Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

विधि सेवा शिविर एवं शासकीय सेवा, योजना सम्मेलन  17 अक्टूबर को शहापुर में


मुंबई उच्च न्यायालय के वरिष्ठ न्यायाधीश  ए  ए सय्यद करेंगे उद्घाटन  
ठाणे [ युनिस खान ] महाराष्ट्र राज्य विधि सेवा प्राधिकरण, ठाणे जिला विधि सेवा प्राधिकरण एवं जिलाधिकारी कार्यालय की ओर से भारत की स्वतंत्रता के अमृत वर्ष के अवसर पर 17 अक्टोबर को शहापुर में सम्मेलन का आयोजन किया गया है। जिला विधि सेवा प्राधिकरण के सचिव मंगेश देशपांडे और ठाणे के निवासी जिलाधिकारी सुदाम परदेशी ने यह जानकारी दी है। 17 अक्टूबर को शहापुर तालुका के सपगांव में कानूनी सेवा शिविर और सरकारी सेवाओं और योजनाओं का आयोजन किया गया है।
सम्मेलन का उद्घाटन मुंबई उच्च न्यायालय के वरिष्ठ न्यायाधीश और राज्य कानूनी सेवा प्राधिकरण के कार्यकारी अध्यक्ष न्यायमूर्ति ए.  ए.  सैयद करेंगे। राज्य विधि सेवा प्राधिकरण के सदस्य सचिव दिनेश सुराणा और ठाणे के जिलाधिकारी राजेश नार्वेकर मुख्य अतिथि होंगे।  कार्यक्रम की अध्यक्षता ठाणे के मुख्य जिला एवं सत्र न्यायाधीश एवं जिला विधि सेवा प्राधिकरण के अध्यक्ष अनिल पानसरे करेंगे।
यह कार्यक्रम सुबह 11 बजे शाहपुर तालुका के सपगांव के अन्नपूर्णा लॉन शेरपाड़ा में होगा।  इस स्थान पर शासन के विभिन्न विभागों की योजनाओं की जानकारी देने के लिए स्टॉल लगाया जायेगा, जिसके माध्यम से क्षेत्र के नागरिकों को शासन की योजनाओं के बारे में मार्गदर्शन एवं प्रत्यक्ष लाभ उपलब्ध कराया जायेगा।  कार्यक्रम स्थल पर टीकाकरण सत्र का भी आयोजन किया जाएगा।  नागरिकों को इसका लाभ उठाने का आवाहन करते हुए आयोजकों ने कहा कि टीकाकरण के लिए आधार कार्ड साथ लाया जाना आवश्यक है।

संबंधित पोस्ट

सावरोली में महानगर गैस लिमिटेड का सिटी गेट स्टेशन शुरू

Aman Samachar

डाबर के बोर्ड में पी. डी. नारंग की दोबारा नियुक्ति

Aman Samachar

सिडको द्वारा पनवेल मनपा को प्रदान की जाने वाली नागरिक सेवाओं को दो माह में हस्तांतरित करने का निर्देश

Aman Samachar

पार्किंग प्लाजा कोविड सेंटर में 3 .2 टन क्षमता के दो आक्सीजन प्लांट का पालकमंत्री के हाथो उद्घाटन 

Aman Samachar

दिव्यांगों को जिला परिषद समाज कल्याण विभाग द्वारा दुपहिया वितरण

Aman Samachar

 आवासीय मकानों के किराये में सालाना आधार पर 17.4% की बढ़ोतरी, 

Aman Samachar
error: Content is protected !!