Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

एसएमबी के लिए मायबिलबुक का नया ब्रांड कैंपेन

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] बढ़ते हुए छोटे और मध्यम स्तर के व्यवसायों (एसएमबी) के लिए भारत के लीडिंग नियोबैंक फ्लोबिज ने 4 विज्ञापन फिल्मों की एक सीरीज के साथ अपना नया ब्रांड कैंपेन ‘बिजनेस का अच्छा टाइम’ शूरू लॉन्च किया है। यह ब्रांडिंग कैंपेन फ्लोबिज के फ्लैगशिप प्रोडक्ट लीडिंग जीएसटी इन्वॉइसिंग और एकाउंटिंग सॉफ्टवेयर, ‘मायबिलबुक’ की तेज़ और आधुनिक बिलिंग क्षमताओं को दर्शाता है। यह कैंपेन छोटे और मध्यम उद्यमों द्वारा अपने बिज़नेस के दिन-प्रतिदिन के ऑपरेशन्स और मैनेजमेंट में आने वाली समस्याओं का समाधान करता है। कैंपेन ओओएच, ओटीटी, सोशल मीडिया, मोबाइल एप्लिकेशन, वेबसाइटों सहित कई मीडिया प्लेटफॉर्म पर लाइव होगा और देश भर के माइक्रो-मार्केट्स में लॉन्ग टर्म विज़िबिलिटी बनाने के लिए बड़े पैमाने पर ऑफ़लाइन ब्रांडिंग के लिए भी रहेगा।

               कैंपेन की कहानी मायबिलबुक पर आधारित है जो परफॉरमेंस में सुधार और विकास को सशक्त बनाकर बिज़नेस के लिए बेहतर वक्त लाती है। विज्ञापन रणनीतिक रूप से मायबिलबुक को वन-स्टॉप-सोलुशन बताता है, जो बिज़नेस को जीएसटी कॉम्पलिएंट बनाना, इन्वेंट्री बनाए रखने, लेने और देने वाली पेमेंट्स को मैनेज करने में मदद करता है और एडवांस रिपोर्ट से बिज़नेस परफॉरमेंस को ट्रैक करता है। स्मार्ट कलेक्ट, हाल ही में नया जोड़ा गया फीचर है, ग्राहकों से पेमेंट्स कलेक्ट करने के लिए यूपीआई और बैंक ट्रांसफर ट्रांसक्शन्स को सपोर्ट करता है और पेंडिंग इन्वॉइसेस को ऑटोमेटिकली रिकंसाइल कर देता है।

                फ्लोबिज़ के ब्रांड मार्केटिंग डायरेक्टर पुलकित साबू ने कहा, “कहानियां हमारे यूज़र्स के रिव्यु पर आधारित हैं। हमें ख़ुशी हैं कि एसएमबीएस के जीवन में रोजमर्रा के बिसनेस पेन-पॉइंट्स को आसान, शक्तिशाली और किफायती समाधान देकर उनके बदलाव लाने में सक्षम हैं। हमारे कस्टमर बेस के जैसे, फिल्में हर उम्र के बिज़नेसमैन चाहे वो युवा हो या किसी पुराने बिज़नेस के ओनर, प्रत्येक मायबिलबुक का उपयोग आत्मविश्वास और आसानी करते है। आपके बिज़नेस के लिए बेहतर वक्त के ब्रांड के वादे के साथ नए फाइनेंसियल ईयर की शुरुआत करने के लिए कैंपेन अच्छी तरह से समयबद्ध है। हम ओओएच एडवरटाइजिंग और बीटीएल एक्टिविट्स से उच्च स्तर की ऑफ़लाइन विजिबिलिटी के साथ डिजिटल-फर्स्ट नेशनल रोल आउट कर रहे हैं।”

               फ्लोबिज के फाउंडर और सीईओ राहुल राज ने कहा, “नया ब्रांड कैंपेन हमारे पिछले अभियान #बिज़नेसकोलेसीरियसली हमारे ब्रांड एंबेसडर मनोज बाजपेयी के साथ से लॉन्च किया गया है। हाल ही में यह एड सीरीज यह दर्शाती है कि छोटे बिज़नेस के लिए डेली ऑपरेशन्स की चुनौतियों कैसे यह सॉफ्टवेयर बड़े आराम से सुलझा देता है और काम को आसान बना देता है। जिससे महत्वपूर्ण चीजों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए अधिक समय मिलता है जैसे – अधिक फॅमिली या बिज़नेस स्ट्रेटेजी के लिए समय।”

संबंधित पोस्ट

यातायात में बाधा बने लावारिस वाहनों के खिलाफ मनपा ने शुरू की कार्रवाई 

Aman Samachar

रोगी की अच्छी देखभाल करना और हर संभावित कोविड मृत्यु को रोकना हमारा पहला कर्तव्य – अभिजीत बांगर 

Aman Samachar

पीएनबी ने अपने मुख्यालय से शुरु किया `हर घर तिरंगा’ वॉकथॉन

Aman Samachar

अवैध रेती उत्खनन करने वाले 80 लाख रूपये के उपकरण जिला प्रशासन ने किया नष्ट 

Aman Samachar

भिवंडी पावरलूम मजदूरों को सरकारी मदद उपलब्ध कराना अतिआवश्यक – परवेज खान

Aman Samachar

अनाधिकृत होर्डिंग्स, बैनरों के खिलाफ शिकायत के लिए मनपा ने शुरू की टोल फ्री सुविधा 

Aman Samachar
error: Content is protected !!