Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

शॉपर्स स्टॉप ने अपने दिवाली अभियान, ‘वी-टाइम वाली दिवाली’ के लिए रकुल प्रीत को किया शामिल 

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] शॉपर्स स्टॉप, फैशन, सौंदर्य और उपहार देने के लिए भारत का अग्रणी ओमनीचैनल गंतव्य,ने अभिनेता रकुल प्रीत सिंह के साथ एक रोमांचक डिजिटल अभियान ‘वी-टाइम वाली दिवाली’ के साथ इस दिवाली पर एकजुटता की भावना को प्रज्वलित किया है।अभियान का केंद्रीय विषय दिवाली की परंपरा को एक ऐसा समय जब परिवार और दोस्त जश्न मनाने के लिए एक साथ आते हैं। हालाँकि, आज की भागदौड़ भरी जिंदगी में साथ ये पल अक्सर फीके पड़ जाते हैं।

         ‘वी-टाइम वाली दिवाली’ लोगों को इन अनमोल पलों को संजोकर अपने रिश्तों को फिर से जीवंत करने के लिए प्रोत्साहित करती है। चाहे वह पारिवारिक समारोह हो, रोमांटिक डेट नाइट हो या दोस्तों के साथ मौज-मस्ती। शॉपर्स स्टॉप हर किसी को इन मूल्यवान कनेक्शनों के लिए समय आवंटित करने के लिए प्रोत्साहित करता है, ‘रिश्तों को दें थोड़ा हम-समय’ के महत्व पर जोर देता है।इस पर टिप्पणी करते हुए शॉपर्स स्टॉप में कस्टमर केयर एसोसिएट मार्केटिंग और कम्युनिकेशन की प्रमुख सुश्री श्वेतल बसु ने कहा, “शॉपिंग सिर्फ खरीदारी नहीं है, यह एक साथ कुछ पल बनाना है।

        दिवाली दोस्तों और परिवार के साथ जुड़ने का सबसे अच्छा अवसर है। दिवाली की खरीदारी उन क्षणों में से एक है जो हमें एक साथ लाती है। ‘वी टाइम वाली दिवाली’ के साथ, शॉपर्स स्टॉप लोगों को प्रोत्साहित करता है अपने प्रियजनों के साथ समय बिताएं, चाहे वह एक साथ खरीदारी करना हो या एक साथ उपहार खरीदना हो। बस इस त्योहारी सीजन में साथ की खुशी को अपनाएं और जीवन भर याद रहने वाली अनमोल यादें बनें।”नए कैंपेन के बारे में बोलते हुए रकुल प्रीत सिंह ने कहा, “एक ऐसे व्यक्ति के रूप में जो अपने परिवार और दोस्तों के साथ बिताए पलों को संजोता है. यह बहुत महत्वपूर्ण है कि हम अपने प्रियजनों के साथ समय बिताएं, खासकर उत्सवों के दौरान और यह अभियान उसी की एक खूबसूरत याद दिलाता है। मैं शॉपर्स स्टॉप के दिवाली अभियान, ‘वी-टाइम वाली दिवाली’ का हिस्सा बनकर और फैशन और हार्दिक संबंधों के माध्यम से लोगों को करीब लाने के उनके प्रयास से बेहद खुश हूं।’

संबंधित पोस्ट

124 किन्नर लोगों का टीकाकरण व जीवन आवश्यक वस्तुएं वितरित 

Aman Samachar

लाक डाउन की समस्या से राहत के लिए आम नागरिकों को मुफ्त राशन व विद्यर्थियों की फी माफ़ कराने की मांग 

Aman Samachar

जीएम मोमिन वूमेन्स कॉलेज के टीकाकरण शिविर में 700 छात्राओं ने लगवाया टीका 

Aman Samachar

नॉरीचर ने अभिनेता पंकज त्रिपाठी को पशु आहार का ब्रांड एम्बेसडर बनाया

Aman Samachar

राज्य में 34 हजार करोड़ के निवेश पर समझौता , 23 182 लोगों को मिलेगा रोजगार

Aman Samachar

गर्मियों में त्वचा की देखभाल करने के लिए कुछ सुझाव – डॉ. श्रद्धा देशपांडे

Aman Samachar
error: Content is protected !!