Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
देश विदेशब्रेकिंग न्यूज़

अपनादल की अनुप्रिया पटेल के केंद्र में मंत्री बनने पर कुर्मी समाज ने दी बधाई

मुंबई  [ युनिस खान ] केंद्रीय मंत्रिमंडल में अपना दल की सांसद अनुप्रिया पटेल को वाणिज्य , उद्योग राज्य मंत्री के रूप में शामिल किया गया है वहीँ महाराजगंज से सांसद पंकज चौधरी को वित्त राज्य मंत्री बनाए जाने पर मुंबई व आसपास के शहरों में रहने वाले कुर्मी समाज के लोगों ने ख़ुशी व्यक्त करते हुए बधाई दी है।
             केन्द्रीय मंत्रिमंडल में पटेल व चौधरी को शामिल किये जाने पर डॉ बाबूलाल सिंह पटेल (अध्यक्ष – महाराष्ट्र कुर्मी क्षत्रिय समाज,मुंबई), डॉ दीपक सिंह पटेल (राष्ट्रीय युवा अध्यक्ष – कुर्मी क्षत्रिय सभा, लखनऊ), डॉ सचिन सिंह (महासचिव- महाराष्ट्र युवा कुर्मी क्षत्रिय समाज) ने बधाई दी है। अपना दल के संस्थापक डा सोनेलाल पटेल ने कुर्मी ,शोषित , उपेक्षित , कमेरा समाज के लिए आजीवन संघर्ष किया ।उन्होंने अपना दल के उम्मीदवारों को चुनाव लड़ाया और अच्चा मत प्राप्त कर अपने दल को स्थापित किया । वे कभी सांसद व विधायक नहीं बन सके लेकिन उन्होंने संगठन तैयार किया । आज उनकी पार्टी अपना दल केंद्र की सत्ता में शामिल है। यह उनके सामाजिक संगठन की शक्ति और संघर्ष का फल है जिसके चलते अनुप्रिया पटेल केंद्र में मंत्री के रूप में समाज का गौरव बनी हैं .

संबंधित पोस्ट

केएल डीम्ड (टू बी) यूनिवर्सिटी ने आंध्र प्रदेश राज्‍य कौशल विकास निगम के साथ मिलकर राज्‍य कौशल प्रतियोगिता 2021 की मेज़बानी की

Aman Samachar

फ़िल्म इंडस्ट्री में होने वाली हरेक संघर्ष की कहानी हैं सिनेमा जिंदाबाद

Aman Samachar

कोविड अस्पताल के 50 डाक्टरों व 202 नर्सों को काम से निकालने का निर्णय भाजपा के विरोध पर वापस लेना पड़ा

Aman Samachar

रिलायंस जनरल इंश्योरेंस और ओला इलेक्ट्रिक ने दोपहिया वाहन के लिए मिलाया हाथ

Aman Samachar

भिवंडी में कोरोना के टीकाकरण के लिए नागरिकों से आगे आने का मनपा ने किया आवाहन

Aman Samachar

सिडबी ने विजयभूमि यूनिवर्सिटी के साथ स्किल टू एंटरप्राइज मॉड्यूल [STEM] के लिए भागीदारी की

Aman Samachar
error: Content is protected !!