Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

124 किन्नर लोगों का टीकाकरण व जीवन आवश्यक वस्तुएं वितरित 

नवी मुंबई [ युनिस खान ] कोरोना संक्रमण रोकने के लिए विशेष टीकाकरण मुहीम के तहत आज मनपा ने वाशी में 124 किन्नर लोगों का टीकाकरण किया है है। उपेक्षित व बेघर लोगों का टीकाकरण करने के लिए मनपा ने विशेष मुहीम के तहत विशेष टीका लगाने का कार्य शुरू किया है।

मनपा ने आज किन्नर लोगों के लिए लेट्स सेलिब्रेट फिटनेस के सहयोग से वाशी सेक्टर 1 में स्पेस स्टूडियो में विशेष टीकाकरण का आयोजन किया। इस दौरान वाईज एवं एलसीएफ सेवाभावी संस्था की ओर किन्नर लोगों को जीवन आवश्यक वस्तुओं का वितरण भी किया गया है।  इसी तरह आज तुर्भे एम्आयडीसी क्षेत्र के रिकोंडा परिसर में जाकर 63 पुरुष व 37 महिलाओं को मिलाकर 100 लोगों इंदिरा नगर नगरी आरोग्य केंद्र के माध्यम से टीकाकरण किया किया गया है।  इसके पहले मनपा ने तुर्भे विभाग के इंदिरा नगर , डी वाय पाटील कारी एवं चुनाभट्ठी कारी इलाके में टीकाकरण किया है।  आगामी दिनों में चेतक स्टोन कारी , बबनशेठ कारी , राजलक्ष्मी कारी , साईं स्टोन कारी आदि इलाके के नागरिकों का टीकाकरण करने का नियोजन किया गया है। कोई भी घटक टीकाकरण से वंचित न रहे इसके लिए मनपा हर स्तर पर प्रयास कर रही है।  टीकाकरण  के बावजूद मास्क , सामाजिक दूरी व बार बार हाथ धोने जैसे नियमों का पालन करने के लिए मनपा आयुक्त अभिजीत बांगर ने आवाहन किया है।

संबंधित पोस्ट

शिवसेना शिंदे गुट की नेता मनीषा कायंदे व झूठी खबर चलाने वाले न्यूज को100 करोड़ के हर्जाने का नोटिस

Aman Samachar

दो करोड़ रूपये के प्रतिबंधित गुटका , पान मशाला के साथ तीन गिरफ्तार 

Aman Samachar

केन्द्रीय राज्यमंत्री कपिल पाटिल की उपस्थिति में दिवा के अनेक शिवसैनिक भाजपा में शामिल 

Aman Samachar

ओमरॉन हेल्थकेयर ने कई बेमिसाल सुविधाओं के साथ अपनी टेलीहेल्थ सेवाओं को बनाया बेहतर

Aman Samachar

मानसून की पहली बारिश ने खोली मनपा के दावों की पोल , सुरक्षा दीवार , पेड़ गिरने व जलजमाव से परेशानी , अपप्रिय घटना न होने से प्रशासन को राहत 

Aman Samachar

निकुम्भूपुर में मंदिर निर्मण का अशोक सिंह ने किया भूमि पूजन

Aman Samachar
error: Content is protected !!