Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

मानसून से पहले कोपरी में सभी कार्य पूरा करने के अतिरिक्त मनपा आयुक्त ने दिए निर्देश

ठाणे [ इमरान खान ] आज ठाणे पूर्व कोपरी इलाके का निरिक्षण करने के लिए अतिरिक्त मनपा आयुक्त संदीप मालवी ने दौरा किया। उन्होंने कार्यों की वर्तमान स्थिति की को देखते हुए संबंधित अधिकारियों को मानसून से पहले सभी चल रहे कार्यों को पूरा करने का निर्देश दिया। राज्य के नगर विकास मंत्री व ठाणे जिले के पालकमंत्री एकनाथ शिंदे , मनपा आयुक्त डा विपिन शर्मा ने कुछ दिन पहले कोपरी क्षेत्र का निरीक्षण कर शहर की सफाई, नालों की सफाई, फुटपाथों की मरम्मत व सड़क निर्माण कार्य तत्काल कराने के निर्देश दिए थे।
            निरीक्षण दौरे में उपायुक्त शंकर पटोले, सहायक आयुक्त अजय येलके, कार्यकारी अभियंता, उप अभियंता, स्वच्छता निरीक्षक और संबंधित विभाग के अधिकारी उपस्थित थे।
निरीक्षण के दौरान उन्होंने सफाई, सफाई, जल निकासी, गटर, सड़क निर्माण के साथ-साथ सौंदर्यीकरण कार्य, यात्री आश्रय शेड, परिसर की पेंटिंग, शौचालयों की सफाई, फुटपाथों की सफाई, नालियों की सफाई, अवैध रूप से पार्क किए गए वाहनों पर नियमित कार्रवाई, पेंटिंग आदि का कार्य का निरिक्षण किया। डिवाइडर , शहर की दीवारों की पेंटिंग कार्यों में सौंदर्यीकरण, तालाब क्षेत्र की पेंटिंग, फ्लाईओवर के निचले हिस्से की सफाई और विज्ञापन के माध्यम से सौंदर्यीकरण, डिवाइडर और ग्रिल पर धोने योग्य पेंटिंग, शहर में सभी पार्कों का रखरखाव, उलब्ध स्थानों में पेड़ लगाना, फूलों की क्यारियों का निर्माण, सार्वजनिक स्थानों पर दीपों की व्यवस्था आदि के सभी संबंधित अधिकारियों को मानसून से पहले पूरा करने के निर्देश दिए।
         इसके अलावा अतिरिक्त मनपा आयुक्त संदीप मालवी द्वारा पेड़ की शाखाओं को छांटने, मलबा उठाने और पेंटिंग कार्य समय से करने के निर्देश देते हुए सभी लंबित कार्यों को भी पूरा कराने के सख्त निर्देश दिये।

संबंधित पोस्ट

केन्द्रीय पंचायत राज्यमंत्री के निजी सहायक का पाकिट मारने वाले चार आरोपी गिरफ्तार

Aman Samachar

हास्य इमोशन और रोमांस से भरपूर वेब सीरीज बेड स्टोरीज 7 जुलाई को होगी रिलीज

Aman Samachar

सात वर्ष पहले बनी अवैध इमारत की छत का पलास्तर गिरने से तीन बच्चे जख्मी

Aman Samachar

आरक्षित भूखंडों पर ट्रक टर्मिनल व वाहन तल बनाकर यातायात समस्या सुलझाने की विधायक ने की मांग

Aman Samachar

उत्तर प्रदेश के विधायक अनुराग सिंह का मुलुंड में सत्कार

Aman Samachar

 अरुण पावर  कंपनी ने 6333 करोड़ रुपए के ऋण समझौते पर हस्ताक्षर किए 

Aman Samachar
error: Content is protected !!