Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

रईस हाई स्कूल एंड जूनियर कालेज में सेवा सम्पूर्ति समारोह 

भिवंडी [ अमन न्यूज नेटवर्क ] रईस हाई स्कूल एंड जूनियर कालेज के एम.सी.वी.सी. के इलेक्ट्रानिक्स विभाग के प्रवक्ता मुतीउर्रहमान खोत और सिपाही शहबाज़ फंडोले के अपनी अपनी सर्विस मुकम्मल करके रिटायर होने पर दोनों के सम्मान में सेवा सम्पूर्ति समारोह का आयोजन रईस स्कूल एंड ज्यु कालेज कमेटी के चेयरमन एडवोकेट यासीन मोमिन की अध्यक्षता में किया गया।
            अपने अध्यक्षीय भाषण में चेयरमैन यासीन मोमिन ने मुतीउर्रहमान खोत को एक शिक्षक के रूप विद्यालय के लिए समर्पित भाव से किये गए कार्यों का बखान करते हुए उन्हें समय का पाबन्द बताते हुए बधाई दी। आप ने शहबाज़ फंडोले को ईमानदार एवं अपनी ड्यूटी के प्रति समर्पित बताते हुए उनकी सेवाओं की सराहना की।प्रधानाचार्य जियाउर्रहमान अंसारी नें अपनें सम्बोधन में खोत सर को नेक इंसान,वक्त का पाबन्द एवं सफल शिक्षक बताते हुए उनके सफल सेवा सम्पूर्ति पर बधाई दी। आप ने शाहबाज़ फंडोले  की बहुत सी खूबियों का बखान करते हुए कहा कि शाहबाज़ फंडोले प्रति दिन स्कूल में आने वाले पहले व्यक्ति थे।विद्यालय के लिए समर्पित भाव से सेवा के लिए प्रधानाचार्य ने उन्हें बधाई दी।
           इस अवसर पर सहायक मुख्यध्यापक मुखलिस मदु,अब्दुस्समद खान,अब्दुल लतीफ पंगारकर,जयंती मैडम,हसनैन सर आदि नें अपने विचार व्यक्त किये और मुतीउर्रहमान खोत सर और शाहबाज़ फंडोले से अपने मधुर सम्बन्धों एवं उनके गुणों का बखान किया।मुतीउर्रहमान खोत ने अपनें भाषण में रईस हाई स्कूल एंड ज्यु कालेज में अपनी ३२ वर्षों पर आधारित सेवा के सफल समापन पर संतोष व्यक्त किया और विद्यालय को दिन दूनी रात चौगुनी तरक्की की दुआएं दीं।सेवा निवृत होने वाले दोनों महानुभाओं को समस्त स्टॉफ की तरफ से पुष्प गुच्छ,प्रशस्तिपत्र एवं तोहफे दिए गए। समारोह का संचालन एवं आभार प्रदर्शन आमिर कुरैशी सर ने किया।

संबंधित पोस्ट

कीनिया लुकीनिया यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर इम्तियाज़ अहमद का सत्कार 

Aman Samachar

एसोसिएशन ऑफ चार्टर्ड सर्टिफाइड अकाउंटेंट्स (ACCA), यूके के साथ की साझेदारी

Aman Samachar

भिवंडी में देह व्यापार से जुड़ी महिलाओं के बच्चों के लिए शुरू आश्रय केंद्र

Aman Samachar

कांग्रेसी विचारधारा स्वीकार कर देश में सामाजिक भाईचारा बढ़ाने की सीख शरद पवार ने दिया – डा. जितेन्द्र आव्हाड 

Aman Samachar

वेतन से वंचित ट्राफिक वार्डन को विधायक केलकर ने वितरित किया राशन

Aman Samachar

 फसल बीमाकर्ताओं के लिए सॉल्वेंसी मार्जिन मानदंडों को शिथिल करने का अच्छा कदम – राकेश जैन

Aman Samachar
error: Content is protected !!