Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

मनपा अस्पताल में भर्ती के लिए आई नर्सों को फर्श पर बैठाने का राकांपा ने किया विरोध 

ठाणे [ युनिस खान ] मनपा अस्पताल में नर्स की भर्ती के लिए आई इच्छुक उम्मीदवारों को जमीन में बैठाने का राकांपा अजीत पवार गुट ने विरोध किया।  इस मुद्दे को लेकर राष्ट्रवादी युवक कांग्रेस का एक प्रतिनिधि मंडल मनपा उपायुक्त गजानंद गोदापुरे से मिलकर मांग की कि भर्ती के लिए आने वाले सभी उम्मीदवारों को पूरी सुविधा उपलब्ध कराई जानी चाहिए।  मनपा के छत्रपति शिवाजी महाराज अस्पताल में 18 मरीजों की मृत्यु के बाद डाक्टरों व नर्स की भर्ती शुरू है। नर्स की भर्ती के लिए आज करीब 400 उम्मीदवार नर्सें आई थी।

     मनपा के छत्रपति शिवाजी महाराज अस्पताल में 18 मरीजों की मृत्यु के बाद आरोग्य विभाग में डाक्टर और नर्सों की भर्ती प्रक्रिया शुरू की गयी है। आज भर्ती के लिए आई प्रशिक्षित नर्सों को फर्श पर बैठे देख राष्ट्रवादी युवक कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव मोहसिन शेख और ठाणे शहर युवा अध्यक्ष वीरू वाघमारे के नेतृत्व कार्यकर्ताओं ने इसका विरोध किया। उन्होंने मनपा मुख्यालय उपायुक्त गोदापुरे से मिलकर कहा कि मनपा में भर्ती के लिए आने वाले इच्छुक उम्मीदवारों को आवश्यक सुविधा उपलब्ध कराने की पूरी तैयारी करना चाहिए।  जमीन पर बैठने की स्थिति नहीं आना चाहिए।
     मनपा उपायुक्त गोदापुरे ने बताया कि नर्सों की भर्ती के लिए 7 दिन की सूचना पर 400 नर्से भर्ती के लिए आई। सुबह से उन्हें सारी सुविधा दी गयी इसी दौरान एक आवश्यक बैठक के चलते नर्सो को एक घंटे का बाहर इंतजार करना पड़ा है। भर्ती प्रक्रिया तेज गति से पूरी करने का प्रयास किया जा रहा है।  60 से अधिक नर्सों का साक्षात्कार हो गया है। किसी प्रकार की असुविधा न हो इसका ध्यान रखा जा रहा है। इसके बाद डाक्टरों की भर्ती है।

संबंधित पोस्ट

मुंबई में मार्च ,अप्रैल के 10 ,11 हजार प्रतिदिन मरीजों की सख्या घटकर 2 हजार हुई

Aman Samachar

आदिवासियों की मांगों को लेकर श्रमजीवी संघटना ने तहसीलदार कार्यालय पर किया आन्दोलन

Aman Samachar

एजिस फेडरल भारत की पहली जीवन बीमा कंपनी की 74% हिस्सेदारी विदेशी शेयरधारकों के पास

Aman Samachar

एका के ई-एलसीवी (e-LCV) को CMVR प्रमाणन के साथ-साथ मिली मंजूरी

Aman Samachar

वैश्विक मुद्रण स्‍याही विशेषज्ञ, सीगवर्क ने भारत में अपना संचालन विस्‍तृत किया 

Aman Samachar

विधायक निधि खर्च करने के निर्णय से लाखों छोटी-बड़ी सोसायटी को होगा फायदा – संजय केलकर

Aman Samachar
error: Content is protected !!