Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

वी-ट्रांस (इंडिया) लिमिटेड ने अपनी एनवायरमेंट सस्टेनिबिलिटी ड्राइव को गति देना जारी रखा

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] एक प्रमुख सिंगल विंडो लॉजिस्टिक्स सॉल्यूशन प्रोवाइडरवी-ट्रांस (इंडिया) लिमिटेड का हमेशा से सस्टेनिबिलिटी में विश्वास रहा है। अपनी शुरुआत के बाद से हीहमने एक नैतिक और जिम्मेदार संगठन होने की अपनी साख को बनाए रखा है। दूसरे सीएसआर वर्क के साथ हीहमने हरित वृक्षारोपण ग्रामीणों की जिंदगी में सुधार लाने और ऊर्जा संरक्षण जैसी एनवायरमेंटल सस्टेनिबिलिटी पहलों को आगे बढ़ाया है। हम सूर्य की शक्ति(सौर ऊर्जा) का इस्तेमाल करने की दिशा में काम कर रहे हैं और अपने फ्लीट में कम प्रदूषण फैलाने वाले वाहनों को शामिल करने को लेकर प्रतिबद्ध हैं। इसके अलावाहम हाल ही में अशोक लीलैंड द्वारा निर्मित पहले सीएनजी ट्रक के गर्वित मालिक (ओनर) बन गए। बेहद एफिशिएंट और पर्यावरण के अनुकूल होने की वजह से सीएनजी ट्रक हमें एनवायरमेंटली सस्टेनेबल जिम्मेदार कंपनी बनाते हैं।

            हम गहनता के साथ इलेक्ट्रॉनिक व्हीकल सेगमेंट पर नज़र रख रहे हैं और हमारी सस्टेनेबल ऑटोमोबाइल सॉल्यूशंस की ओर बढ़ने की योजना है। हमारा मानना है कि सस्टेनेबल लॉजिस्टिक्स की क्षमता का बेहतर उपयोग करने मेंसस्टेनेबल ऑटोमोबाइल सॉल्यूशंस की अहम भूमिका होगी जो कॉमर्शियल ट्रांसपोर्ट इंडस्ट्री के भविष्य को आकार देंगे। इससे तेल पर निर्भरता कम होगीफाइनेंशियल एफिशिएंसी में सुधार होगा और हमारा पर्यावरण सुरक्षित होगा।

          इस बारे में बताते हुएवी-ट्रांस (इंडिया) लिमिटेड के ग्रुप मैनेजिंग डायरेक्टरश्री महेंद्र शाह ने कहा, “अशोक लीलैंड द्वारा निर्मित सीएनजी व्हीकल के पहले ओनर होने पर हमें गर्व है। हमारा उद्देश्य सस्टेनेबल लिविंग को सुविधाजनकसस्टेनेबल बिजनेस को लाभप्रद और सस्टेनेबल चेंज को फैशनेबल बनाना है। मानव जाति की खातिर हरित भविष्य के लिए प्रतिबद्ध होना हमारा उद्देश्य है। हम एक सस्टेनेबल-ओरिएंटेड कंपनी होने की उम्मीद करते हैं। हम यह देखना चाहते हैं कि भविष्य में अशोक लीलैंडग्रुप की ओर से सस्टेनेबल कमर्शियल ऑटोमोबाइल सेक्शन में और क्या आने वाला हैजिससे हमें प्रकृति और समाज के प्रति अधिक योगदान करने में मदद मिले। उन्होंने आगे कहा, “हमने स्वराज माजदाटाटा मोटर्स और आयशर से भी सीएनजी ट्रकों को खरीदा है और अब हमारी फ्लीट में कम प्रदूषण पैदा करने वाले वाहनों की अच्छी-खासी संख्या है”।

संबंधित पोस्ट

श्री सालासर बालाजी प्रचार मंडल का 31वें वार्षिकोत्सव संपन्न

Aman Samachar

पंजाब नैशनल बैंक के संयोजन में राजभाषा कार्यान्वयन समिति दिल्ली बैंक द्वारा हिन्दी दिवस पर संगोष्ठी 

Aman Samachar

 वायरल बुखार, मलेरिया, टाइफाइड से दवाखानों में बढ़ने लगी मरीजों की भीड़

Aman Samachar

इंडियन परफॉर्मिंग राइट सोसाइटी लिमिटेड (आईपीआरएस) एशिया-प्रशांत क्षेत्र में 5वीं सबसे बड़ी सोसायटी बनी

Aman Samachar

साकेत-राबोडी क्षेत्र में सड़कों, सफाई व स्वच्छता कार्यों का किया निरीक्षण कर आयुक्त ने दिए आवश्यक निर्देश 

Aman Samachar

जिले की सभी साप्ताहिक बाजार अगले आदेश तक बंद रहेगी – जिलाधिकारी 

Aman Samachar
error: Content is protected !!