Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

एजेस फेडरल लाइफ इन्श्योरन्स ने अपना नया एश्योर्ड इनकम प्लान किया लॉन्च

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] भारत की सबसे भरोसेमंद निजी जीवन बीमा कंपनियों में से एक एजेस  फेडरल लाइफ इन्श्योरन्स ने आज अपना एश्योर्ड इनकम प्लान लॉन्च करने की घोषणा की, जो व्यक्तियों के लिए एक नॉन-लिंक्ड, नॉन-पार्टिसिपेटिंग, बचत योजना है। यह उत्पाद परिवार के भविष्य की रक्षा के लिए डिज़ाइन किया गया है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि वे पॉलिसी धारक की दुर्भाग्यपूर्ण अनुपस्थिति में भी बिना किसी वित्तीय चिंता के आराम से अपना जीवन व्यतीत करें।
योजना गारंटीकृत वित्तीय भुगतान प्रदान करती है जो जीवन के विभिन्न चरणों में सपनों के लक्ष्यों को प्राप्त करने में मदद करती है, चाहे वह बच्चे के भविष्य की तैयारी हो, अपना महत्वाकांक्षी व्यवसाय शुरू करने के लिए तैयार हो, या आरामदायक सेवानिवृत्ति की योजना बना रही हो। विभिन्न सोच और आवश्यकताओं के साथ ग्राहकों को सेवा देते हुए, यह योजना तीन योजना विकल्पों में से चुनने के लिए लचीलापन प्रदान करती है – अल्पकालिक आय, दीर्घकालिक आय और आजीवन आय।
योजना अल्पकालिक आय (शॉर्ट टर्म इनकम) विकल्प के मामले में 10 साल की निश्चित अवधि के लिए गारंटीड रेगुलर इनकम (जी.आर.आई) के रूप में और दीर्घकालिक आय विकल्प में 25 या 30 साल (चुने गए प्रीमियम भुगतान अवधि के आधार पर) के तहत आजीवन आय का भुगतान करती है। आजीवन आय विकल्प के लिए, जी.आर.आई के रूप में आजीवन आय का भुगतान बीमित व्यक्ति के 100 वर्ष की आयु तक किया जाता है। सभी तीन योजना विकल्पों के लिए, आय भुगतान अवधि के अंत में गारंटीकृत परिपक्वता बूस्टर नामक एकमुश्त लाभ का भुगतान किया जाता है। पॉलिसी अवधि के दौरान बीमित व्यक्ति की दुर्भाग्यपूर्ण मृत्यु के मामले में, मृत्यु लाभ तुरंत नामांकित व्यक्ति को एकमुश्त देय होगा।
एश्योर्ड इनकम प्लान के लॉन्च पर बोलते हुए, श्री कार्तिक रमन, सी.एम.ओ और हेड-प्रोडक्ट्स एजेस फेडरल लाइफ इन्श्योरन्स ने कहा, “इस मौजूदा आर्थिक परिदृश्य में, हम देखते हैं कि व्यक्ति स्थिर आय वाले गारंटीकृत उत्पादों को पसंद करते हैं जो बाजार की अस्थिरता और ब्याज दरों में उतार-चढ़ाव से प्रभावित नहीं होते हैं। इस मांग को पूरा करने के लिए, हमने अपनी एश्योर्ड इनकम प्लान पेश की है।

संबंधित पोस्ट

इस गर्मी में फ़नस्कूल बच्चों के लिए विशेष नई श्रेणी के खिलौने किया पेश 

Aman Samachar

हीरो राजन कुमार कलाम यूथ लीडरशिप अवॉर्ड से होंगे सम्मानित

Aman Samachar

माईबिलबुक ने लॉन्‍च की पीओएस बिलिंग, रिटेलर्स व फ्रैंचाइज़ीज के लिए बिलिंग और इन्वेंटरी का समाधान

Aman Samachar

ठाणे मेट्रो मार्ग के कार्य को गति देने की सांसद ने की एमएमआरडीए आयुक्त से मांग 

Aman Samachar

मुंबई के हीरा बाजार समेत कई प्रतिष्ठानों को गुजरात ले जाकर सूरत का बदला लिया जा रहा – डा जितेन्द्र आव्हाड 

Aman Samachar

गीता जयंती समारोह में बच्चों का उत्साहपूर्वक श्लोकोंच्चारण व वेद और उपनिषदों से कथाएं पुस्तक का अनावरण

Aman Samachar
error: Content is protected !!