Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

सिंगल फेस बिजली कनेक्शन का थ्री फेस का बिल भेजने से महावितरण ग्राहक परेशान 

ठाणे [ युनिस खान ] अधिक बिजली बिल आने से ग्राहक पहले से परेशान थे ही अब सिंगल फेस के कनेक्शन का थ्री फेस का बिल भेजने से ग्राहक परेशान हैं।  महावितरण में इस तरह ग्राहकों को परेशान करने वाले अधिकारीयों के खिलाफ कार्रवाई की मांग उठने लगी है।

                     मिली जानकारी के अनुसार लोकमान्य नगर के एक ग्राहक रामपति राजवंश राजभर का सिंगल फेस विद्युत् कनेक्शन है जिसका ग्राहक क्रमांक 000010934371 है। उनके गाँव जाने बाद भी अधिक बिल आ रहा था। उन्होंने जब महावितरण अधिकारी से अधिक बिल आने की शिकायत की तो पता चला कि उन्हें थ्री फेस कनेक्शन का बिल भेजा जा रहा है। जांच के बाद कनेक्शन सिंगल फेस का होने के बावजूद बिल थ्री फेस का भेजा रहा था। इसके लिए कुछ लोगों को लेकर आन्दोलन करने गए।  महावितरण के अधिकारी ने उनकी समस्या सुनते हुए जांच कराया जिसके बाद 4830 रूपये की बिल को जीरो कर दिया। उनसे वसूले गए 9162 बैलेंस बताते हुए कहा कि इसे 12 माह में अर्जेस्ट कर दिया जायेगा। राजभर का कहना है कि यही नहीं मेरे ही पैसे का 169 रूपये 81 पैसे ब्याज लगा है उसका भुगतान कौन करेगा।  लोकमान्य नगर के रहने वाले रामचंद्र कुडतारकर के सिंगल फेस कनेक्शन का थ्री फेस कनेक्शन का बिल 1300 रूपये 12 जनवरी की तारीख का आया है।  उनका कहना है कि 7 वर्ष से बिल आ रहा है आवेदन करने के बाद भी दुरुस्त नहीं किया गया।  इस तरह से गलतियाँ की जा रही है तो बिल राशि पर ग्राहक विश्वास कैसे करें ऐसा सवाल खड़ा हो रहा है। राजभर ने कहा है कि मनमानी व जानबूझकर गलती करने वाले महावितरण के अधिकारीयों व कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए।

संबंधित पोस्ट

 एचसीएल फाउंडेशन ने वंचित स्कूली छात्रों के लिए मल्टी-स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स का किया कायापलट

Aman Samachar

न बैंड बाजा न शहनाई बगैर दहेज की शादी सम्पन्न

Aman Samachar

 मारुत ड्रोन्स और स्काईड्राइव के बीच की साझेदारी ,साथ मिलकर भरेंगे उड़ान

Aman Samachar

कोरोना की संभावित तीसरी लहर की तैयारी के लिए निजी अस्पताल के प्रतिनिधियों प्रशिक्षण 

Aman Samachar

मेरे हमसफर का पोस्ट प्रोडक्शन अंतिम दौर में

Aman Samachar

लकी कम्पाउंड इमारत दुर्घटना में 110 लोगों की मृत्यु की पुनरावृत्ति टालने के लिए अनधिकृत निर्माण के खिलाफ कार्रवाई की मांग

Aman Samachar
error: Content is protected !!