Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबार ब्रेकिंग न्यूज़

ऑर्किड – 22 वें वर्ल्ड एडुकेशन सम्मिट में इंटरनेशनल स्कूल को एसटीईएएम शिक्षा में उत्कृष्ट मान्यता 

नई दिल्ली [ अमन न्यूज नेटवर्क ] डिजिटल लर्निंग के साथ इलेट्स टेक्नोमीडिया ने हाल ही में वैश्विक कार्यक्रम, 22वें वर्ल्ड एडुकेशन सम्मिट, 2021 को आयोजित किया। इस आयोजन ने पूरे देश के शिक्षा क्षेत्र के नेताओं को एक साथ एक छत के नीचे लाया। ऑर्किड्स – इंटरनेशनल स्कूल को स्कूली शिक्षा क्षेत्र में अनुकरणीय योगदान के लिए मान्यता दी गई थी और एसटीईएएम शिक्षा में नवाचार की श्रेणी के तहत जीता गया था।

शिक्षा में नवाचार पर यह प्रमुख वैश्विक कार्यक्रम एशिया की सबसे बड़ी सभाओं में से एक था, जिसने वैश्विक शिक्षा बिरादरी की प्रतिष्ठित हस्तियों को देखा, जिन्होंने शिक्षा को फिर से बदलने, फिर से डिजाइन करने और सुधारने के लिए अपने विचारों को साझा किया। इस प्रतिष्ठित पुरस्कार के लिए हम विश्व शिक्षा शिखर सम्मेलन के आयोजकों को धन्यवाद देना चाहते हैं। यह पुरस्कार शिक्षा में निरंतरता, लचीलापन और स्थिरता के माध्यम से सार्थक परिवर्तन करने के हमारे प्रयासों की पुष्टि करता है। पिछले वर्ष महामारी से मार खाने के बाद हमें एसटीईएएम पाठ्यक्रम को पूरी तरह से पुनः गठित करने की आवश्यकता थी और ज्ञान वितरण ऑनलाइन मोड में स्थानांतरित हो गया। ऑर्किड्स शिक्षा खंड की बदलती गतिशीलता को समझता है और मुझे यह कहते हुए गर्व हो रहा है कि हमने अपने छात्रों की जरूरतों के अनुसार इसे बदलने और फिर से तैयार करके शिक्षण तकनीकों में नवीन और प्रभावी प्रथाओं को सफलतापूर्वक लागू किया है,  ऑर्किड्स – द इंटरनेशनल स्कूल के अकादमिक उत्पाद के प्रमुख श्री नरेश राममूर्ति ने कहा।

ऑर्किड्स – द इंटरनेशनल स्कूल के बारे में:

ऑर्किड्स- द इंटरनेशनल स्कूल भारत में अग्रणी अंतरराष्ट्रीय स्कूल श्रृंखलाओं में से एक है, जिसने 2002 में हैदराबाद में अपनी पहली शाखा के साथ अपनी यात्रा शुरू की थी। दो दशकों से भी कम समय में यह भारत भर के 7 शहरों – मुंबई, पुणे, बेंगलुरु, हैदराबाद, चेन्नई, गुड़गांव और कोलकाता में 60+ शाखाओं में फैल गया है। आधुनिक भौतिक आधारभूत संरचना, 1:12 शिक्षक-छात्र अनुपात का पालन करके व्यक्तिगत ध्यान सुनिश्चित करना, और सावधानीपूर्वक तैयार किए गए पाठ्यक्रम सभी ऑर्किड्स स्कूलों में एकरूपता प्रदान करते हैं। ऑर्किड्स अकादमिक उत्कृष्टता के साथ व्यक्तित्व विकास पर जोर देने के लिए अंतरराष्ट्रीय शिक्षण पद्धतियों के साथ सीबीएसई और आईसीएसई पाठ्यक्रम का पालन करता है। ऑर्किड्स का मुख्य गान “शेपिंग माइंड्स, टचिंग लाइफ, बिल्डिंग सेकेंड होम्स” है और इसमें 30000+ से अधिक छात्र और 3000+ शिक्षण और गैर-शिक्षण कर्मचारी हैं।

संबंधित पोस्ट

मराठा जोड़ो अभियान रैली में एकजुटता दिखाते कार्यकर्ता

Aman Samachar

के विला राबोडी के नाले के चौड़ा करने में विस्थापित परिवारों के पुनर्वास की विधायक ने की मांग 

Aman Samachar

ओमरॉन हेल्थकेयर इंडिया ने ट्रायकॉग और सकरा वर्ल्ड हॉस्पिटल के साथ मिलकर एआई की मदद से हाइपरटेंशन एवं ईसीजी की देश में पहली बार परीक्षण की शुरुआत की

Aman Samachar

18 से 44 आयु वर्ग के लोगों के लिए कोरोना टीकाकरण शीघ्र शुरू करने क महापौर ने दिया निर्देश 

Aman Samachar

ओबीसी आरक्षण की मांग को लेकर कांग्रेस ने आन्दोलन कर केंद्र सरकार की गलत नीतियों का किया निषेध

Aman Samachar

 संसदीय राजभाषा समिति की आलेख एवं साक्ष्य उप-समिति की दिल्ली बैंक नराकास के साथ विचार-विमर्श

Aman Samachar
error: Content is protected !!