Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

 सीडी देशमुख प्रशासनिक प्रशिक्षण संस्थान की यूपीएससी प्री-प्रैक्टिस परीक्षा में उत्साहजनक उपस्थिति 

ठाणे [ युनिस खान ]  केंद्रीय लोक सेवा आयोग द्वारा 5 जून, 2022 को होने वाली पूर्व परीक्षा की तर्ज पर सफलता प्राप्त करने के लिए ठाणे मनपा संचालित चिंतामराव देशमुख प्रशासनिक प्रशिक्षण संस्थान की यूपीएससी प्री-प्रैक्टिस परीक्षा में छात्रों ने हिस्सा लिया। मनपा आयुक्त डा विपिन शर्मा के निर्देशानुसार 10 फरवरी, 2022 से मई 2022 तक कुल 33 अभ्यास परीक्षा सत्र आयोजित किए गए हैं।
ठाणे मनपा संचालित चिंतामनराव देशमुख प्रशासनिक प्रशिक्षण संस्थान केंद्रीय लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) द्वारा आयोजित परीक्षाओं में बैठने वाले छात्रों को मुफ्त मार्गदर्शन प्रदान करने वाला एक प्रमुख संस्थान है।  साथ ही, इस तरह का प्रशासनिक प्रशिक्षण संस्थान चलाने वाला ठाणे मनपा देश का एकमात्र निगम है।
यूपीएससी की प्रारंभिक परीक्षा 5 जून, 2022 को केंद्रीय लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) के माध्यम से आयोजित की गई है। महाराष्ट्र से पास होने वाले छात्रों का प्रतिशत बढ़ाने के लिए इस पूर्व परीक्षा में बैठने वाले छात्रों ने एक शानदार सफलता हासिल की है। चिंतामनराव देशमुख प्रशासनिक प्रशिक्षण संस्थान के माध्यम से, 2021-22 प्रवेश वर्ग के छात्रों और इच्छुक छात्रों के लिए कुल 33 अभ्यास परीक्षाएं ठाणे शहर में 10 फरवरी, 2022 से मई 2022 तक आयोजित की जा रही हैं। । अभ्यास परीक्षा के प्रत्येक प्रश्न पत्र का मूल्यांकन करने के लिए सत्र आयोजित किए गए हैं और विशेषज्ञ प्रशिक्षकों द्वारा एक विशेष कार्यक्रम आयोजित किया गया है।  इस अभ्यास परीक्षा में संस्थान और ठाणे शहर से बड़ी संख्या में छात्रों ने सहज प्रतिक्रिया दी है।
ठाणे मनपा के अतिरिक्त आयुक्त (1) संदीप मालवी, उपायुक्त मनीष जोशी एवं निदेशक महादेव जगताप के मार्गदर्शन में चिंतामणराव देशमुख प्रशासनिक प्रशिक्षण संस्थान के अधिकारियों एवं कर्मचारियों द्वारा इस विशेष अभ्यास परीक्षा के सफल संचालन के लिए विशेष प्रयास किये गये हैं। इस बीच, संस्थान के निदेशक महादेव जगताप ने ठाणे शहर और आसपास के क्षेत्रों के छात्रों से अपील की है कि वे इस विशेष अभ्यास परीक्षा में भाग लेना चाहते हैं तो वे तुरंत संस्थान के कार्यालय से संपर्क करें।

संबंधित पोस्ट

 जिप सीईओ रहे डॉ. भाऊसाहेब डांगडे के कल्याण डोंबिवली मनपा आयुक्त बनने पर समारोह पूर्वक बिदाई 

Aman Samachar

पादचारी पुल निर्माण पर करोड़ों खर्च करने के मुद्दे पर भाजपा – शिवसेना आमने सामने 

Aman Samachar

अन्नदान देने वाला अन्नदाता व रक्तदान देने वाला ही जीवनदाता – विधायक महेश चौगुले

Aman Samachar

फनस्कूल इंडिया के उत्पादों की नई रेंज के साथ इस बार रक्षाबंधन नए तरीके से मनाएं 

Aman Samachar

सड़क दुर्घटनाओं को रोकने के लिए यातायात पुलिस कठोर कार्रवाई अभियान चलाये – मकरंद अनासपुरे

Aman Samachar

कोविड टीकाकरण में तेजी लाने के लिए 31 मई तक ‘विशेष कोविड 19 टीकाकरण अभियान 

Aman Samachar
error: Content is protected !!