Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

बैंक ऑफ बड़ौदा ने भारतीय वायु सेना के साथ समझौता ज्ञापन पर किए हस्ताक्षर

समझौता ज्ञापन में वर्दीधारी कर्मियों और पूर्व सैनिकों के लिए बड़ौदा सैन्य वेतन पैकेज शामिल 

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] भारत के प्रमुख सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों में से एक, बैंक ऑफ बड़ौदा (बैंक) ने आज वेतन बचत खातों के लिए भारतीय वायु सेना (IAF) के साथ एक समझौता ज्ञापन (MoU) पर हस्ताक्षर करने की घोषणा की। एमओयू के तहत, बैंक ऑफ बड़ौदा भारतीय वायु सेना के वर्दीधारी कर्मियों और पूर्व सैनिकों के लिए बड़ौदा सैन्य वेतन पैकेज की पेशकश करेगा।

एमओयू में विशेष लाभ शामिल हैं जिनमें उन्नत मुफ्त व्यापक व्यक्तिगत दुर्घटना बीमा कवर (पीएआई), खुदरा ऋण पर आकर्षक ऑफर और कई अन्य लाभ शामिल हैं। समझौता ज्ञापनों का आदान-प्रदान नई दिल्ली में भारतीय वायु सेना के सभागार में औपचारिक तरीके से किया गया। इस कार्यक्रम में वायु सेना प्रमुख, एयर चीफ मार्शल विवेक राम चौधरी, पीवीएसएम, एवीएसएम, वीएम, एडीसी, एयर वाइस मार्शल अशोक सैनी, वीएसएम, एसीएएस (अकाउंट्स और एयर वेटरन्स) और बैंक ऑफ बड़ौदाके  श्री विक्रमादित्य सिंह खिची, कार्यकारी निदेशक ने भाग लिया। बैंक ऑफ बड़ौदा के कार्यपालक निदेशक, श्री विक्रमादित्य सिंह खिची ने कहा, “बैंक ऑफ बड़ौदा भारतीय वायु सेना को हमारी सेवाएं देने में सक्षम होने के लिए विशेषाधिकार प्राप्त और सम्मानित है – भारत के सबसे सम्मानित संस्थानों में से एक और हमारे आसमान के संरक्षक।

बैंक का भारतीय सशस्त्र बलों को सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास उत्पादों और सेवाओं के साथ सेवा देने का एक लंबा इतिहास रहा है और हमारे विशेष रूप से क्यूरेट किए गए वेतन खाते भारतीय वायु सेना के कर्मियों और उनके परिवार के सदस्यों के लिए बैंकिंग अनुभव को बढ़ाएंगे। अत्याधुनिक डिजिटल समाधान, एक व्यापक शाखा नेटवर्क और ग्राहक सेवा के उच्चतम मानकों द्वारा समर्थित, हम भारतीय वायुसेना के साथ एक लंबे और पुरस्कृत संबंध की आशा करते हैं।

बड़ौदा सैन्य वेतन पैकेज में आकर्षक लाभ शामिल हैं जैसे सेवारत कर्मियों के लिए 105 लाख रुपये तक का मुफ्त व्यापक व्यक्तिगत दुर्घटना बीमा कवर और पूर्व सैनिकों के लिए 70 लाख रुपये तक, सेवारत कर्मियों के लिए 100 लाख रुपये तक का हवाई दुर्घटना बीमा कवर, आजीवन मुफ्त डेबिट कार्ड सभी बैंक एटीएम पर असीमित मुफ्त लेनदेन के साथ, आजीवन मुफ्त क्रेडिट कार्ड, सिबिल आधारित मूल्य निर्धारण और अन्य आकर्षक ऋण प्रस्तावों से स्वतंत्र आरओआई पर योद्धा खुदरा ऋण और बड़ौदा रेडियंस प्रीमियर बैंकिंग कार्यक्रम को वीरता पुरस्कार विजेताओं और उच्च रैंक (ग्रुप कैप्टन और ऊपर) तक विस्तारित किया गया है। संबंध मूल्य की परवाह किए बिना।अन्य लाभों में * लॉकर रेंटल पर 50% छूट, मुफ्त प्रेषण – आरटीजीएस / एनईएफटी / आईएमपीएस (सभी मोड के माध्यम से), डीमैट वार्षिक रखरखाव शुल्क आदि पर 100% छूट शामिल है।

संबंधित पोस्ट

छठपूजा के बाद उपवन तलाव व घाट को शिवशांति प्रतिष्ठान कार्यकर्ताओं ने किया स्वच्छ

Aman Samachar

महिलाएं परामर्श केंद्र का लाभ उठावें-प्रतिभा पाटिल

Aman Samachar

सिद्धेश्वर तालाब इलाके को झोपड़पट्टी को कलस्टर योजना में शामिल करने से सैकड़ो परिवारों को मिलेगा अधिकृत घर

Aman Samachar

एमएमआरडीए का घर बचाने वाले गिरोह का पर्दाफास ,एक गिरफ्तार 

Aman Samachar

भिवंडी में तरंग सेवा धाम संस्था की ओर से दीवाली का पहला दीप शहीदों के नाम 

Aman Samachar

भीषण गर्मी में पक्षी और प्राणी की प्यास बुझाने के लिए वन क्षेत्र में लगे पानी के 24 हौद 

Aman Samachar
error: Content is protected !!