Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजन

निर्देशक विशाल रॉय की सोशल ड्रामा लघु फ़िल्म जीवन यूट्यूब पर हुई वायरल

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] निर्देशक विशाल रॉय के निर्देशन में बनीं हिंदी सोशल ड्रामा लघु फ़िल्म जीवन यूट्यूब पर वायरल हो चुकी हैं। जिसे अभी तक लाखों बार देखा जा चुका हैं और लगातार व्यूज बढ़ ही रहें हैं। लेंसमेटिक मीडिया एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित यह लघु फ़िल्म दर्शकों को बहुत पसंद आ रहीं हैं।साथ ही दर्शक लाइक व कमेंट के जरिये अपनी प्रतिक्रिया भी दें रहें हैं।
      विशाल रॉय ने बताया कि इस लघु फ़िल्म की कहानी हर किसी के जीवन से प्रेरित हैं।समाज में ऐसे बहुत से लोग होते हैं,जिनके अपने उन्हें अकेलें छोड़ देते हैं।लेकिन,कोई पराया अपना बन कर साथ देता हैं।इसी को इस फ़िल्म में दिखाया गया हैं।जिस वजह से दर्शकों को यह फ़िल्म काफी पसंद भी आ रहीं हैं।फ़िल्म का फिल्मांकन,गीत संगीत व निर्देशन उच्च स्तर का किया गया हैं।जिसे देख कर बड़े पर्दे की फ़िल्म जैसा अनुभव दर्शकों को हो रहा हैं।
               लाखों व्यूज से विशाल रॉय और फ़िल्म की पूरी टीम बहुत खुश हैं।साथ ही दर्शकों को धन्यवाद देते हुए विशाल रॉय ने बताया कि ऐसा ही प्यार बना रहा तो वे और भी फिल्मों का निर्माण करेंगे।जो न सिर्फ दर्शकों का मनोरंजन करेगी।बल्कि,जीवन को एक संदेश देने का काम भी करेगी।इस लघु फ़िल्म में आशित चटर्जी,रितिका गुप्ता,शंकर मिश्रा,आकृति,अलका सिंह,बीरेंद्र यादव,रैना सरकार,नव्या तोंडक व अन्य ने अभिनय किया हैं।जबकि,फ़िल्म के लेखक निर्माता व निर्देशक विशाल रॉय हैं।

संबंधित पोस्ट

अम्बेडकर रोड के सामाजिक कार्यकर्ता बड़ी संख्या में राकांपा में शामिल

Aman Samachar

भाजपा आर्थिक प्रकोष्ठ के पधाधिकारियों ने नियुक्ति के बाद जिम्मेदारी संभाला 

Aman Samachar

ठाणे के डाक्टर दम्पत्ति की कन्या श्रुतिका बनी मिस इंडिया आस्ट्रेलिया 

Aman Samachar

मेट्रो 4 के कार्यों का निरीक्षण कर मानसून पूर्व सड़क का कार्य पूरा कराने का नगर विकास मंत्री ने दिए निर्देश

Aman Samachar

शापूरजी पालोनजी ग्रुप के सहयोग से करो ट्रस्ट ने कुर्ला में कैंसर मरीजों के लिए लॉन्च किया सेकेंड होम

Aman Samachar

 नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म मामले में 45 वर्षीय आरोपी गिरफ्तार

Aman Samachar
error: Content is protected !!