Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

मनपा में सत्ताधारी रही शिवसेना के पांच साल के भ्रष्टाचार का  काला चिट्ठा प्रकाशित करेगी भाजपा  

ठाणे [ युनिस खान ] मुंबई मनपा के साथ ठाणे मनपा में सत्ताधारी शिवसेना के  पांच साल के कार्यकाल के दौरान ठाणे में किए गए भ्रष्टाचार की भाजपा पोल खोलेगी। यही नहीं ठाणे में भ्रष्टाचार के 50 विभिन्न मामलों पर एक काली पुस्तिका प्रकाशित की जाएगी और कार्नर सभा के साथ शहर के विभिन्न स्थानों पर प्रदर्शनियां आयोजित की जाएंगी। यह जानकारी पूर्व सांसद किरीट सोमैया, भाजपा विधायक एवं जिलाध्यक्ष निरंजन डावखरे और विधायक संजय केलकर ने आज भाजपा के ठाणे कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में दी है।
            भाजपा नेताओं ने आरोप लगाया है कि  मनपा में सत्तारूढ़ शिवसेना ने कोविड आपदा समेत पिछले पांच वर्षों के दौरान विभिन्न विभागों में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार किया है। नागरिक सुविधाओं, बॉलीवुड पार्कों, थीम पार्कों, बीएसयूपी सहित 50 से अधिक मामलों में भ्रष्टाचार हुआ है।  इस मामले में भ्रष्टाचार का सबूत देते हुए एक काली किताब प्रकाशित की जाएगी।  प्रदर्शनी वीडियो क्लिप और तस्वीरों से भी भरी जाएगी। विधायक निरंजन डावखरे और विधायक संजय केलकर ने बताया कि शिवसेना के भ्रष्टाचार का पर्दाफाश भाजपा शहर के अलग-अलग हिस्सों में बैठक के माध्यम से करेगी।  भाजपा के पूर्व नगर सेवकों और पदाधिकारियों की कमेटी गठित की गई है।  पूर्व सांसद किरीट सोमैया ने लोगों से ठाणे मनपा में  व्याप्त भ्रष्टाचार के अनुभव को भाजपा कार्यालय भेजने की अपील की। पत्रकार सम्मेलन  में पूर्व नगर सेवक संजय वाघुले, मनोहर डुंबरे,, शहर महासचिव विलास साठे और मनोहर सुखदरे भी मौजूद थे।
         पूर्व सांसद किरीट सोमैया, विधायक निरंजन डावखरे और विधायक संजय केलकर ने आज मनसुख हिरेन के घर जाकर परिवार से मुलाकात की।  सोमैया ने कहा कि एनआईए ने स्पष्ट किया है कि मनसुख आरोपी नहीं बल्कि पीड़ित था।  अत: तीन माह बाद हिरेन परिवार को राहत मिली है। सोमैया ने कहा है कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे हिरेन परिवार से माफी मांगें। उन्होंने कहा कि हम अगले हफ्ते एनआईए के अधिकारियों से मिलकर यह पता लगाएंगे कि प्रदीप शर्मा और सचिन वाजे को पुलिस बल में फिर से कैसे नियुक्त किया गया।

संबंधित पोस्ट

43 लाख रूपये के मादक पदार्थ समेत तीन तस्कर गिरफ्तार

Aman Samachar

चंद्रयान 3 की सफलता से दुनिया के बड़े देश भारत की ओर देखने लगे – डी के सोमन 

Aman Samachar

राकांपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद पर शरद पवार पुनः निर्वाचित

Aman Samachar

कोविड अस्पताल में डेढ़ लाख लेकर मरीज को भर्ती करने का मामला, महापौर से दिया जांच का आदेश

Aman Samachar

8 से 12 वीं कक्षा तक के सभी स्कूल शुरू करने की प्रक्रिया शुरू कोई समय निर्धारित नहीं 

Aman Samachar

दैनिक राशिफल……31 जुलाई, 2020, शुक्रवार

Admin
error: Content is protected !!