Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

पानी की समस्या को लेकर राकांपा कार्यकर्ताओं ने मुंब्रा जलापूर्ति कार्यालय के सामने किया प्रदर्शन

ठाणे [ युनिस खान ] मुंब्रा कौसा इलाके की पानी की समस्या को लेकर राकांपा कार्यकर्ताओं ने जलापूर्ति विभाग के कार्यालय के सामने प्रदर्शन किया। युवा कार्यकर्ता मर्जिया अशरफ पठान ने चेतावनी दी कि तीन दिनों में जलापूर्ति में सुधार नहीं किये जाने वे मनपा मुख्यालय पर भव्य मोर्चा निकालेंगी।
            पूर्व नगर सेविका फरजाना शाकिर शेख, मर्जिया पठान, शाकिर शेख व शाकिब दाते के नेतृत्व में राकांपा कार्यकर्ताओं ने मुंब्रा के जलापूर्ति विभाग कार्यालय के सामने प्रदर्शन किया। इलाके की पानी समस्या को तीन दिनों के भीतर समाधान नहीं किये जाने पर हजारों महिलाएं मनपा मुख्यालय आन्दोलन करेंगी। इस तरह की चेतावनी गयी है। मुंब्रा प्रभाग समिति क्षेत्र के शिवाजी नगर, दरगाह रोड, एमके कंपाउंड, दादी कॉलोनी व पिंटया दादा मैदान इलाके में पिछले एक महीने से पानी का भारी संकट है। इन इलाकों में जलापूर्ति बाधित, कम दबाव से पानी की आपूर्ति जैसी समस्या का सामना करना पड़ रहा है।
         पूर्व विरोधी पक्षनेता अशरफ शानू पठान ने समाधान खोजने के लिए अधिकारियों के साथ मौके का दौरा किया था।  इसके बाद मनपा आयुक्त से भी चर्चा हुई।  निरीक्षण दौरे के बाद यह कहा गया था कि नए पाईप लाईन बिछाई जायेगी जिससे समस्या का समाधान होगा। इसके बावजूद कोई कार्यवाही नहीं होने पर आयुक्त कार्यालय के बाहर आंदोलन भी किया था। कई महीनों पानी की समस्या हल नहीं होने पर आज मर्जिया पठान के नेतृत्व में आंदोलन शुरू किया गया। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने मनपा  प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।  जलापूर्ति के नवीनीकरण के लिए 238 करोड़ रुपये का ठेका दिया गया है ,ठेके में भी काफी भ्रष्टाचार है। काम नहीं होने से मुंब्रा के लोग कई महीनों से पानी की किल्लत से जूझ रहे हैं।

संबंधित पोस्ट

सिडबी के सीएमडी द्वारा वेस्ट टू वेल्थ – मछली के शल्क से कृत्रिम आभूषण कार्यक्रम का उद्घाटन

Aman Samachar

SATTE 2024 के दूसरे दिन दिखी खरीदारों और प्रदर्शकों की रिकॉर्ड भागीदारी

Aman Samachar

नायलॉन व कांच कोटिंग रस्सियों पर पुलिस आयुक्तालय क्षेत्र में प्रतिबंध – पुलिस आयुक्त 

Aman Samachar

आनलाईन मतदाता पंजीकरण में फर्जीवाडा करने वाले 28 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

Aman Samachar

 अरुण पावर  कंपनी ने 6333 करोड़ रुपए के ऋण समझौते पर हस्ताक्षर किए 

Aman Samachar

आरबीआई के रिपो दरें बढ़ाने का सीधा परिणाम ,बैंक की 10 करोड़ रुपये तक की सावधि जमा पर ब्याज में वृद्धि

Aman Samachar
error: Content is protected !!