Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

मेड इन इंडिया रेनॉल्ट काइगर 2022 वर्ल्ड कार अवार्ड्स में फाइनलिस्ट बनाया स्थान

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] भारत और दुनिया भर में ग्राहकों का दिल जीतने के लिए, रेनो काइगर ने प्रतिष्ठित ‘वर्ल्ड कार ऑफ द ईयर’ 2022 (WCOTY) के शीर्ष 5 फाइनलिस्ट में जगह बनाई है। रेनॉल्ट काइगर ‘वर्ल्ड अर्बन कार ऑफ द ईयर’ श्रेणी में प्रतिस्पर्धा कर रही है, जो अपने बाजारों में कार उत्साही लोगों के बीच अपनी लोकप्रियता को दोहरा रही है। अपने विशिष्ट एसयूवी डिजाइन, शानदार स्पेस और उपयोगिता, स्मार्ट फीचर्स और विश्व स्तरीय स्पोर्टी इंजन के साथ, रेनो काइगर को भारत के ऑटोमोटिव बाजार के केंद्र में लक्षित किया गया है।

        रेनॉल्ट काइगर एक सफल उत्पाद है जो कई स्पोर्टी और मस्कुलर तत्वों की पेशकश करता है जो रेनॉल्ट काइगर को एक सच्ची एसयूव्ही के रूप में खड़ा करते हैं। अंदर की तरफ, रेनॉल्ट काइगर का स्मार्ट केबिन प्रौद्योगिकी, कार्यक्षमता और विशालता को जोड़ती है। 1.0 लीटर टर्बोचार्ज्ड इंजन द्वारा संचालित, रेनो काइगर 20.5 किमी/लीटर की सर्वश्रेष्ठ-इन-सेगमेंट ईंधन दक्षता के साथ शानदार प्रदर्शन और ड्राइविंग आनंद प्रदान करता है। विश्वसनीयता और स्थायित्व के लिए इंजन का परीक्षण किया गया है, और रेनॉल्ट की वैश्विक रेंज में पहले से प्रदर्शित नवीनतम तकनीकी नवाचारों की पेशकश करता है। यह उच्च प्रदर्शन, आधुनिक और कुशल इंजन मल्टी सेंस ड्राइव मोड द्वारा पूरक है जो ग्राहकों की ड्राइविंग वरीयताओं के अनुरूप सर्वोत्तम लचीलापन प्रदान करता है।

           भारत में 2021 की शुरुआत में अपने सफल वैश्विक लॉन्च के बाद, रेनॉल्ट इंडिया ने नेपाल और दक्षिण अफ्रीका को काइगर का निर्यात करना शुरू कर दिया, जहां इसे लॉन्च होने के बाद से ही जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। 2022 WCOTY विजेताओं की घोषणा बुधवार, 13 अप्रैल, 2022 को न्यूयॉर्क इंटरनेशनल ऑटो शो में की जाएगी।

संबंधित पोस्ट

भगवान श्रीकृष्ण मनोकामना पूरी करें – आचार्य मृदुलकांत शास्त्री

Aman Samachar

नवजात बच्चों की श्रवणशक्ति की जांच के लिए मोबाईल यूनिट का उपयोग शुरू करें – राजेश टोपे

Aman Samachar

महाराष्ट्र दिवास पर एक साथ 4000 युवतियां व महिलाएं घूमर नृत्य कर बनायेंगी रिकार्ड

Aman Samachar

रेनो क्विड ने एक और उपलब्धि हासिल की ,भारत में 4,00,000 वाहनों की बिक्री के आंकड़े को पार किया

Aman Samachar

बिजली का करेंट लगने से नाबालिग लडके की हुई मृत्यु

Aman Samachar

क्वारंटाइन सेंटर का दौराकर विरोधी पक्षनेता ने वैद्यकीय अधिकारी नियुक्त करने की मांग की

Aman Samachar
error: Content is protected !!