Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

बैंक ऑफ बड़ौदा ने ब्रांड एंबेसडर पीवी सिंधु और शेफाली वर्मा के साथ प्रतियोगिता की घोषणा की

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर, भारत के प्रमुख सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों में से एक, बैंक ऑफ बड़ौदा ने हमारी प्रेरक महिलाओं को पहचानने और उन्हें मनाने के लिए # सॅल्यूट हर शक्ति प्रतियोगिता के दूसरे संस्करण की घोषणा की। बैंक ऑफ बड़ौदा के कार्यकारी निदेशक, श्री विक्रमादित्य सिंह खिची ने कहा, “महिलाएं अब जीवन के सभी क्षेत्रों में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं और यह जरूरी है कि हम उन्हें उनकी क्षमता और उपलब्धियों को पहचानने और प्रदर्शित करने के लिए एक मंच दें। # सॅल्यूट हर शक्ति इसी दिशा में एक कदम है।

              महिलाएं सफलता प्राप्त करने वाले प्रत्येक व्यक्ति, विशेषकर अन्य महिलाओं को सफलता के रास्ते में आने वाली सभी बाधाओं को दूर करने के लिए प्रेरित करती हैं। अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर, हम अपनी कुछ अतुलनीय महिलाओं की उल्लेखनीय यात्रा को स्वीकार करने और जश्न मनाने के लिए # सॅल्यूट हर शक्ति के दूसरे संस्करण को लॉन्च करते हुए प्रसन्न हैं, जो बदले में महिलाओं की अगली पीढ़ी को सशक्त बनाएगी।

बैंक ऑफ बड़ौदा के ऑलंपियन और ब्रांड एंडोर्सर पीवी सिंधु ने कहा, “बैंक ऑफ बड़ौदा हमेशा महिलाओं का समर्थन करता रहा है। और # सॅल्यूट हर शक्ति अभियान हमारे दैनिक जीवन में महिलाओं की असाधारण कहानियों पर प्रकाश डालने और अन्य महिलाओं को उनके सपनों का पालन करने के लिए प्रेरित करने का एक शानदार तरीका है। मैं इन अद्भुत महिलाओं से मिलने और उनसे बात करने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं।”युवा आयकॉन  क्रिकेटर और बैंक ऑफ बड़ौदा की ब्रांड एंडोर्समेंट शेफाली वर्मा ने कहा, “मैं महिलाओं की प्रेरणादायक कहानियां सुनकर बड़ी हुई हूं। बैंक ऑफ बड़ौदा का # सॅल्यूट हर शक्ति अभियान ऐसी महिलाओं को सम्मानित करने और बढ़ावा देने का एक शानदार तरीका है।

संबंधित पोस्ट

जन्मजात बहरे बच्चों के लिए साढ़े बारह करोड़ रूपये का जुपिटर अस्पताल का योगदान

Aman Samachar

विश्व पर्यावरण दिवस पर शहर के कई स्थानों में स्वयंसेवी सस्थाओं ने किया वृक्षारोपण

Aman Samachar

 5 से 7 फरवरी तक रेलवे के विशेष मेगाब्लॉक के दौरान ठाणे से दिवा के बीच मनपा परिवहन की अतिरिक्त बसें 

Aman Samachar

ठाणे जिले के 30 अनाथ बच्चों को प्रधानमंत्री की ऑनलाइन उपस्थिति में साहित्य वितरित 

Aman Samachar

जानवरों को व्यक्तित्व का दर्जा दिलाने की मांग

Aman Samachar

कलवा पूर्व के छात्रों के लिए दौड़ेगी टीएमटी की तेजस्विनी बस

Aman Samachar
error: Content is protected !!