Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

मनपा के बाईक एम्बुलेंस के एंटीजन टेस्टिंग व आरोग्य सेवा में उपयोग नहीं करने की जांच की मांग 

ठाणे [ युनिस खान ] मनपा ने यातायात समस्या व बड़े वाहन न जाने वाले स्थानों में तत्काल आरोग्य सेवा मुहैया कराने के उदेश्य से मनपा ने 45 लाख खर्चकर 30 बाईक एम्बुलेंस खारीदा है।  छः माह बाद भी बाईक एम्बुलेंस पड़ी धुल खा रही हैं। कुछ बाईक एम्बुलेंस का कार्यालय के निजी कार्यों में उपयोग करने की जानकारी सामने आ रही है।

                   मनसे के स्वप्निल महिन्द्रकर ने बाईक एम्बुलेंस की जांच करने की मांग किया है। उन्होंने कहा है कि 30   जनवरी  2019 को बाईक एम्बुलेंस सेवा के लिए सडकों पर उतारने की घोषणा की गयी थी। शुरू में अधिक एम्बुलेंस का उपयोग न होने के चलते 15 बाईक एम्बुलेंस अग्निशमन दल को देने की बात कही गयी थी। कोरोना काल में बाईक एम्बुलेंस का घर घर जाकर एंटीजन टेस्ट करने के लिए उपयोग करने का निर्देश मनपा आयुक्त ने सितम्बर में दिया था। अनेक प्रभाग के नोडल अधिकारी व आरोग्य अधिकारी को इसकी जानकारी तक नहीं मिली। स्वप्निल ने मनपा आयुक्त से बाईक एम्बुलेंस का नागरिकों की सहायता के लिए उपयोग न कर निजी कार्यों में उपयोग करने की जांच कराने की मांग किया है। स्वप्निल ने कहा है कि एम्बुलेंस का उपयोग कार्यालय की फ़ाइल लाने जे जाने में उपयोग किया जा रहा है। दो माह पूर्व मनपा आयुक्त ने प्रभागों में एंटीजन टेस्टिंग के लिए बाईक एम्बुलेंस का उपयोग करने का निर्देश दिया। इसके बावजूद बाईक एम्बुलेंस  उपयोग नहीं किया  गया।  स्वप्निल ने बाईक एम्बुलेंस की जांच कराने की मांग किया है।
Attachments area

संबंधित पोस्ट

भोजपुरी फ़िल्म तोहार अँखिया के काजल हमार जान ले गईल का ट्रैलर रिलीज होते ही वायरल

Aman Samachar

लांड्री में लगी आग गंभीर रूप से झुलसे तीन लोग अस्पताल में भर्ती 

Aman Samachar

पूर्व प्रधानमंत्री वाजपेयी के जन्मदिन पर भाजपा ने कलकारों व लेखकों को किया सम्मानित

Aman Samachar

कोरोना प्रभावित जरुरतमंद लोगों को भोजन उपलब्ध कराने में जुटा अग्रवाल समाज

Aman Samachar

एसबीआई जनरल का रेडियो अभियान रेखांकित करता है कि मेडिकल इमरजेंसी को वित्तीय आपातकाल न बनने दें

Aman Samachar

नारायण नेत्रालय व एसर इंडिया ने कॉर्टिकल विजुअल इम्पेयरमेंट से पीड़ित बच्चों के लिये सॉफ्टवेयर थैरेपी बनाने के लिए की साझेदारी

Aman Samachar
error: Content is protected !!