Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

बैंक ऑफ बड़ौदा ने सीमित अवधि के लिए होम लोन की ब्याज दरों को घटाकर 6.50 फीसदी की 

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] भारत के प्रमुख सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा (बैंक) ने आज घोषणा की कि उसने सीमित अवधि के लिए अपने गृह ऋण की ब्याज दरों को 6.75 प्रतिशत प्रति वर्ष से घटाकर 6.50 प्रतिशत कर दिया है। यह विशेष दर 30 जून, 2022 तक लागू है। इसके अलावा, बैंक ने इस अवधि के दौरान प्रसंस्करण शुल्क पर 100 प्रतिशत छूट की भी घोषणा की है। इसके अलावा, बैंक ऑफ बड़ौदा उद्योग में प्रति वर्ष सबसे कम और सबसे अधिक प्रतिस्पर्धी होम लोन दरों की पेशकश कर रहा है।

            नई दर 6.50%* प्रति वर्ष से शुरू हो रही है। नए होम लोन के लिए आवेदन करने वाले ग्राहकों के साथ-साथ बैलेंस ट्रांसफर के लिए भी उपलब्ध है। यह विशेष दर सभी ऋण राशियों के लिए उपलब्ध है और उधारकर्ता की क्रेडिट प्रोफ़ाइल से जुड़ी हुई है।

        एचटी सोलंकी, महाप्रबंधक – बंधक और अन्य खुदरा संपत्ति, बैंक ऑफ बड़ौदा ने कहा, “हमने पिछले कई महीनों में घर की बिक्री में उल्लेखनीय वृद्धि देखी है और हम विशेष, सीमित अवधि के ब्याज दर के साथ घर खरीदारों के लिए अच्छे समय का विस्तार करके खुश हैं। शून्य प्रसंस्करण शुल्क के साथ 6.50% की एक विशेष, सीमित अवधि की ब्याज दर की पेशकश। हम उम्मीद करते हैं कि ग्राहक अपने सपनों का घर खरीदने के लिए इस आकर्षक ऑफर का पूरा फायदा उठाएंगे।

संबंधित पोस्ट

वेंटिलेटर आपूर्ति कंपनी से 5 लाख की रिश्वत लेते आरोग्य अधिकारी गिरफ्तार

Aman Samachar

SBI कार्ड ने ट्रैवेल के शौकीन लोगों के लिए ‘SBI कार्ड MILES’ लॉन्च किया

Aman Samachar

पीएनबी ने लांच किया डिजिटल गोल्ड लोन

Aman Samachar

मृतकों के दाह संस्कार के लिए श्री जगतगुरु ने बढ़ाया हाथ

Aman Samachar

ठाणे जिले में रात 8 बजे तक 29,000 नागरिकों का टीकाकरण

Aman Samachar

पी.राजेंद्रन शापूरजी पालनजी रियल एस्टेट में मुख्य बिक्री और विपणन अधिकारी के रूप में हुए शामिल

Aman Samachar
error: Content is protected !!