Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

ठाणे ग्रामीण पुलिस मुख्यालय विकसित करने के लिए विस्तृत रिपोर्ट पेश करें – एकनाथ शिंदे 

ठाणे [ युनिस खान ] ठाणे ग्रामीण पुलिस मुख्यालय विकसित करने के लिए, ठाणे जिला ग्रामीण क्षेत्रों में जमीन उपलब्ध कराने हेतु पुलिस अधीक्षक तत्काल विस्तृत रिपोर्ट प्रस्तुत करें। इस आशय का निर्देश नगर विकास मंत्री एवं ठाणे जिले पालकमंत्री एकनाथ शिंदे ने दिया है। मंत्रालय में ठाणे ग्रामीण पुलिस मुख्यालय विकसित कराने के लिए मंत्री एकनाथ शिंदे की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गई थी। इस बैठक में पुलिस प्रशासन द्वारा मुख्यालय के लिए चालीस एकड़ जमीन की मांग की गई।


ठाणे ग्रामीण पुलिस का कार्य क्षेत्र ग्रामीण क्षेत्रों में है लेकिन उसका मुख्यालय ग्रामीण क्षेत्रों में नहीं होने से उन्हें कई कठिनाइयों का सामना करना पड रहा है। इस संबंध में राजस्व विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव नितिन कारीर ने मुख्यालय के निर्माण के लिए कितनी जमीन आवश्यक है इसका विस्तृत रिपोर्ट बनाने का अनुरोध किया है। जिसके अनुसार पुलिस मुख्यालय को विकसित करने के लिए अग्रिम रूप से जमीन उपलब्ध कराने के लिए पुलिस अधीक्षक तत्काल विस्तृत रिपोर्ट सादर करें। यह बात मंत्री एकनाथ शिंदे ने स्पष्ट की.
जिला पुलिस मुख्यालय के लिए चालीस एकड़ जमीन की जरूरत होगी इस बात पर पुलिस महानिदेशक संजय पांडे ने सहमति दिखाई।  बैठक में अतिरिक्त मुख्य सचिव (गृह) मनुकुमार श्रीवास्तव, पुलिस महानिदेशक संजय पांडेय, पुलिस अधीक्षक विक्रम देशमान, जिला कलेक्टर राजेश नार्वेकर उपस्थित थे। 

संबंधित पोस्ट

मानसून के दौरान सभी प्राधिकरण सातों दिन चौबिस घंटे सतर्क रहें – मनपा आयुक्त 

Aman Samachar

 पहली बार 21 से 24 अक्टोबर के बीच ठाणे महापौर वर्षा मैराथन का वर्चुअली आयोजन 

Aman Samachar

झूठे मुकदमे दर्ज करने के बजाय हमें जनरल डायर की तरह हमें गोली मार देनी चाहिए – आनंद परांजपे 

Aman Samachar

साईराम मित्र मंडल की ठाणे से शिर्डी साइकिल यात्रा रवाना 

Aman Samachar

महाराष्ट्र फुटबाल कप स्पर्धा में रईस हाई स्कूल की टीम का शानदार प्रदर्शन 

Aman Samachar

डंपिंग ग्राउंड की समस्या से छुटकारा दिलाने के लिए किराए पर दिवा से बाहर भूखंड की तलाश 

Aman Samachar
error: Content is protected !!