Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
अपराधब्रेकिंग न्यूज़

अकलोली में पति-पत्नी की गला काटकर निर्मम हत्या से सनसनी 

भिवंडी  [ युनिस खान ] भिवंडी तालुका तीर्थक्षेत्र वज्रेश्वरी के समीप अकलोली गाव की हद्द पेंढारपाडा के खेत में घर बनाकर जीवनयापन कर रहे वृद्ध दम्पत्ति की धारधार हथियार से गला काटकर नृशंस हत्या किए जाने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। दुहरे हत्याकांड से समूचे तीर्थक्षेत्र में दहशत व्याप्त है
         गणेशपुरी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, अकलोली स्थित अपने मालिकाना खेत में झोपड़ी का घर बनाकर जगन्नाथ (बालू)पाटील (83) व धर्मपत्नी सत्यभामा जगन्नाथ पाटील (75) रहते थे। वृद्ध पाटिल दंपत्ति को 2 बच्चे हैं जो अम्बाडी व ठाणे में रहते हैं। जानकारी के अनुसार शुक्रवार रात्रि करीब 9-10 बजे के दौरान घर में टीवी चालू कर खाना बनाने की तैयारी में जुटे थे। खाना बनाने के दौरान ही अज्ञात लोगों ने घर में घुसकर पति-पत्नी के गले पर धारदार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। अज्ञात चोर ने  धर्मपत्नी सत्यभामा पाटिल द्वारा गले एवं हाथ में पहने आभूषण सहित घर में रखी नकदी को उठा ले गए हैं।  पुलिस के अनुसार जगन्नाथ पाटिल को कुछ समय पूर्व ही जमीन का सरकार से आर्थिक मुवावजा स्वरूप काफी रकम भी मिली थी।  घटना का कारण खेत को लेकर पारिवारिक रंजिश बताई जा रही है।
          घटना की खबर मिलते ही ठाणे ग्रामीण पुलिस अधीक्षक विक्रम देशमाने,उप अधीक्षक विकास नाईक के साथ अपराध शाखा पथक, श्वान  पथक घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच करते हुए एक संदेहास्पद व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। गणेशपरी पुलिस स्टेशन के सहायक पुलिस निरीक्षक सुनील जाधव ने बताया कि दोहरे हत्याकांड की जांच गणेशपुरी पुलिस और अपराध शाखा की टीम को सौंपी गई है। दोहरे हत्याकांड की घटना से समूचे क्षेत्र में दहशत फैली है।

संबंधित पोस्ट

उत्तर भारतीय समाज का तीज कार्यक्रम धूमधाम से संपन्न 

Aman Samachar

केन्द्रीय पंचायत राज्यमंत्री के निजी सहायक का पाकिट मारने वाले चार आरोपी गिरफ्तार

Aman Samachar

जिले में 15 से 25 नवंबर तक क्षय रोग अनुसंधान और जागरूकता अभियान –  डा गीता काकड़े

Aman Samachar

कलवा पूर्व में गैस सिलेंडर विस्फोट से छह घरों का नुकसान

Aman Samachar

कपड़ा डाइंग के बायलर में लगी आग कोई हताहत नहीं

Aman Samachar

स्वच्छता कार्यों का निरिक्षक करने सुबह सात बजे अतिरिक्त आयुक्त ने किया दौरा

Aman Samachar
error: Content is protected !!