Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

कमिंस इंडिया ने भारत की कंस्ट्रक्शन इंडस्ट्री को विद्युत प्रदान करने के 60 साल पूरे होने का मनाया जश्न

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] कमिंस इंडिया लिमिटेड 17 से 21 मई, 2022 तक बैंगलोर में आयोजित सीआईआई एक्सकॉन 2022 (हॉल 4 – स्टॉल नंबर ए 22) के दौरान कंस्ट्रक्शन इक्विपमेंट इंडस्ट्री के लिए अपने अत्याधुनिक समाधानों का प्रदर्शन करके भारत में अपनी उल्लेखनीय उपस्थिति के 60 साल पूरे होने का जश्न मनाएगी। यह प्रदर्शनी कमिंस के 60 साल के इंडिया अभियान की शुरुआत की भी प्रतीक है। ब्रांड की विरासत का जश्न मनाना और अपने हितधारकों के लिए ज्यादा समृद्ध दुनिया बनाने का वादा पूरा करना इसका उद्देश्य है। कंपनी 60 से अधिक वर्षों से भारत की एक अग्रणी विद्युत समाधान प्रदाता बनी हुई है तथा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर 100 से अधिक वर्षों से ये सेवाएं दे रही है। कमिंस इंडिया समझती है कि ऑफ-हाईवे उपकरण निर्माताओं को; विशेष रूप से शहरी क्षेत्रों में ईंधन की खपत, टेलपाइप उत्सर्जन (सीओ2 सहित) और शोर घटाते हुए ज्यादा मजबूत, कार्यकुशल, स्वच्छ और सक्षम पावरट्रेन, बेहतर प्रदर्शन और तत्काल प्रतिसाद प्रदान करने की आवश्यकता है।

             सीआईआई एक्सकॉन में कंपनी अपने उत्पादों की अत्याधुनिक नवीनतम रेंज- बी4.5 (121 से 173एचपी) और बी6.7 (173 से 260 एचपी) प्रदर्शित करेगी, जो सीईवी बीएसआईवी विनियमों के अनुरूप हैं। ये उत्पाद सीईवी बीएस वी और सीईएमएम बीएस आईवी/वी के अगले उत्सर्जन स्तर के लिए सक्षम और स्केलेबल हैं। इसके अलावा कंपनी कंस्ट्रक्शन इक्विपमेंट इंडस्ट्री के लिए विविध प्रकार के विद्युत समाधान प्रदान करती है। इंडस्ट्री की सर्वश्रेष्ठ आफ्टर-मार्केट सहायता प्रदान करने तथा ग्राहकों की जरूरतों व अपेक्षाओं को पूरा करने के लिए कमिंस एक व्यापक सर्विस नेटवर्क की पेशकश करके नवाचार और निर्भरता वाला अपना ब्रांड प्रॉमिस निभाती है। कमिंस के ज्वाइंट वेंचर पार्टनर- वाल्वोलिन कमिंस प्राय. लिमि. और फ्लीटगार्ड फिल्ट्रम प्राय. लिमि. भी ‘वनकमिन्स’ की सच्ची भावना को प्रदर्शित करने वाले अपने उत्पाद इस स्टाल पर प्रदर्शित करेंगे।

        एक्सकॉन में कमिंस के भाग लेने को लेकर बात करते हुए कमिंस इंडिया की इंजन बिजनेस और कंपोनेंट्स बिजनेस लीडर सुश्री अंजलि पांडे ने कहा, “कठिन इलाकों में ज्यादा मजबूत उपकरण की जरूरत पड़ती है, और कमिंस से ज्यादा मजबूत कंस्ट्रक्शन इंजन सिस्टम कोई नहीं बनाता। हमारे कंस्ट्रक्शन इंजन अपने टिकाऊपन और विश्वसनीयता के लिए मशहूर हैं, जो रखरखाव की न्यूनतम लागत के साथ और ज्यादा रिस्पांस देने वाली विद्युत डिलिवरी करते हैं। इस प्रकार, हमारे ग्राहकों को अधिकतम अपटाइम और सर्वोत्तम टीसीओ मिलता है। 4.5एल और 6.7एल सीईवी बीएसआईवी- अनुरूप इंजन सिस्टम हमें सख्त उत्सर्जन मानकों पर खरा उतरते हुए और अपने ग्राहकों को मूल्य प्रदान करते हुए कंस्ट्रक्शन सेगमेंट में अपनी उपस्थिति बढ़ाने में मदद करते हैं। इस वर्ष का एक्सकॉन खास है, क्योंकि हम भारत में अपनी उपस्थिति के 60 वर्ष का जश्न मना रहे हैं। हमें अपनी विरासत पर गर्व है तथा हम नवाचार व निर्भरता वाले अपने ब्रांड प्रॉमिज को निभाना जारी रखेंगे।”

संबंधित पोस्ट

कोरोना फैलाने वाले बयान के खिलाफ कांग्रेस ने किया विरोध प्रदर्शन 

Aman Samachar

विज्ञापन फलक के बदले शौंचालय निर्माण की मनपा आयुक्त से जांच की मांग 

Aman Samachar

कोविड मरीजों के इलाज में इस्तेमाल होने वाली दवा को इस कंपनी ने कर दी सस्ती

Admin

सनटेक रियल्टी की शहाड (कल्याण) में 10 मिलियन वर्ग-फुट के भूखंड को विकसित करने की योजना

Aman Samachar

महिला दिवस के निमित्त साइकिल रैली में 250 से अधिक महिलाओं ने लिया हिस्सा 

Aman Samachar

फैब्रिक कैम्बोलिव को रेनॉल्ट ब्रांड के मुख्य परिचालन अधिकारी (सीओओ) नियुक्त किया

Aman Samachar
error: Content is protected !!