Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

बुलेट ट्रेन परियोजना के लिए जमीन देने से इनकार करने पर भाजपा ने मनपा में सत्ताधारी शिवसेना के खिलाफ की तीखी टिपण्णी

ठाणे [ इमरान खान ] बुलेट ट्रेन परियोजना के लिए जमीन देने से इनकार करने के मुद्दे पर मनपा ने सत्ताधारी शिवसेना के खिलाफ भाजपा शहर अध्यक्ष व एमएलसी एड. निरंजन डावखरे ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त किया है। उन्होंने कहा है कि एक ओर केंद्र सरकार मदद मांगना और दूसरी तरफ केंद्र की विकास योजना का विरोध करना यह मानसिक दिवालियेपन की पहचान है।

               एड. डावखरे ने कहा है कि बुलेट ट्रेन परियोजना के लिए 0 . 38 .49 हेक्टेयर जमीन केंद्र सरकार ने मनपा से माँगा था। जिसे मनपा की सत्ताधारी शिवसेना ने प्रस्ताव को नामंजूर कर दिया है। मुंबई मेट्रो के आरे कारशेड का विरोध किया। अब बुलेट ट्रेन के लिए जगह देने का प्रस्ताव को मनपा की सत्ताधारी शिवसेना ने नामंजूर कर दिया है। एड डावखरे से सवाल उठाया है कि  विकास योजनाओं का विरोध कर मुंबई व ठाणे को आप किस दिशा में ले जाना चाहते हैं। उन्होंने शिवसेना नेताओं को आत्मपरीक्षण करने की सलाह दी है। एड डावखरे ने कहा है कि स्मार्ट सिटी   योजना के लिए केंद्र सरकार ने ठाणे मनपा को    196 करोड़ रूपये दिया है। ठाणे मनपा में शिवसेना की सत्ता है लेकिन स्मार्ट सिटी की क्या अवस्था है। इस पर शिवसेना की उत्तर देने चाहिए। एड. डावखरे ने कहा है  कि शराब विक्रेताओं का व्यवसाय 50 फीसदी हुआ उन्हें राज्य की आघाडी सरकार ने 50 फीसदी लाईसेंस शुल्क में छुट दिया है। वहीँ आम नागरिकों को कोई रियायत नहीं दी जा रही है। लाक डाउन के दौरान लाखो नागरिकों के ऊपर बिजली बिल का भार थोप दिया।  सरकार ने मंदिर व धार्मिक स्थल खोलने से पहले बार खोलने की अनुमति दी। राज्य की आघाडी सरकार को आम नागरिकों की परवाह नहीं है।

संबंधित पोस्ट

विधायकों के निलंबन के विरोध में भाजपा ने किया आन्दोलन

Aman Samachar

पीएनबी के कर्मचारियों ने सत्यनिष्ठा की प्रतिज्ञा लेकर सतर्कता जागरूकता सप्ताह की शुरुआत की

Aman Samachar

श्री विश्वकर्मा पूजा में समाज के साथ बड़ी संख्या में लोगों ने लिया हिस्सा 

Aman Samachar

ई चालन के 5 हजार रूपये से अधिक के दंड का 10 दिनों में भुगतान न करने पर 1 दिसंबर से वाहन जब्ती की कार्रवाई होगी – बालासाहेब पाटील

Aman Samachar

नाबालिग लड़की का शोषण करने वाला ढोंगी बाबा गिरफ्तार

Aman Samachar

पंजाब नेशनल बैंक Q3 Results: नेट प्रॉफिट 44 फीसदी घटा, एनपीए में भी आई कमी

Aman Samachar
error: Content is protected !!