Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

शापूरजी पालोनजी ने वनहा प्रोजेक्ट के लिए शाहिद और मीरा कपूर को बनाया ब्रांड एंबेसडर 

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] शापूरजी पालोनजी रियल एस्टेट, जो की भारत के सबसे भरोसेमंद रियल एस्टेट डेवलपर्स में से एक है, ने पुणे के बावधन के पास स्थित अपने प्रमुख प्रोजेक्ट वनहा के लिए प्रसिद्ध सेलिब्रिटी जोड़ी शाहिद कपूर और मीरा कपूर को ब्रांड एंबेसडर के रूप में साइन करने की घोषणा करते हुए खुश है। शानदार प्रोजेक्ट वनहा में 5 मिलियन वर्ग फुट की विकास क्षमता के साथ 4000 करोड़ रुपये की राजस्व क्षमता है।

             1000 एकड़ से ज्यादा की भारत की सबसे बड़ी टाउनशिप में से एक, जिसमें 350 एकड़ से अधिक खुली और हरी जगह है, वनहा आवासीय, कमर्शियल और रिटेल स्थानों का एक शानदार मिश्रित उपयोग वाला डेवलपमेंट प्रदान करता है। विशाल ऑक्सफोर्ड गोल्फ कोर्स के मनोरम दृश्यों के साथ, जिसे भारत में शीर्ष गोल्फ और अवकाश स्थलों में से एक के रूप में चुना गया है और पुणे का एकमात्र 18-होल निजी गोल्फ कोर्स है, यह प्रोजेक्ट सुरम्य पहाड़ियों और हरे-भरे परिदृश्यों के बीच स्थित है। घाटी में 400 से अधिक वनस्पतियों और जीवों की प्रजातियों की एक विविध श्रृंखला है, जो एक पुनर्जीवित, स्फूर्तिदायक वातावरण बनाती है, और निवासियों को सावधानीपूर्वक नियोजित घर उपलब्ध करती है।

       शांति और कनेक्टिविटी के बीच सामंजस्य पर ध्यान देने के साथ, वनहा लोगों को घर बुलाने के लिए एक सुखद माहौल देगा। वनहा के हर पहलू को सावधानीपूर्वक तरीके से बनाया गया है, जिससे लोगों को अपने स्थान के भीतर प्रकृति के साथ आराम करने और फिर से जुड़ने में मदद मिलती है।

      वनहा के ब्रांड एंबेसडर के रूप में, शाहिद कपूर और मीरा कपूर प्रोजेक्ट को अपने करिश्मे और प्रभाव से अनोखी विशेषताओं को बढ़ावा देंगे। उनका समर्थन वनहा की परिवार-उन्मुख स्थिति को सुदृढ़ करेगा और संभावित घर खरीदारों के बीच प्रतिध्वनि पैदा करेगा। अपनी सुंदरता और परिष्कार के लिए जाना जाने वाला, पावर कपल पारिवारिक मूल्यों, एकजुटता, सामुदायिक निर्माण और प्रकृति के साथ सद्भाव में रहने की गहरी समझ पर जोर देता है।

 

संबंधित पोस्ट

छत्रपति शिवाजी महाराज अस्पताल में जेनरिक मेडिकल स्टोर शुरू करने का प्रस्ताव 

Aman Samachar

स्वतंत्रता सेनानी राघोजी भांगरे 216 वीं जयंती के अवसर पर उन्हें याद किया गया

Aman Samachar

ओबीसी आरक्षण को लेकर ओबीसी जनमोर्चा की ओर से जिलाधिकारी कार्यालय पर प्रदर्शन कर दिया ज्ञापन 

Aman Samachar

ग्रीनसेल मोबिलिटी ने देवेंद्र चावला को अपना सीईओ नियुक्त किया

Aman Samachar

सामाजिक सौहार्द और भाईचारा को मजबूत करने के लिए जुलुस कमेटी का विधायक ने किया सम्मान

Aman Samachar

बारिश से लबालब भरकर बहने लगा नवी मुंबई मनपा का मोरबे जलाशय

Aman Samachar
error: Content is protected !!