Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

पंजाब नैशनल बैंक ने विश्व वरिष्ठ नागरिक दिवस पर किया पेंशनर्स लाउंज का शुभारंभ

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] विश्व वरिष्ठ नागरिक दिवस पर, देश के अग्रणी सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक, पंजाब नैशनल बैंक (पीएनबी) ने “पेंशनर्स लाउंज” का शुभारंभ किया, जो शाखा के भीतर एक समर्पित स्थान है, जहाँ पेंशनर्स और वरिष्ठ नागरिकों को सभी बैंकिंग सुविधाएं प्रदान की जाएंगी। सामरोह के एक भाग के रूप में, बैंक ने दिल्ली में अपनी भीकाजी कामा प्लेस शाखा में पेंशनर्स को उनकी उपलब्धियों और समाज में योगदान के लिए सम्मानित किया। उद्घाटन समारोह बैंक के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यपालक अधिकारी, कार्यपालक निदेशक,मुख्य महाप्रबंधक, महाप्रबंधक, अंचल प्रबंधकों, अन्य बैंक अधिकारियों और ग्राहकों की उपस्थिति में आयोजित किया गया था। विशेष आभार व्यक्त करने के लिए  बैंक ने 121 केंद्रों पर पीएनबी के  पेंशनर्स  के लिए स्वास्थ्य जांच शिविर भी आयोजित किए।

          विश्व वरिष्ठ नागरिक दिवस पर सभी वरिष्ठ नागरिकों को बधाई देते हुए, पंजाब नैशनल बैंक के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यपालक अधिकारी श्री अतुल कुमार गोयल ने कहा: “ पेंशनर्स , जिन्होंने हमारे देश के विकास में बहुत योगदान दिया है, पंजाब नैशनल बैंक के लिए भी बहुत ही  मूल्यवान वर्ग  हैं। पेंशनर्स लाउंज पेंशनर्स और वरिष्ठ नागरिकों के लिए शाखा परिसर के भीतर एक समर्पित स्थान है, जहां उन्हें सभी प्रकार की बैंकिंग सेवाएं मिलेंगी। वर्तमान में, हमने दिल्ली एनसीआर, मुंबई, कोलकाता, अहमदाबाद, हैदराबाद, चंडीगढ़, जयपुर, शिमला, वाराणसी में 11 पेंशनर्स लाउंज स्थापित किए हैं। एक बहुआयामी योजना के हिस्से के रूप में, हम वरिष्ठ नागरिकों से संबंधित बचत, निवेश, बीमा, स्वास्थ्य देखभाल योजनाओं में भी सुधार कर रहे हैं और उनके लिए डोरस्टेप बैंकिंग को बढ़ावा दे रहे हैं। इसके अलावा, हम इस विशिष्ट खंड के अनुरूप विशेष उत्पाद और सेवाएं प्रदान करने के लिए डिजिटल पहल और प्रौद्योगिकी का भी लाभ उठा रहे हैं।

         पंजाब नैशनल बैंक के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यपालक अधिकारी ने इस अवसर पर वरिष्ठ नागरिकों के लिए एक सूचनात्मक पुस्तिका (स्पंदन) का भी अनावरण किया, जिसमें वरिष्ठ नागरिकों और पेंशनर्स  के लिए बैंक की विभिन्न योजनाओं का विवरण दिया गया है।

संबंधित पोस्ट

सीएसआर पहल के रूप में 170 किलोवाट सौर ऊर्जा ग्रिड की स्थापना के लिए 50 लाख रुपये का योगदान

Aman Samachar

राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी का ठाणे में विधायक केलकर व समाजसेवी धनंजय सिंह ने किया सत्कार

Aman Samachar

एसजेवीएन कारपोरेट मुख्यालय के लिए वैकल्पिक संपर्क मार्ग का किया भूमि पूजन

Aman Samachar

स्टरलाइट पावर ने एमपी में 1662 करोड़ रुपये की खरगोन ट्रांसमिशन परियोजना की सफलतापूर्वक की शुरुआत 

Aman Samachar

सीआईआई और आईटीसी होटल ने स्विस प्रोफेशनल डिप्लोमा कोर्स के लिए EHL ग्रुप के साथ मिलाया हाथ 

Aman Samachar

महाराष्ट्र दिवास पर एक साथ 4000 युवतियां व महिलाएं घूमर नृत्य कर बनायेंगी रिकार्ड

Aman Samachar
error: Content is protected !!