Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

सिंगापुर एयरलाइंस ने नई सुविधाओं और अधिक लाभों के साथ हाईफ़्लायर बिजनेस ट्रैवल प्रोग्राम की शुरुआत

मुंबई , सिंगापुर एयरलाइंस (SIA) 1 सितंबर 2021 से हाईफ्लायर ब्रांड के तहत अपने कॉर्पोरेट ट्रैवल प्रोग्रामोंको एकीकृत करेगी। यह बड़ी बहुराष्ट्रीय कंपनियों से लेकर छोटे और मध्यम उद्यमों तक, सभी आकार के व्यवसायों के कॉर्पोरेट ग्राहकों के लिए है ग्राहकों सही मूल्य, लाभ और विकल्प प्रदान करेगा।

        आज,SIA कॉर्पोरेट ट्रैवल प्रोग्राम का लक्ष्य बड़े कॉरपोरेट्स पर है, जबकि वर्तमान हाईफ्लायर छोटे और मध्यम उद्यमों पर केंद्रित है। एकीकरण के साथ, नई सुविधाओं को पेश किया जाएगा, जबकि दोनों कार्यक्रमों में वर्तमान में उपलब्ध सभी लाभों को नए हाईफ्लायर में बरकरार रखा जाएगा। भाग लेने वाली कंपनियां तरजीही कॉर्पोरेट किराए का आनंद लेने में सक्षम होंगी, और SIA समूह के भीतर दो यात्री एयरलाइनों, सिंगापुर एयरलाइंस और स्कूट दोनों पर सभी योग्य यात्रा के लिए हाईफ्लायर अंक अर्जित कर सकते है। यह व्यवसायों को फुल-सर्विस या लो कॉस्ट ऑफरिंग के बीच चयन करने और डेस्टिनेशन पर पूरक नेटवर्क और सुविधाजनक कनेक्शन का आनंद लेने की सुविधा प्रदान करता है।

         नई सुविधाओं में गैरकॉर्पोरेट छूट वाली उड़ानों पर अर्जित हाईफ्लायर पॉइंट्स के लिए सही बुकिंग कक्षाएं शामिल हैं, साथ ही ग्राहक खर्च में विशिष्ट मील के पत्थर तक पहुंचने के लिए एक माइलटोन्स हमने हासील किया है। SIA HighFlyer सदस्यों के लिए रिवार्ड कैटलॉग का भी विस्तार होगा, सदस्यों के लिए HighFlyer पॉइंट्स के साथ रिडीम करने के लिए अधिक विकल्प पेश करेंगे।

संबंधित पोस्ट

महिला मोर्चा के आरोग्य शिबिर का नागरिकों ने लिया लाभ

Aman Samachar

चाकू की नोंक पर महिला से आभूषण लूटकर भाग रहा लुटेरा पीछा करने वालों पर पत्थर मरकर फरार

Aman Samachar

यूक्रेन में फंसी छात्रा को जल्द ही भारत लाने का केन्द्रीय राज्य मंत्री ने दिया भरोसा

Aman Samachar

कलवा विटावा के महाविकास अघाड़ी कार्यकर्ता भाजपा में शामिल 

Aman Samachar

एमएसएमई पारिस्थितिकी तंत्र के विकास के लिए सिडबी का पश्चिम बंगाल सरकार के साथ गठबंधन

Aman Samachar

सांसद में अपमान जनक टिप्पणी को लेकर मुंब्रा में सामाजिक कार्यकर्ताओं ने किया निषेध 

Aman Samachar
error: Content is protected !!