Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

भाजपा की प्रवक्ता रही नूपुर शर्मा की गिरफ़्तारी की पुलिस आयुक्त से की गयी मांग 

ठाणे [ युनिस खान ] भाजपा प्रवक्ता नुपुर शर्मा के बयान ने देश को  पूरी दुनिया में बदनाम कर दिया है इसलिए उन्हें तुरंत गिरफ्तार किया जाना चाहिए। राष्ट्रवादी युवक कांग्रेस कलवा मुंब्रा विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष व पूर्व नगर सेवक अशरफ शानू पठान के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मंडल ठाणे के पुलिस आयुक्त जयजीत सिंह से मुलाकात कर तत्काल गिरफ्तार करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि  नुपुर शर्मा ने झूठे बयान देकर दुनिया का भारत के प्रति गुस्सा बढ़ा दिया है।  इसलिए भाजपा को दुनिया भर के इस्लाम वादियों से माफी मांगनी चाहिए।
          उन्होंने कहा है कि नुपुर शर्मा ने एक टीवी चैनल पर चर्चा में पैगंबर मोहम्मद को लेकर विवादित बयान दिया था।  नुपुर शर्मा के खिलाफ आईपीसी की धारा 295ए, 153ए और 505बी के तहत मामला दर्ज किया गया है।  हालांकि, उसे अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है।  गृहनिर्माण मंत्री डा आव्हाड व शहर जिला राकांपा अध्यक्ष आनंद परांजपे के मार्गदर्शन व शानू पठान और मरजिया पठान समेत सामाजिक संगठनों के पदाधिकारियों ने पुलिस आयुक्त से मुलाकात कर उनकी गिरफ्तारी की मांग की।  हालांकि भाजपा ने इस बार नूपुर शर्मा को निलंबित कर दिया, लेकिन उनकी इस हरकत ने पूरे विश्व में देश की छवि खराब की है।  इसलिए उन्होंने कार्रवाई की मांग की है जिससे कानपुर जैसी घटना न हो और महाराष्ट्र में शांति बनी रहे।
        इस मामले को लेकर  मुंब्रा, भिवंडी और मुंबई में पुलिस ने मामला दर्ज किया है।  साथ ही शर्मा की गिरफ्तारी की मांग को लेकर 31 मई को मुंब्रा में धरना भी दिया था।  हालांकि, उसे अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। कानपुर की घटना हो या वहां दंगे के लिए नूपुर शर्मा जिम्मेदार हैं। इसलिए सांप्रदायिक और धार्मिक दंगे भड़काने के लिए बीजेपी और नूपुर शर्मा दोनों जिम्मेदार हैं। पठान ने कहा है कि वे जल्द राज्य के गृहनिर्माण मंत्री डा जितेन्द्र आव्हाड के मार्गदर्शन में राज्य के गृह मंत्री दिलीप वालसे पाटील से मिलकर कार्रवाई की मांग करेंगे।

संबंधित पोस्ट

झाड़ियों में खोये शहीद उद्यान को श्रमदान कर विधायक केलकर ने किया स्वच्छ 

Aman Samachar

बहुत जल्द होगी भोजपुरी फ़िल्म नमक इश्क़ की शूटिंग

Aman Samachar

दोगुने जोश, तंदुरुस्ती और मौज-मस्ती के साथ हुई बैंक ऑफ़ बड़ौदा के सन रन की वापसी

Aman Samachar

नवजात बच्चों की श्रवणशक्ति की जांच के लिए मोबाईल यूनिट का उपयोग शुरू करें – राजेश टोपे

Aman Samachar

मनपा क्षेत्र में डेंगू की रोकथाम के लिए प्रभावी कदम उठाने का मनपा आयुक्त ने दिया निर्देश  

Aman Samachar

दिसंबर 2020 तक भारतीय कपड़ा और परिधान उद्योग ने 1.62 लाख करोड़ रुपये का ऋण लिया

Aman Samachar
error: Content is protected !!