Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

शापूरजी पाल्लोनजी रियल एस्टेट ने ठाणे में लग्जरी रेजिडेंशियल प्रोजेक्ट स्काईरा किया लॉन्च 

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] भारत के सबसे भरोसेमंद रियल एस्टेट ब्रांडों में से एक,शापूरजी पाल्लोनजी रियल एस्टेट ने ठाणे में एक लक्जरी आवासीय परियोजना – शापूरजी पाल्लोनजी स्काईरा के शुभारंभ की घोषणा की है। यह ठाणे में सबसे ऊंचे टावरों में से एक है जिसमें 332 कुशलतापूर्वक डिजाइन किए गए लक्जरी अपार्टमेंट होंगे जिनमें 3 बीएचके और 4 बीएचके के कॉन्फिगरेशन होंगे 1300 वर्ग फुट से लेकर 1600 वर्ग फुट तक। इन अपार्टमेंट्स को बहुत बड़ी बालकनी और विशाल बेडरूम के साथ डिजाइन किया गया है।

घर के खरीदार 51वें स्तर पर फ्लोट नामक एक उत्कृष्ट क्लब हाउस और एक रूफटॉप स्काई लाउंज के साथ मनोरंजक सुविधाओं का आनंद लेने में सक्षम होंगे, जो शहर के मंत्रमुग्ध कर देने वाले दृश्य प्रस्तुत करता है। कुल मिलाकर, यह एक पूरी दुनिया है जहां निवासी विकल्पों के लिए खराब हो सकते हैं। क्लब हाउस में विशाल कार्यक्षेत्र, पुस्तकालय, स्पा और सैलून, गोल्फ सिम्युलेटर, संगीत कक्ष और देखने के डेक के साथ एक व्यापार केंद्र भी होगा।परियोजना परिसर के भीतर 40,000 वर्गफुट कुल कालीन क्षेत्र का एक उच्च सड़क खुदरा क्षेत्र जिसे द इंपल्स कहा जाता है, भी विकसित किया जाएगा।यह परियोजना रणनीतिक रूप से पोखरण रोड नंबर ईस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे के निकट स्थित है। यह ठाणे में सबसे पसंदीदा आवासीय स्थलों में से एक है। एक स्थान के रूप में, यह विश्व स्तरीय शिक्षा संस्थानों, अस्पतालों, वाणिज्यिक केंद्रों, खुदरा क्षेत्रों और शॉपिंग मॉल जैसे अच्छी तरह से विकसित सामाजिक और नागरिक बुनियादी ढांचे के निकटता का आनंद लेता है।आवास अन्य शुल्कों को छोड़कर 2.44 करोड़ रुपये से 3 करोड़ रुपये की कीमत सीमा के बीच उपलब्ध हैं।

कंपनी को नए लॉन्च से लगभग 525 करोड़ रुपये की कुल बिक्री प्राप्ति की उम्मीद है।लॉन्च पर बोलते हुए, श्री वेंकटेश गोपालकृष्णन (सीईओ, शापूरजी पाल्लोनजी रियल एस्टेट) ने कहा, “हमने पिछले कुछ महीनों में विशाल लक्जरी घरों की लगातार मांग देखी है जो ठाणे बाजार में महामारी के बाद के उपभोक्ता व्यवहार में बदलाव का संकेत देता है। इस बदलाव और अव्यक्त मांग का लाभ उठाते हुए, हमने एक नया चरण शुरू करने की योजना बनाई है, यह विश्वास करते हुए कि ठाणे मायक्रो मार्केटमें सर्वोत्तम उत्पादों को लाने का यह सही समय है।श्री सुमित सप्रू (बिजनेस हेड, बिजनेस हेड, शापूरजी पल्लोनजी रियल एस्टेट) ने कहा,”मौजूदा स्थिति को देखते हुए, उपभोक्ताओं को प्रतिष्ठित ब्रांडों से घर खरीदने के लिए विश्वास फिर से स्थापित करने की उम्मीद है और हमें विश्वास है कि स्काईरा न केवल वितरित करेगा बल्कि एक शानदार जीवन के लिए उपभोक्ताओं की अपेक्षाओं को पार करेगा .

संबंधित पोस्ट

गांव को हमेशा स्वच्छ रखने के लिए सभी का योगदान महत्वपूर्ण – मुख्य कार्यकारी अधिकारी 

Aman Samachar

ऑटो रिक्शा चालकों को डेढ़ हजार की आर्थिक सहायता के लिए निशुल्क मार्गदर्शन शिबिर

Aman Samachar

कर्नाटक के मुख्‍यमंत्री ने आरवी यूनिवर्सिटी का उद्घाटन किया

Aman Samachar

स्मार्ट मीटर से बढ़ेगी ग्राहक सेवा की गुणवत्ता – विजय सिंघल

Aman Samachar

नॉरीचर ने अभिनेता पंकज त्रिपाठी को पशु आहार का ब्रांड एम्बेसडर बनाया

Aman Samachar

अधिवक्ताओं को उपनगरीय ट्रेन से यात्रा की अनुमति दी जानी चाहिए – एड जावेद शेख

Aman Samachar
error: Content is protected !!