Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

मदर्स रेसिपी ने आईआरसीटीसी के लिए सेहतमंद ‘रेडी टू ईट’ कॉम्बो भोजन लॉन्च किया 

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] उपभोक्ता उस दौर से बहुत आगे निकल आए हैं, जब उन्हें इंडियन रेलवे से यात्रा करते समय सुविधाजनक साफ-सुथरे एवं सेहतमंद भोजन के लिए पैंट्री कार पर निर्भर रहना पड़ता था। यात्रा के दौरान ग्राहकों का आनंद बढ़ाते हुए भारत के प्रमुख एथनिक फूड ब्रांड मदर्स रेसिपी ने हाल ही में आईआरसीटीसी के साथ मिलकर भारत के उत्तरी, पश्चिमी और दक्षिणी ज़ोन को कवर करने वाली राजधानीदूरंतोशताब्दीतेजस जैसी सभी ए + क्लास ट्रेनों के अंदर स्वादिष्ट और साफ-सुथरा रेडी टू ईट‘ कॉम्बो भोजन परोसे जाने की घोषणा की है।

           मदर्स रेसिपी के विशेष रूप से तैयार किए गए रेडी टू ईट‘ कॉम्बो भोजन में राजमा-मसाला और चावलछोला-मसाला और चावलदाल-तड़का और चावलदाल-मखनी और चावल तथा वेजीटेबल बिरयानी जैसे संपूर्ण आहार शामिल हैं, जो 155/- रुपए की एमआरपी में उपलब्ध हैं। इनके साथ मदर्स रेसिपी के मिश्रित अचार का शैशे मुफ्त में दिया जाता है। किसी भी कॉम्बो भोजन में कोई प्रिजर्वेटिवकोई कृत्रिम रंग नहीं मिलाया जाता है और इन्हें 100% माइक्रोवेव करने लायक सीलबंद पाउच में पैक किया जाता है, जो एक डिस्पोजेबल चम्मच और नैपकिन के साथ आते हैं। ये ट्रेन में आपके भोजन को सुविधाजनक, लजीज और आनंददायक बनाते हैं। इन्हें माइक्रोवेव के अंदर तैयार करने में मात्र 1-2 मिनट लगते हैंजो सर्वरों के जरिए गर्म किया जाता है और परोसने के लिए तैयार किया जाता है।

               इस घोषणा पर टिप्पणी करते हुए मदर्स रेसिपी की एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर सुश्री संजना देसाई ने कहामदर्स रेसिपी में हम लगातार नवाचार करते हुए ऐसे नए-नए प्रोडक्ट पेश कर रहे हैं, जो हमारे ग्राहकों के लिए सुविधाजनककिफायती और गुणकारी हैं। हम ऐसा कोई भी खाना नहीं बनाते-बेचते हैं जो हमें खुद को पसंद नहीं आता। आईआरसीटीसी के साथ उनकी ए+ क्लास ट्रेनों के लिए गठजोड़ करने के बाद हमारे ब्रांड को भोजन का ऐसा अनूठा संयोजन तैयार करने में बड़ी संतुष्टि मिल रही है, जो साफ-सुथरा और सुविधाजनक दोनों है। मौजूदा हालात के परिणामस्वरूप हमने आईआरसीटीसी के लिए ये विशेष कॉम्बो भोजन क्यूरेट करने शुरू किए हैं, ताकि यात्रियों को स्वादिष्टसुरक्षित और हाईजीनिक भोजन उपलब्ध हो सके। यात्री अब स्वादिष्ट एवं असली भारतीय व्यंजनों का आनंद चलते-फिरते हुए ले सकते हैं। हमारे उत्पादों में कोई प्रिजर्वेटिवकोई कृत्रिम रंग नहीं मिलाया जाता और ये सर्वश्रेष्ठ गुणवत्ता वाली सामग्री से भरे होते हैंजिससे एक प्रामाणिक स्वाद मिलता है। हमारे उत्पाद गुणकारी होने के साथ-साथ उपभोग करने के लिए एकदम तैयार मिलते हैं। हमें मिली जबर्दस्त प्रतिक्रिया की बदौलत हम अपनी वेबसाइट www.mothersrecipe.com पर भी ये मील कॉम्बो हर किसी को बेच रहे हैं। ये यात्रा में साथ ले जाने के लिए सर्वश्रेष्ठ भोजन हैं।”

संबंधित पोस्ट

शापूरजी पाल्लोनजी रियल एस्टेट ने ठाणे में लग्जरी रेजिडेंशियल प्रोजेक्ट स्काईरा किया लॉन्च 

Aman Samachar

प्रिंसिपल जज, कोर्ट स्टाफ व वकीलों नें पिच पर दिखाए खेल के जौहर

Aman Samachar

लाक डाउन लगाने का सरकार का इरादा नहीं , जनता नियमों का पालन कर कोरोना संक्रमण रोकने में आगे आये –  एकनाथ शिंदे

Aman Samachar

मैं भारत हूं संघ’ के कार्यक्रम में ठाणे की समाजसेवी हस्तियों को मिला ‘ठाणे नवरत्न पुरस्कार’

Aman Samachar

पांचवें दिन गौरी गणेश विसर्जन के दौरान 2552 श्रद्धालुओं का किया गया एंटीजन टेस्ट

Aman Samachar

वाकहार्ट अस्पताल मुंबई सेन्ट्रल के डाक्टर्स , नर्सेस व वार्ड ब्वाय ने अन्तराष्ट्रीय योग दिवस पर योगा कार्यक्रम शामिल

Aman Samachar
error: Content is protected !!