Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

सनटेक रियल्टी लिमिटेड ने वित्त-वर्ष 22 की दूसरी तिमाही के लिए नवीनतम वित्तीय परिणामों की घोषणा की

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] मुंबई के लक्ज़री रियल एस्टेट डेवलपर, सनटेक रियल्टी लिमिटेड ने वित्त-वर्ष 22 की दूसरी तिमाही के लिए अपने वित्तीय परिणामों की घोषणा की है।

          करोड़ रुपये
संचालन संबंधी आंकड़े दूसरी तिमाही वित्तवर्ष 22 पहली तिमाही वित्तवर्ष 22 तिमाहीदरतिमाही% दूसरी तिमाही वित्तवर्ष 21 सालदरसाल %
प्रीसेल्स 272 176 55% 200 36%
कलेक्शन 207 172 20% 141 47%

वित्त-वर्ष 2022 की दूसरी तिमाही में, कंपनी ने वित्त वर्ष 2022 की पहली तिमाही के द्वारा अपने कारोबार के संचालन की शानदार गति को बरकरार रखा है। कलेक्शन की उच्च क्षमता के साथ-साथ प्री-सेल्स और कलेक्शन में जबरदस्त वृद्धि देखी गई। कंपनी ने अपने मौजूदा पोर्टफोलियो को पूरा करने पर विशेष ध्यान दिया है साथ ही कंपनी की आंतरिक विकास की क्षमता भी जबरदस्त रही है, और इन्हीं वजहों से नकदी प्रवाह में निरंतर वृद्धि को बरकरार रखने में मदद मिली है। MMR क्षेत्र में कीमतों की विविधतापूर्ण श्रेणी वाली परियोजनाओं के साथ, कंपनी नई परियोजनाओं के शुभारंभ के अलावा रेडी-टू-मूव-इन इन्वेंट्री के बलबूते पर प्री-सेल्स में जबरदस्त वृद्धि को बरकरार रखने के प्रति आश्वस्त है।

        वित्त-वर्ष 2022 की दूसरी तिमाही में, कंपनी ने अमर डाई केम लिमिटेड के साथ मिलकर शाहद (कल्याण) में मूल्य-अभिवृद्धि वाली एक संयुक्त विकास योजना की भी घोषणा की। लगभग 10 मिलियन वर्ग-फुट के संभावित विकास के साथ 50 एकड़ की इस परियोजना से, आने वाले 7-8 सालों के दौरान लगभग 9,000 करोड़ रुपये का राजस्व उत्पन्न होने की उम्मीद है। इससे कंपनी के नकदी प्रवाह तथा बैलेंस शीट को और मजबूती मिलेगी।

         सनटेक आवासीय क्षेत्र में बाजार के समेकन के सबसे बड़े लाभार्थियों में से एक रहा है, जिससे कंपनी बेहतरीन रिटर्न के अवसरों के साथ अपने बिजनेस पोर्टफोलियो के विस्तार में सक्षम हुई है। पिछले 18 महीनों में, सनटेक ने वसई, वासिंद, बोरीवली और शाहद (कल्याण) में 4 परियोजनाओं का अधिग्रहण किया है, और इस तरह सनटेक के पोर्टफोलियो का कुल आकार 18 मिलियन वर्ग फुट हो गया है। इसके अलावा, कंपनी को अपनी ब्रांड फ्रैंचाइज़ी और प्रबंधन में विशेषज्ञता का लाभ उठाते हुए विकास की नई संभावनाओं का पता लगाने और इस तरह समग्र बाजार में अपनी हिस्सेदारी को बढ़ाने की उम्मीद है।

संबंधित पोस्ट

फ्यूचर जेनरली इंडिया इंश्योरेंस कंपनी ने बच्चों के बीच 3000 से अधिक साक्षरता किट्स किया वितरित

Aman Samachar

कुल्लियात ए क़ैसरूल जाफ़री के विमोचन समारोह में याद किए गए मशहूर शायर जाफरी

Aman Samachar

एफ ए डी ए  ने  5वें ऑटो रिटेल कॉनक्लेव – ‘कोलैबोरेट,-इनोवेट-एक्सिलरेट’ का किया समापन 

Aman Samachar

प्रथम नागरिक के आमंत्रण पर भाजपा विधायक ने महापौर कक्ष में दी सदिच्छा भेट 

Aman Samachar

बारवी जलाशय परियोजना प्रभावितों को नौकरी के लिए शिविर लगाया जाए – कपिल पाटील 

Aman Samachar

मॉडल व अभिनेत्री खुशी महतो को मिला कोहिनूर ऑफ यूपी एक्सीलेंस अवॉर्ड

Aman Samachar
error: Content is protected !!