Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

कोविड काल में कार्यरत सरकारी कर्मचारी बहनों के लिए भाईचारे की पहल काबिले तारीफ – शंभूराज देसाई

ठाणे [ युनिस खान ]  कोविड काल में चौबीसों घंटे ड्यूटी करने वाली स्वास्थ्य, पुलिस और राजस्व प्रशासन की महिला बहनों को सम्मानित करने की जिजाऊ शैक्षणिक एवं सामाजिक संस्थान की पहल है. जिले के पालक मंत्री एवं राज्य के आबकारी मंत्री शंभूराज देसाई ने आज कहा कि यह पहल प्रशंसनीय है।
       जिजाऊ संस्था की ओर से ठाणे शहर में पुलिस, स्वास्थ्य एवं राजस्व विभाग की महिला कर्मचारियों के लिए भाऊबीज आभार समारोह का आयोजन किया गया।  समारोह की अध्यक्षता करते हुए शंभूराज देसाई बोल रहे थे।  मंच पर जिलाधिकारी अशोक शिंगारे, उप समाहर्ता अविनाश शिंदे, सहायक पुलिस आयुक्त श्रीमती गावड़े, संगठन के अध्यक्ष नीलेश सांबरे, उनकी माता श्रीमती सांबरे आदि उपस्थित थे।
      पालक मंत्री श्री.  देसाई ने कहा कि वह पिछले दो साल से कोविड से संक्रमित थे।  उस दौरान महिला अधिकारियों , कर्मचारियों ने स्वास्थ्य, पुलिस और राजस्व विभागों के पुरुष अधिकारियों , कर्मचारियों के साथ चौबीसों घंटे सेवा की।  उनके द्वारा किए गए कार्यों ने कोविड के संक्रमण को कम करने में मदद की। संस्था ने ऐसी महिला बहनों को साथ लाकर भाई बीज देकर उनका पूरा सम्मान किया है।
         उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के मार्गदर्शन में ठाणे जिले के संरक्षक मंत्री के रूप में हम अच्छा काम करने की कोशिश कर रहे हैं।  जिजाऊ संगठन बच्चों के मैला ढोने वालों जैसे वंचित समूहों को मुख्यधारा में लाने का काम कर रहा है।
         जिलाधिकारी  श्री. शिंगारे ने भी कार्यक्रम की कामना की और कहा कि संगठन के काम में जिला प्रशासन का पूरा सहयोग मिलेगा। इस समय सांबरे ने परिचय में संस्था के कार्यों की जानकारी दी। इस अवसर पर संस्थान के नेत्रहीन बच्चों ने गीत प्रस्तुत किए।

संबंधित पोस्ट

 सडकों के चौड़ीकरण व तेजी हो रहे विकास कार्यों से मुंब्रा बदल रहा है –  डा जितेन्द्र आव्हाड 

Aman Samachar

संदीप मालवी की अतिरिक्त आयुक्त 1 के पद पर शासन द्वारा नियुक्ति पर महापौर ने किया अभिनन्दन 

Aman Samachar

सिड्को व मनपा समन्वय बनाकर नवी मुंबई के विकास प्रकल्पों को समय पर पूरा कराएं – मुख्यमंत्री

Aman Samachar

हाथरस घटना व कांग्रेस नेताओं से बदसलूकी के विरोध में कांग्रेस ने किया सत्याग्रह आन्दोलन 

Aman Samachar

ठाणे स्मार्ट सिटी के सिटीजन परसेप्शन सर्वे में वरिष्ठ नागरिकों ने भी हिस्सा लिया

Aman Samachar

गोदाम का ताला तोड़कर 5 लाख रूपये का स्टील स्क्रेप चोरी

Aman Samachar
error: Content is protected !!