mAh की बैटरी यह सुनिश्चित करती है किआप कई दिनों तक चार्ज ख़त्म हुए बिना कभी भी अपने पसंदीदा कंटेंट का आनंद ले सकें।

      moto e13 सहूलियत के मामले में भी एक नई मिसाल पेश करता हैक्योंकि इसका डिजाइन एकदम अनोखा और आरामदेह है जिसकी वजह से इसे एक हाथ से भी आसानी से चलाया जा सकता है। इस सेगमेंट में पहली बार IP52 वॉटर रिपेलेंट डिज़ाइन के साथ पेश किया गया यह फोनआपको चलते फिरते समय अपने डिवाइस पर पानी के छींटे पड़ने या पानी छलकने की चिंता से छुटकारा दिलाता है।

       इसके अलावा, moto e13 आपकी कनेक्टिविटी का भी खास ख्याल रखता है ताकि आप हमेशा दुनिया से जुड़े रहें। डुअल-बैंड Wi-Fi (5GHz और 2.4GHz दोनों)बेहद सुविधाजनक USB Type-C 2.0 कनेक्टर और Bluetooth® 5.0 वायरलेस टेक्नोलॉजी की मदद से आप किसी तरह की परेशानी के बिना बिजली की तरह तेज कनेक्टिविटी का आनंद ले सकते हैं।

       13MP AI-powered कैमरा सिस्टम को बारीकियों के साथ बेहद शानदार तस्वीरें लेने के लिए डिज़ाइन किया गया हैताकि आप जीवन के हर लम्हे को कैमरे में कैद कर उन्हें यादगार बना सकें। ऑटो स्माइल कैप्चर जैसे इंटेलिजेंट फीचर मुस्कुराते हुए चेहरों को पहचान कर सही शॉट लेते हैंजबकि फेस ब्यूटी और पोर्ट्रेट मोड आपकी तस्वीरों को अपने आप ही दिखने में और आकर्षक बना देते हैं।

       moto e13 आपके बजट में आसानी से फिट हो जाता है जिसके लिए आपको बैटरी लाइफ या स्क्रीन रियल एस्टेट से कोई समझौता नहीं करना पड़ता है। यह स्मार्टफोन Android 13 के साथ आपको शानदार सॉफ्टवेयर का अनुभव प्रदान करता हैसाथ ही यह हर किसी को पसंद आने वाले मोटो जेस्चर को भी सपोर्ट करता हैजिनमें फ्लैशलाइट के लिए चॉप-चॉप और कैमरे के लिए डबल ट्विस्ट जैसे फीचर्स शामिल हैं।

संबंधित पोस्ट

एसएमबी के लिए मायबिलबुक का नया ब्रांड कैंपेन

Aman Samachar

10 हजार रूपये रिश्वत लेते मनपा लिपिक गिरफ्तार 

Aman Samachar

बंटी- बबली सहेली के 42 तोला सोने के आभूषण ले उड़े

Aman Samachar

लायंगेट प्ले अपने पहले भारतीय मूल शो हिकप्स एंड हुकअप्स जल्द आ रहा है दर्शकों का मनोरंजन करने 

Aman Samachar

बॉब फाइनेंशियल एवं एच.पी.सी.एल. द्वारा को-ब्रांडेड संपर्क-रहित रुपे क्रेडिट कार्ड का शुभारंभ

Aman Samachar

 थैलेसीमिया को शारीरिक अक्षमता माना जाता है और स्टेम सेल ट्रांसप्लांट से इसका इलाज संभव 

Aman Samachar
error: Content is protected !!