Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

ओमीक्रॉन वेरिएंट और कोरोना संक्रमण बढ़ने शहर में कड़े प्रतिबंध लागू 

ठाणे [ युनिस खान ]  ओमीक्रॉन वेरिएंट और कोरोना के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए राज्य सरकार द्वारा दिए गए निर्देशों के अनुसार, ठाणे मनपा की सीमा में 31 दिसंबर, 2021 को दोपहर 12 बजे से नए सख्त प्रतिबंध लगाए गए हैं। महापौर नरेश म्हस्के और मनपा आयुक्त डा विपिन शर्मा ने इसकी घोषणा किया है।
नए प्रतिबंधों में सार्वजनिक कार्यक्रमों और शादी समारोहों में उपस्थिति की सीमा शामिल है और कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए नए प्रतिबंध लगाए गए हैं।  इसमें किसी भी सीमित स्थान या खुले मैदान में होने वाली शादियों के लिए उपस्थिति सीमा को 100 से कम कर 50 करना शामिल है।  सीमित स्थान या खुले मैदान में आयोजित किसी भी धार्मिक, सांस्कृतिक, सामाजिक या राजनीतिक आयोजन के लिए सीमा को 50 कर दिया गया है।  अंतिम संस्कार में अब अधिकतम उपस्थिति 20 लोगों तक ही होगी।
ठाणे मनपा क्षेत्र में पर्यटन स्थलों, तालाबों , खेल के मैदानों और अन्य स्थानों पर कर्फ्यू (144 सीआरपीसी) लगाया गया है। जो 24 दिसंबर के आदेश के अनुसार अधिक लोगों को आकर्षित करते हैं।  इसके अलावा पिछले आदेश के अनुसार लगाए गए सभी प्रतिबंध अगले आदेश तक लागू रहेंगे।  इस आदेश का पालन न करने या उल्लंघन करने की स्थिति में संबंधित व्यक्तियों के खिलाफ आपदा प्रबंधन अधिनियम, संक्रामक रोग नियंत्रण अधिनियम और भारतीय दंड संहिता, 1860 के प्रावधानों के अनुसार कानूनी कार्रवाई की जाएगी। महापौर नरेश म्हस्के और मनपा  आयुक्त डा शर्मा ने सभी नागरिकों से इन नियमों का सख्ती से पालन करने की अपील की है।

संबंधित पोस्ट

यार्न व्यवसायी से साढ़े 3 करोड़ की धोखाधड़ी‌

Aman Samachar

भिवंडी कोनगाँव में एक ही रात में 9 दुकानों में चोरी

Aman Samachar

महान क्रन्तिकारी राघोजी भांगरे के ठाणे सेन्ट्रल जेल में शीघ्र स्मारक बनेगा – डा जितेन्द्र आव्हाड 

Aman Samachar

जिप के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने ग्रामीण इलाके की पानी समस्या का लिया जायजा 

Aman Samachar

कैलनेस्टर नॉलेज सॉल्यूशंस ने इंजीनियर्स और मैनेजमेंट स्नातकों के लिये लॉन्च किया जॉब रेडीनेस प्रोग्राम 

Aman Samachar

पंजाब नैशनल बैंक के संयोजन में राजभाषा कार्यान्वयन समिति दिल्ली बैंक द्वारा हिन्दी दिवस पर संगोष्ठी 

Aman Samachar
error: Content is protected !!