Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

ईबिक्सकैश ग्लोबल सर्विसेज़ ने वर्ष 2021 की चौथी तिमाही में प्राप्त किए सात नए कॉन्ट्रैक्ट्स

/var/folders/ls/mr52x0dn2g9g_2hygdxsfwvr0000gp/T/com.microsoft.Word/Content.MSO/945F9878.tmpनोएडा [ अमन न्यूज नेटवर्क ] ईबिक्सकैश प्राइवेट लिमिटेड ने आज यह घोषणा की कि कस्टमर रिस्पॉन्स आउटसोर्सिंग (सी.आर.ओ.), ह्यूमन रिसोर्स आउटसोर्सिंग (एच.आर.ओ.) एवं बिज़नेस प्रोसेस आउटसोर्सिंग (बी.पी.ओ.) क्षेत्रों पर केंद्रित उसकी सहायक कंपनी ईबिक्सकैश ग्लोबल सर्विसेज़ ने वर्ष 2021 की चौथी तिमाही में सात नए बड़े कॉन्ट्रैक्ट्स प्राप्त किए हैं।

वर्ष 2020 की तुलना में वर्ष 2021 में अपने सफल प्रदर्शन की समीक्षा करते हुए, ईबिक्सकैश ग्लोबल सर्विसेज़ डिवीजन ने अपनी सफलता का आँकलन करने के लिए अनेकों मेट्रिक्स की घोषणा की थी –

  • इसके कर्मचारियों की संख्या सितंबर 2020 में 810 से 31 दिसंबर 2021 तक बढ़कर 2,850 हो गई
  • वर्ष 2021 में 28 नए ग्राहक प्राप्त हुए, सात नए ग्राहकों को शामिल करने की प्रक्रिया अभी भी चल रही है
  • 2021 में दर्ज की गई वर्ष दर वर्ष आय में 54% की वृद्धि हुई
  • आज इस अनुभाग को 78 प्रमुख ग्राहकों के साथ संबद्ध होने का गौरव प्राप्त है।
  • इस अनुभाग ने 2021 में नोएडा के सेक्टर-80 में 125,000 वर्ग फुट का मुख्य कार्यालय सफलतापूर्वक स्थापित किया

ईबिक्सकैश ग्लोबल सर्विसेज़ को आज भारत के पहले स्वतंत्र ग्राहक प्रतिधारण और ग्राहक प्रतिक्रिया संस्थान के रूप में पहचाना जाता है, जिसमें देशभर में नौ संपर्क केंद्रों के माध्यम से विभिन्न प्रकार के बी.पी.ओ., सी.आर.ओ. और एच.आर.ओ. सेवायें प्रदान की जाती हैं। यह अनुभाग अपने ग्राहकों के लिए विपणन, पूर्ति और ग्राहक प्रतिधारण जैसे अत्यधिक प्राथमिकता वाले क्षेत्रों पर ध्यान केंद्रित करते हुए, ईबिक्सकैश सेवाओं के लिए क्रॉस-सेलिंग महत्व वाले उद्योगों और ग्राहकों को सेवायें प्रदान करता है।

ईबिक्सकैश ग्लोबल सर्विसेज़ के प्रबंध निदेशक, भूपेश तांबे ने बताया, “एश्योरऐज के संस्थापक के तौर पर, मैंने अक्टूबर 2020 में एश्योरऐज को ईबिक्सकैश के साथ विलय करने और इसे ईबिक्सकैश ग्लोबल सर्विसेज़ के रूप में पुनर्स्थापित करने का निर्णय लिया था। मैं ईबिक्सकैश के आरंभ से अंत तक उद्देश्य और विश्वस्तरीय अवसरों को समझा है जो यह कदम बी.पी.ओ., एच.आर.ओ. और सी.आर.ओ. के संदर्भ में इस अनुभाग को प्रदान करेगा। ईबिक्सकैश के उद्यम में मेरे विश्वास ने अच्छे परिणाम प्रदान किए जिसमें इस अनुभाग ने महामारी से प्रभावित एक वर्ष में 54% की वर्ष दर वर्ष की अव्वल दर्जे की वृद्धि दर्ज की है। मैं वर्ष 2022 में मिलने वाले अपने भविष्य के राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय अवसरों को लेकर ख़ास तौर पसर उत्साहित हूँ।”

एबिक्सकैश के बोर्ड के अध्यक्ष रॉबिन रैना ने कहा, “मैं इस अनुभाग के प्रदर्शन से काफी खुश हूँ, इस बात को देखते हुए कि यह इस सदी की सबसे बड़ी मानव महामारी कोविड-19 के दौरान प्राप्त किया गया था, जिसने ज़्यादातर व्यवसायों को काफी हद तक नुकसान पहुँचाया है। इस अनुभाग ने सशक्त जैविक प्रथम श्रेणी की वृद्धि दर्ज करते हुए, वर्ष 2021 का सात नई प्राप्तियों के साथ अंत किया था, और लगभग 2,000 कर्मचारियों के साथ अपने कर्मचारियों की संख्या में वृद्धि की थी – यह सबकुछ बेहद सराहनीय उपलब्धियाँ हैं।

संबंधित पोस्ट

वसंत पंचमी पर नन्हें बच्चों ने किया सरस्वती पूजा

Aman Samachar

कॉन्फ्रेंस ऑफ़ बर्ड्स : एक मधुर सूफी और हैमिल्टन-प्रेरित हिप हॉप संगीत मुंबईकरों को करेगा प्रसन्न 

Aman Samachar

एसटी बस हड़ताल से परेशान यात्रियों को आरटीओ ने उपलब्ध करायी निजी बस सेवा

Aman Samachar

कोरोना योद्धाओं को रोहिदास पाटील प्रतिष्ठान की ओर से किया सम्मानित

Aman Samachar

सनटेक रियल्टी की शहाड (कल्याण) में 10 मिलियन वर्ग-फुट के भूखंड को विकसित करने की योजना

Aman Samachar

महागिरी में राकांपा गटनेता नजीब मुल्ला ने किया चौक का उद्घाटन 

Aman Samachar
error: Content is protected !!