Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

विधि सेवा शिविर एवं शासकीय सेवा, योजना सम्मेलन  17 अक्टूबर को शहापुर में


मुंबई उच्च न्यायालय के वरिष्ठ न्यायाधीश  ए  ए सय्यद करेंगे उद्घाटन  
ठाणे [ युनिस खान ] महाराष्ट्र राज्य विधि सेवा प्राधिकरण, ठाणे जिला विधि सेवा प्राधिकरण एवं जिलाधिकारी कार्यालय की ओर से भारत की स्वतंत्रता के अमृत वर्ष के अवसर पर 17 अक्टोबर को शहापुर में सम्मेलन का आयोजन किया गया है। जिला विधि सेवा प्राधिकरण के सचिव मंगेश देशपांडे और ठाणे के निवासी जिलाधिकारी सुदाम परदेशी ने यह जानकारी दी है। 17 अक्टूबर को शहापुर तालुका के सपगांव में कानूनी सेवा शिविर और सरकारी सेवाओं और योजनाओं का आयोजन किया गया है।
सम्मेलन का उद्घाटन मुंबई उच्च न्यायालय के वरिष्ठ न्यायाधीश और राज्य कानूनी सेवा प्राधिकरण के कार्यकारी अध्यक्ष न्यायमूर्ति ए.  ए.  सैयद करेंगे। राज्य विधि सेवा प्राधिकरण के सदस्य सचिव दिनेश सुराणा और ठाणे के जिलाधिकारी राजेश नार्वेकर मुख्य अतिथि होंगे।  कार्यक्रम की अध्यक्षता ठाणे के मुख्य जिला एवं सत्र न्यायाधीश एवं जिला विधि सेवा प्राधिकरण के अध्यक्ष अनिल पानसरे करेंगे।
यह कार्यक्रम सुबह 11 बजे शाहपुर तालुका के सपगांव के अन्नपूर्णा लॉन शेरपाड़ा में होगा।  इस स्थान पर शासन के विभिन्न विभागों की योजनाओं की जानकारी देने के लिए स्टॉल लगाया जायेगा, जिसके माध्यम से क्षेत्र के नागरिकों को शासन की योजनाओं के बारे में मार्गदर्शन एवं प्रत्यक्ष लाभ उपलब्ध कराया जायेगा।  कार्यक्रम स्थल पर टीकाकरण सत्र का भी आयोजन किया जाएगा।  नागरिकों को इसका लाभ उठाने का आवाहन करते हुए आयोजकों ने कहा कि टीकाकरण के लिए आधार कार्ड साथ लाया जाना आवश्यक है।

संबंधित पोस्ट

कोरोना वैक्सीन के गोलमाल को रोकने के लिए बड़े नेताओं का हस्तक्षेप रोका जाए – संजय केलकर

Aman Samachar

मुंबई की तर्ज पर ठाणे व पालघर समेत कोकण बेल्ट में होना कोलीवाड़ों का पुनर्विकास

Aman Samachar

9 अगस्त क्रांति दिवस पर उपमुख्यमंत्री पवार करेंगे राकांपा कार्यालय का उद्घाटन – आनंद परांजपे

Aman Samachar

सिडबी के “प्रयास ” कार्यक्रम से पिरामिड के निचले पायदान के उद्यमियों को लाभ

Aman Samachar

वॉकहार्ट हॉस्पिटल ने मुंबई सेंट्रल यूनिट में अब तक का पहला स्लीप डिसऑर्डर क्लिनिक किया शुरू 

Aman Samachar

यूक्रेन से लौटे भारतीय छात्रों का साल बर्बाद नहीं होगा –  संजय केलकर

Aman Samachar
error: Content is protected !!